IhsAdke.com

एक सोफा बिस्तर कैसे खरीदें

सभी विकल्पों के साथ उलझन? "परिवर्तनीय फर्नीचर" की दुनिया को नेविगेट करने में आपकी सहायता करने के लिए यहां एक बुनियादी मार्गदर्शिका है

चरणों

एक सोफा बिस्तर चरण 1 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
1
निर्धारित करने वाली पहली बात यह है कि आप इसका उपयोग कैसे करेंगे सोते समय ज्यादातर निर्माताओं या तो आराम करते हैं या आराम करते हैं, लेकिन बहुत कम विचार करते हैं। तो यह सोचना महत्वपूर्ण है कि क्या आप इसे सोफे या बिस्तर के रूप में इस्तेमाल करने के लिए चाहते हैं एक सोफे बिस्तर हमेशा एक मिश्रण होता है- यह कभी भी सबसे अच्छा सोफा या उपलब्ध सर्वोत्तम बिस्तर नहीं होगा
  • एक सोफा बिस्तर चरण 2 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    2
    खरीदारी करने से पहले आप क्या भुगतान करने के लिए तैयार हैं इसका एक विचार प्राप्त करें आप अपेक्षा कर सकते हैं कि एक अच्छी गुणवत्ता वाले सोफे बिस्तर को $ 600.00 और 1000.00 के बीच खरीदा जा सकता है। $ 500.00 के तहत कोई भी विकल्प समस्याएं पूछेगा।
  • एक सोफा बिस्तर चरण 3 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    3
    सोफे को बिस्तर में बदलने के लिए बाजार पर कई प्रणालियां हैं, लेकिन तीन सबसे लोकप्रिय पारंपरिक सोफे बेड, फ़्यूटन फर्नीचर और तथाकथित "डेवनपोर्ट" हैं। किसी दुकान पर खरीदारी करने से पहले, इंटरनेट पर एक खोज करें ताकि आपको पता चल सके कि क्या उम्मीद है और कौन से प्रश्न पूछने होंगे।
  • एक सोफा बिस्तर चरण 4 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    4
    ज्यादातर डिपार्टमेंट स्टोर्स और फर्नीचर में पारंपरिक सोफा बेड सर्वश्रेष्ठ विक्रेता हैं। वे "पूर्ण" और "रानी" जैसे मॉडल पेश करते हैं, जो फर्नीचर के स्वतंत्र टुकड़े के रूप में तैयार किए जाते हैं जिसका मुख्य उपयोग बैठना है। जब तक आप $ 1,000.00 से अधिक का भुगतान करने के इच्छुक नहीं हैं, बिस्तर स्थिति में गद्दा का आराम स्तर बेहद संदिग्ध है। छोटे और पतले आयामों के गद्दे के साथ, आप "पीठ में एक स्लेश" महसूस करने के लिए कल्पना और कल्पना के मुकाबले भारी, ये सोफा बेड हैं जो लोग नफरत से प्यार करते हैं।



  • एक सोफा बिस्तर चरण 5 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    5
    परंपरागत सोफे बेड के विकल्प के रूप में "फ़्यूटन" फर्नीचर का उपयोग बहुत ही शुरुआती अस्सी के दशक में किया जाता था। ये सोफे बनाये गये थे और अलग-अलग आकारों में पाया जा सकता था: कुर्सी से रानी तक, इसलिए फ़्यूटन स्टोर जल्द ही सभी प्रमुख उत्तरी अमेरिकी बाजारों में दिखाई दिए। "फूटोन" व्यावहारिक और कार्यात्मक हैं, लेकिन पूरी तरह से गद्दे के अंदर क्या है पर निर्भर करता है, और परिवर्तनीय ढांचा फर्श से गद्दे उठाने के लिए उपयोग किया जाता है, चाहे लकड़ी या धातु। ज्यादातर "फूटन" गद्दे सूती और कम घनत्व फोम की परतों से बने होते हैं, जिन्हें 700 घंटों से भी कम वजन करना चाहिए यदि आप चाहते हैं कि यह अंतिम हो। जब तक आप एक अच्छी खरीद नहीं लेंगे, ये गद्दे कॉम्पैक्ट और कठोर बनने के लिए प्रवण हैं।
  • एक सोफा बिस्तर चरण 6 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    6
    डेवनपोर्ट 1 9 40 के दशक के आसपास है, शायद अधिक। उनके पास एक मानक आकार का गद्दे (20 सेमी), अच्छा समर्थन के लिए लोचदार पट्टियाँ, एक क्लिक क्लैक तंत्र, आधार पर भंडारण और आसान परिवहन के लिए एक तंत्र।
  • एक सोफा बिस्तर चरण 7 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    7
    कई अन्य प्रकार के परिवर्तनीय उत्पादों उपलब्ध हैं लेकिन वे आम तौर पर दैनिक उपयोग के लिए व्यावहारिक नहीं हैं जैसा कि ऊपर है। आदेश देने से पहले इस पर विचार करें: यदि आप अपने प्रियजनों के लिए एक सोफे बेड खरीद रहे हैं, तो एक अच्छा खरीद लें, इसलिए आपके मेहमान आपके ठहरने का आनंद लेंगे। कुछ भी रात को नींद की तुलना में किसी भी यात्रा को नष्ट नहीं करता है।
  • एक सोफा बिस्तर चरण 8 खरीदें शीर्षक वाला चित्र
    8
    और अच्छी तरह से मिलानित शीट्स और गद्दा कवर के महत्व पर विचार करें। कुछ सोफे गद्दे पूरी तरह से असबाबदार होते हैं और आखिरी चीज जिसे आप करना चाहते हैं वह बिस्तर पर खाने और / या नशे में होने से सामग्री को दाग देते हैं।
  • युक्तियाँ

    • उसे स्थानांतरित करने और उसे स्टोर में निकालने का प्रयास करें। यदि आप नहीं कर सकते हैं, तो आपको घर पर एक ही समस्या होगी।
    • अगर विक्रेता उत्पाद के उद्घाटन / समापन संचालन को प्रदर्शित करने के लिए तैयार नहीं है, यह एक अच्छा संकेत है कि यह आसान नहीं है इसे स्वयं की कोशिश करो
    • जब विक्रेता आपको बताए जाने के ठीक बाद उठने के लिए कहता है, तो वह शायद उम्मीद कर रहा है कि आप गद्दे में क्या गलत है यह पता लगाने के लिए लंबे समय तक नहीं रहेंगे।
    • एक टेप मापने से पहले गद्दा को मापें यह 99 x 190 सेमी या 137 x 190 सेमी या 153 x 203 सेमी उपाय नहीं है, तो आप एक मानक आकार गद्दे ... जिसका अर्थ है कि चादरें फिट नहीं होगा खरीदने नहीं किया जाएगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com