IhsAdke.com

ऐप स्टोर पर एक ऐप्पल आईडी कैसे बनाएं और डाउनलोड करें

कोई संदेह नहीं है कि सेल में ही, अनुप्रयोग जो स्मार्टफोन की सफलता सुनिश्चित करने के लिए इसके अलावा में। एप्पल कंपनियों में से एक अधिक अनुप्रयोगों का विकास, 775,000 से अधिक इस तरह के iPhone, iPad और iPod- रूप में कंपनी की विभिन्न उत्पादों के लिए क्षुधा, बनाया होने और हर कोई उनके साथ असली के अरबों खर्च किए है। App स्टोर जगह है जहाँ आप इन एप्लिकेशन खरीद सकते हैं, कुछ के लिए स्वतंत्र हैं, जबकि दूसरों को एक मामूली कीमत है। एप्पल ने हाल ही में घोषणा की है कि 40 अरब से अधिक एप्लिकेशन डाउनलोड के बाद से app की दुकान 2008 में शुरू किया गया था बनाया गया है केवल 2012 में लगभग 20 अरब, और आज देखते हैं 500 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ता थे। आप एप्पल उत्पादों में से किसी का उपयोग करें और अनुप्रयोगों डाउनलोड करने के लिए हैं, तो आप एक एप्पल खाता (खाता ID) की जरूरत है। यह एक ही खाते आईट्यून्स स्टोर, App स्टोर, iBookstore, और मैक App स्टोर में क्षुधा डाउनलोड करने के लिए प्रयोग किया जाता है। दिए गए उपकरण के एप्पल डाउनलोड करने के लिए एक खाता बनाने के लिए इन आसान चरणों का पालन करें।

चरणों

एक एप्पल आईडी खाता बनाएं और ऐप्पल ऐप स्टोर से एप डाउनलोड करें
1
IPhone पर एक एप्पल आईडी बनाना
  • एक एप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप्स डाउनलोड करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    सबसे पहले आपको एप स्टोर से ऐप मिलना चाहिए। यह एक नीला आइकन द्वारा दर्शाया जाता है जिसमें उसके चारों ओर एक सर्कल के साथ अक्षर `ए` होता है
  • एक एप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 3
    3
    अब आपको उस एप को खोजना होगा जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं। नए एप्लिकेशन, लोकप्रिय और प्रायः डाउनलोड किए गए, शीर्ष 25 ऐप्स जैसे विभिन्न श्रेणियां हैं, या आप आसानी से खोज के लिए श्रेणियों द्वारा देख सकते हैं। आप ऐप्स नाम या कीवर्ड टाइप करके सीधे ऐप्स खोज सकते हैं।
  • एक एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 4 चरण
    4
    आपके द्वारा खोजे जाने वाले ऐप को देखने के बाद, विवरण देखने के लिए क्लिक करें वे विश्लेषण और उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रदान की नोटों के साथ ऐप्लिकेशन के वर्णन, डेवलपर या कंपनी का नाम, मूल्य, मुक्त नहीं करता है, तो, तेल शामिल हैं।
  • एक एप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5



    अपने डिवाइस पर ऐप इंस्टॉल करने के लिए बटन पर क्लिक करें। जब आप ऐसा करते हैं, तो आईडी टाइप करने के लिए एक विंडो दिखाई देगी - इसमें खाता बनाने का विकल्प भी होगा। आवश्यक फ़ील्ड भरें और संपन्न क्लिक करें।
  • एक एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 6
    6
    आपको एप्पल ऐप स्टोर के नियमों और शर्तों को पढ़ना होगा, और पृष्ठ के निचले हिस्से में स्थित बटन पर क्लिक करके, यदि लागू हो, तो सहमत होगा।
  • एक एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 7
    7
    फिर अपना ईमेल, जन्म तिथि, एक सुरक्षा प्रश्न दर्ज करें, और एक पासवर्ड बनाएं।
  • एक ऐप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप्लिकेशन डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    इसके बाद आपको भुगतान विधि का चयन करना होगा।
  • एक एप्पल आईडी अकाउंट बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से एप डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 9
    9
    अब एक खिड़की आपको खाता सत्यापित करने के लिए कह रही है। अपने खाते को सक्रिय करने के लिए अपने ईमेल को देखें जब आप लिंक पर क्लिक करते हैं, तो आपको अपने ऐप स्टोर खाते पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा - अपना आईडी और पासवर्ड प्रदान करें
  • एक एप्पल आईडी खाता बनाएं और एप्पल ऐप स्टोर से ऐप डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र 10
    10
    एक बार ऐसा करने के बाद, खाता बना दिया गया है और अब आप आनंद ले सकते हैं और अपने सभी एपल उपकरणों पर डाउनलोड कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com