IhsAdke.com

कैसे deviantArt साइट पर वयस्क फ़िल्टर बायपास करने के लिए

एक विशेषता है कि शायद बहुत से लोगों को परेशान, DeviantART पर, अपने वयस्क सामग्री फिल्टर, जो कुछ सामग्री को देखने का 18 वर्ष से कम आगंतुकों और उपयोगकर्ताओं की संभावना को अवरुद्ध है। हालांकि, अतीत में फ़िल्टर के लिए किए गए सुधारों के बावजूद, इसके आसपास मोज़िला फ़ायरफ़ॉक्स का उपयोग करते हुए अभी भी एक बहुत आसान तरीका है।

चरणों

चित्र का आकार deviantArt चरण 1 पर परिपक्व फ़िल्टर को बायपास करता है
1
फ़ायरफ़ॉक्स में DeviantART होमपेज को खोलें (यदि आप लिनक्स का उपयोग कर रहे हैं तो यह स्विफ्टफ़ॉक्स में भी संभव है)। यदि आपके पास फ़ायरफ़ॉक्स नहीं है, तो मोज़िला वेबसाइट पर जाएँ, इंस्टॉलर डाउनलोड करें और निर्देशों का पालन करें।
  • चित्र चरण 2 पर विचलित फ़िल्टर बायपास करें
    2
    डेव्वैटार्ट भार के बाद, कलाकृति को देखने के लिए कलाकार की गैलरी देखें।
  • चित्रा शीर्षक से विचित्र फ़िल्टर पर बाईपास करें
    3



    खिड़की के शीर्ष के निकट स्थान पट्टी में (कुछ लोग इसे एड्रेस बार कहते हैं), एक एक सितारा आइकन होना चाहिए इस चिह्न के बायीं ओर एक और, सामान्यतः "आरएसएस आइकन" कहा जाता है। इस आइकन पर क्लिक करें और आपको एक नया पृष्ठ पर ले जाना चाहिए।
  • 4
    नए पृष्ठ पर, "अभी साइन अप करें" बटन को अनदेखा करें और तब तक पेज स्क्रॉल करें जब तक कि आप जो सामग्री देखना चाहते हैं उसका पूर्वावलोकन न करें, साथ ही दो लिंक। उस लिंक पर क्लिक करें जो ".jpg "और बड़ी छवि दिखाई देनी चाहिए

    चित्र का आकार deviantArt चरण 4 पर परिपक्व फ़िल्टर को बायपास करता है
  • चित्र का आकार deviantArt चरण 5 पर परिपक्व फ़िल्टर को बायपास करता है
    5
    यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि केवल पिछले चरण कलाकार के गैलरी में सभी छवियां नहीं दिखाएंगे। पिछली छवियों को देखने के लिए, आपको यूआरएल पते को संपादित करना होगा। यह बहुत आसान है: बस "ऑफसेट =" के बाद संख्याओं को आप जितनी छवियों की इच्छित संख्या में वृद्धि करें, और Enter दबाएं।
  • 6
    पिछले चरण को दोहराएं जब तक आप संतुष्ट न हों।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप विंडोज या लिनक्स चला रहे हैं, तो आप आरटीएस आइकन पर क्लिक करते समय एक नए टैब में पेज को खोलने के लिए सीटीआरएल कुंजी दबा सकते हैं।

    चेतावनी

    • यद्यपि फिल्टर को ओवरराइड करने की यह विधि मौजूद है, लेकिन इसका कारण यह है कि DeviantART के पास यह फिल्टर है। आप शायद आपको फ़िल्टर को अनदेखा नहीं करना चाहिए यदि आप 13 वर्ष से कम हो, या यदि कोई रिश्तेदार या अभिभावक ने स्वीकृति नहीं दी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com