IhsAdke.com

IPhone पर अनुग्रह पुस्तकें कैसे पढ़ें

क्या आप अमेज़ॅन या अन्य बुकस्टोर्स पर नए ईबुक रिलीज का ट्रैक रखते हैं, लेकिन क्या उनके लिए उच्च मूल्य का भुगतान नहीं करना चाहते हैं? अपने आईफोन या आइपॉड टच पर बहुत सस्ता या पूरी तरह से मुफ्त किताबें कैसे प्राप्त करें, यह जानने के लिए पढ़ते रहें!

चरणों

एक iPhone चरण 1 पर फ्री के लिए पुस्तकें पढ़ें
1
ITunes पर जाएं और iBooks डाउनलोड करें, एक शानदार ऐप को पूर्वावलोकन और अच्छी किताबें खरीदने और संभवतः मुफ्त किताबें प्राप्त करने के लिए ढूंढें। अनुसंधान और अनुभव के माध्यम से, यह देखने के लिए संभव है कि iBooks में इलेक्ट्रॉनिक पुस्तकें भौतिक पुस्तकों की तुलना में बहुत सस्ता हैं या कि अन्य पाठकों में iTunes के लिए किताबें
  • एक iPhone चरण 2 पर निशुल्क पुस्तक के लिए शीर्षक पढ़ें
    2
    आईबुक खोलें I आप एक शेल्फ देखेंगे, जिसे "लाइब्रेरी" और संभवतः एक पुस्तक कहा जाता है, जो कि डाउनलोड करने के लिए एक मुफ्त उपहार है (आमतौर पर यह पूह भालू है)। यह शेल्फ है जहां आप डाउनलोड की गई सभी पुस्तकें
  • एक आईफोन के चरण 3 के लिए मुफ्त में किताबें पढ़ना छवि



    3
    अपनी पहली पुस्तक डाउनलोड करने के लिए तैयार हो? यदि आप एक आइपॉड टच का उपयोग कर रहे हैं, तो वाई-फाई चालू करना सुनिश्चित करें, या आप इसे डाउनलोड करने में सक्षम नहीं होंगे। स्क्रीन के शीर्ष पर "स्टोर" को स्पर्श करें, और शेल्फ स्टोर को रास्ता देगी। पृष्ठ के नीचे, कई विकल्प हैं जिन्हें चुना जा सकता है किसी पुस्तक की खोज के लिए, "खोज" को टैप करें और एक बार दिखाई देगा। पुस्तक का नाम क्लिक करें और टाइप करें और फिर से खोज को टैप करें। शीर्षक में उन शब्दों के साथ सभी पुस्तकें दिखाई देंगे, कवर, लेखक, शीर्षक और मूल्यांकन दिखाएंगे।
  • एक iPhone के चरण 4 के लिए निशुल्क पुस्तकें पढ़ना छवि
    4
    क्या आपको वह पुस्तक मिली जो आप खोज रहे थे? इसे क्लिक करें! सभी जानकारी के साथ एक सूची दिखाई देगी, और आप सारांश और समीक्षाओं को पढ़ सकते हैं- कीमत पृष्ठ पर भी होनी चाहिए। यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं, तो कीमत पर क्लिक करें एप्लिकेशन को आपके आईट्यून्स पासवर्ड के लिए आपको सूचित करना चाहिए और फिर डाउनलोड की गई फ़ाइल को लाइब्रेरी पर भेजें। यदि आप पुस्तक का एक पूर्वावलोकन देखना चाहते हैं, तो "गेट नमूना" पर क्लिक करें, और उसे आपकी लाइब्रेरी पर जाना चाहिए, लेकिन आप केवल पुस्तक के पहले 50 पृष्ठों को पढ़ सकते हैं।
  • एक iPhone 5 पर नि: शुल्क पर किताबें पढ़ना छवि
    5
    पुस्तकालय पर वापस जाओ, और फिर पुस्तक का चयन करें। यह स्क्रीन पर दिखना चाहिए, और यदि आप अपनी उंगली को पूरे पृष्ठ पर स्लाइड करते हैं, तो आप अगले पर जाते हैं!
  • युक्तियाँ

    • सही किताब का चयन करना सुनिश्चित करें
    • सावधान रहें कि आप किस पर क्लिक करते हैं
    • ऐप्पल अपने iBooks ऐप में एक ई-बुक को निःशुल्क प्री-इंस्टॉल करता है, बच्चों की किताब "एडवेंचर्स ऑफ़ विनी द पूह," ए ए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com