IhsAdke.com

कैसे पुनर्प्राप्त करने योग्य सीडी पर संगीत को साफ और जला

क्या आपके पास एक रिक्त सीडी है और पता नहीं कि उस पर संगीत कैसे लगाया जाए? जानने के लिए इस लेख को पढ़ें (चरण 1 केवल रीलाइट करने योग्य सीडी पर लागू होता है क्योंकि आप नियमित सीडी से डेटा को साफ नहीं कर सकते हैं।)

चरणों

सीडी आरडब्लू चरण 1 पर स्पष्ट और रखो संगीत शीर्षक वाला चित्र
1
देखें कि सीडी वास्तव में रिक्त है या नहीं। ऐसा करने के लिए, मेरे कंप्यूटर पर जाएं, सीडी ड्राइव पर राइट-क्लिक करें और देखें कि "इस सीडी आरडब्ल्यू साफ करें" संदेश प्रदर्शित किया गया है या नहीं। यदि ऐसा है, तो उस पर क्लिक करें यदि यह प्रकट नहीं होता है, तो चरण 2 पर जाएं
  • सीडी आरडब्लू चरण 2 पर स्पष्ट और रखो संगीत शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक प्रोग्राम खोलें जो आपको एक सीडी में डेटा लिखने की अनुमति देता है, जैसे रॉक्सियो या विंडोज मीडिया प्लेयर।
  • सीडी आरडब्लू चरण 3 पर स्पष्ट और रखो संगीत शीर्षक वाला चित्र



    3
    यदि आप Windows मीडिया प्लेयर का उपयोग करते हैं, तो बस जला विकल्प पर जाएं और इसके बाद, गाने को लाइब्रेरी से दाईं ओर बॉक्स पर खींचें और रिकॉर्डिंग प्रारंभ करें क्लिक करें।
  • सीडी आरडब्ल्यू चरण 4 पर स्पष्ट और रखो संगीत शीर्षक वाला चित्र
    4
    यदि आप रॉक्सियो का उपयोग करते हैं, तो आपको इसे खोलना होगा, एक सीडी या कुछ और बनाएं क्लिक करें, और फिर संगीत क्लिक करें (शीर्ष पर छोटे टैब में, डाटा लाइब्रेरी के नीचे और नीचे ड्रैग मेनू में) । उसके बाद उस फ़ोल्डर को खोलें जिसमें आपके गाने होंगे और ड्रैग मेनू पर जलाए जाने वाले लोगों को खींचें। फिर निचले दाएं कोने में नारंगी / लाल बटन पर क्लिक करें।
  • सीडी आरडब्ल्यू चरण 5 पर स्पष्ट और रखो संगीत शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक मेनू दिखाई देगा, बस इसे अनदेखा करें और ठीक पर क्लिक करें। आपकी सीडी रिकॉर्ड करना शुरू हो जाएगी।
  • युक्तियाँ

    • एक स्थायी पेन या सीडी मार्कर के साथ सीडी पर लिखना नहीं, जैसा कि आप इसे फिर से लिखना चाहते हैं (यदि यह रीराइटेबल है)। ध्यान दें कि सीडी पर कौन से गाने रिकॉर्ड किए जाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com