IhsAdke.com

छुपा छुप में एक मास्टर कैसे बनें

छिपाने और तलाशने के लिए एक लंबे समय के आसपास रहा है, और यह कभी भी उम्र नहीं, चाहे आप कितने पुराने हों। हालांकि, कुछ खास तकनीकें हैं जिन्हें आपको छिपाने और तलाशने के लिए एक मास्टर होना चाहिए।

चरणों

छिपाने के लिए एक मास्टर बनें चित्र और चरण 1 की तलाश करें
1
छुपा स्थान चुनें यदि कोई `आधार` है, तो इसके निकट कहीं छुपाना बेहतर होगा। लेकिन अपने आप को प्रकट न करें, सावधान रहें जब `पिक` वाला व्यक्ति स्थान छोड़ता है, आधार पर चला और अपने आप को बचा ले। अन्यथा, यदि आप आधार से कहीं दूर हैं, तब तक वहां रहें जब तक कि आप किसी व्यक्ति को `पिक` पकड़कर नहीं सुनें। यदि कोई आधार नहीं है, तो कहीं से दूर रहें, जहां वह गिनती है।
  • छिपाने में एक मास्टर रहें और चरण 2 की तलाश करें
    2
    अपने आप को शामिल करना हंसी मत करो यह स्वचालित रूप से आपके स्थान का पता चलता है, और आप पाएंगे। अपने मुंह को कवर करें और नीचे रहें। यदि आप एक कोठरी में हैं, तो अपनी पीठ के साथ दरवाजे पर खड़े हो जाओ, क्योंकि किसी को भी आप सोच सकते हैं कि आप केवल कपड़े का एक ढेर या एक बैग है शौचालय अच्छी छुपती हुई जगह नहीं है, जैसा कि कोई शोर आम तौर पर गूंज होगा
  • छिपाएँ और चरण 3 की तलाश में एक मास्टर रहें
    3
    छिपाने के लिए सर्वश्रेष्ठ स्थानों को जानें कोठरी बहुत अच्छी है, लेकिन यह बहुत स्पष्ट है। यदि आप छोटे हैं, खाली कैबिनेट सही हैं। एक बिस्तर के नीचे छुपा भी अच्छा है, जब तक कि आपके बाल, हाथ, पैर, पैर या हाथ स्पष्ट नहीं होते हैं छोटे लोग भी ठोस पर्दे के पीछे छिप सकते हैं जब तक कि वे आगे नहीं बढ़ते। यदि आप बड़े हो, तो आप एक कोठरी में छुपा सकते हैं, कुछ फांसी वाले कपड़े के पीछे या कुर्सी या सोफे के पीछे। यदि आप किसी पजामा पार्टी के दौरान खेल रहे हैं, तो कंबल के बीच में छिपाते हुए और शीट या नींद की थैलियां किसी भी आकार के लोगों के लिए एकदम सही हैं।



  • छिपाने में एक मास्टर रहें और चरण 4 की तलाश करें
    4
    यदि आप बाहर खेल रहे हैं, तो दिन या रात चाहे, घास का मैदान अच्छा हो सकता है। झूठ को याद रखना, खासकर अगर घास लंबा नहीं है जल्दी से आराम से चलो क्योंकि आगे बढ़ने से घास की गति बढ़ सकती है, जो बहुत अधिक ध्यान खींचती है और बहुत शोर कर सकती है। हमेशा लेट जाओ आप सोच सकते हैं कि आप पूरी तरह से देख रहे हैं, लेकिन आप नहीं हैं। चिड़चिड़ापन वाला व्यक्ति उसी तरह से सोच सकता है और उस स्थान को अनदेखा कर सकता है, जो अन्य स्थानों से गुजरता है जो बेहतर तरीके से छिपाने के लिए सोचते हैं।
  • छिपाने में एक मास्टर बनें और चरण 5 की तलाश करें
    5
    यदि आप जल्दी में हैं, तो हर कमरे में अच्छी तरह से देखो। तेज़ होने की कोशिश करें यदि आप उन्हें कभी नहीं खोजते हैं, तो अन्य प्रतिभागियों को निराश किया जा सकता है कुछ श्वास, आंदोलन आदि सुनने के लिए भी चुप रहें। कभी लोगों से मिलने पर हार न दें खेल के स्वामी भी सभी खिलाड़ियों को खोजने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा, जब देख रहे हों, तो बाद में छिपाने के लिए अधिक जगह ढूंढें। यद्यपि उन्हें फिट करना असंभव लगता है, वे शायद नहीं हैं।
  • छिपाने के लिए एक मास्टर बनें और चरण 6 खोजें
    6
    यदि आप जानते हैं कि अन्य लोग कहां छिपा रहे हैं, तो उस व्यक्ति को स्टिंग के साथ एक नोट छोड़ दें, कहें कि वे कहां हैं। यह पिछले पाया जा रहा है की संभावना बढ़ जाएगी।
    • व्यक्ति को चुटकी से बताएं कि अगर वह दूसरों को टिकट के बारे में बताता है, तो आप उसे अगली बार मदद नहीं करेंगे।
    • हर किसी के छुपाने वाले स्थान को तुम्हारा से अलग न रखें कुछ नामों को छोड़ दें, इसलिए यह जानना मुश्किल है कि सूची किसने बनाई है।
  • युक्तियाँ

    • शोर बनाओ, जैसा कि आप एक जगह में प्रवेश कर रहे थे, लेकिन किसी दूसरे पर जाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप पर्दे या कुछ चीज़ों के पीछे छिपाने की योजना बनाते हैं, तो बहुत ज्यादा शोर किए बिना कोठरी के दरवाज़े को बंद करें, बस उस व्यक्ति के लिए जो सुनने के लिए चिंतित हैं यह संभवत: उसे सोचने के लिए होगा कि आप कोठरी में प्रवेश कर रहे हैं, उसकी खोज में देरी
    • चाल के लिए मत गिरो ​​कि पाईक और अन्य के साथ व्यक्ति आपको छुपा जगह छोड़ने की कोशिश करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप सुनते हैं कि वे वीडियो गेम चलाने या मूवी देखने शुरू करते हैं, तो इसके लिए मत आना, क्योंकि यह मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि वे घोषणा करते हैं कि वे क्या करने जा रहे हैं। पांच मिनट की प्रतीक्षा करें, और अगर वे चाल छोड़ दें, छुप से बाहर निकल जाएं। यदि आप बहुत रोगी हैं, तो अधिक उम्मीद करें।
    • खेल को और भी मज़ेदार बनाने के लिए, नियमों को थोड़ा बदलें! रचनात्मक रहें!

    चेतावनी

    • अगर कोई आपके छुपा स्थान में आता है तो कुछ भी मत कहो। यदि आप कर सकते हैं, चुपचाप अपने छिपाने के स्थान को छोड़ दें और कोई दूसरा ढूंढ लें, जब कोई व्यक्ति उस व्यक्ति को बताता है जहां आप हैं।
    • अन्य लोगों के साथ छिपाओ मत यदि वे पहले पकड़े जाते हैं, तो वे शायद उस व्यक्ति को `पिक` कहेंगे जहां आप हैं। अगर आपको पहले से किसी को छिपाने वाला स्थान मिल गया है, तो चुपचाप छोड़ दें और कहीं और छिपाएं।
    • सावधान रहें यदि आप कुछ छिपाने या बैठने की योजना बनाते हैं सब कुछ स्थिर नहीं है, और आप अलग-अलग ले सकते हैं और आपको चोट पहुंचा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com