IhsAdke.com

कैसे अपने बेडरूम में चीजों को छुपाने के लिए

अगर आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं और अपने भाई के साथ कमरे साझा करते हैं, या यदि आपके पास रूममेट है और आपको एक डायरी, प्रेम पत्र या निजी कुछ भी छिपाने की आवश्यकता है लेकिन दुखी मत हो क्योंकि थोड़ा रचनात्मकता के साथ आप अपने कमरे में असामान्य जगह पा सकते हैं। फोटो फ्रेम, खिलौने, खेल और दवा की बोतल आपके कुछ विकल्प हैं।

चरणों

विधि 1
सर्वश्रेष्ठ छुपा स्थानों का चयन

छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीज में आपका कक्ष चरण 1
1
स्पष्ट स्थानों से दूर रहें सोफा दराज, तकिया के मामले, और बिस्तर के नीचे की जगह अक्सर चीजों को छिपाने के लिए सबसे आम जगह होती है और खोजा जाने वाला पहला स्थान होगा। इस बारे में सोचें कि आप इन जगहों की तलाश और टाल कहाँ से शुरू करेंगे।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चित्र में आपका कक्ष चरण 2
    2
    जाओ जहां आपके घर के लोग आमतौर पर नहीं जाते हैं उदाहरण के लिए, यदि आपकी बहन हमेशा अपने मॉइस्चराइज़र का उपयोग कर रही है, तो लोशन की बोतलों में कुछ छिपाना अच्छा विचार नहीं है - अगर आपके मित्र आपकी उधार की किताबें लेते हैं, तो उनके अंदर कुछ भी छिपाओ न।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 3
    3
    आसान पहुंच स्थानों के बारे में सोचें वस्तु अन्य समय में उठाया जा करने की आवश्यकता नहीं देने के लिए है, तो यह सबसे अच्छा है एक जगह है कि काम नहीं देता है में रहने के लिए - कोठरी में चीजों की एक हिमस्खलन होगा असुविधाजनक न्यूनतम ट्रिगर, उसके माता पिता और पूरे पड़ोस जागने। एक सरल छुपा स्थान चुनें।
    • एक और उदाहरण में एक दराज के अंदर से सब कुछ लेना होगा जिससे कि प्रश्न में ऑब्जेक्ट को उठाया जा सके या शेल्फ से सब कुछ ले जाया जा सके।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीज में आपका कक्ष चरण 4
    4
    उनके छिपने के स्थान याद रखें उनमें से बहुत से होने के कारण यह याद रखना कठिन हो सकता है कि आप किन कोने में बचत कर रहे थे। अपने फोन या कंप्यूटर पर एक नोट बनाएं और स्थानों की सूची बनाएं और जो आपने उन में डाल दिया। कागज का उपयोग न करें, या आपको इसके लिए एक जगह भी मिलनी होगी।
    • इस सूची में सारी जानकारी न लिखें, अगर कोई इसे उठाता है लिखने के बजाय कि उन्होंने "मेमोरीस पोस्टहुमस डे ब्रस क्यूबा" किताब में $ 100.00 छुपाया, केवल "ब्रास क्यूबा" लिखो
    • एक और विकल्प यह है कि यह याद रखने के लिए कि आपकी सामग्री क्या है - यदि आप पैसे को हरी शर्ट की जेब में रखते हैं, तो लगता है कि डॉलर शर्ट की तरह हरे हैं और ऐसा पैसा है।
  • विधि 2
    कैश के रूप में सामान्य वस्तुओं का उपयोग करना

    छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 5
    1
    छोटी वस्तुएं स्टोर करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक गैजेट के बैटरी डिब्बे का उपयोग करें यह सबसे अधिक संकेत दिया जाता है कि अगर उन्हें लगातार उपयोग नहीं किया जाता है, जैसे एक पुराने रेडियो या gameboy. बैटरी या बैटरी निकालें, आप वहां क्या चाहते हैं और ढक्कन बंद करें
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीज में आपका कक्ष चरण 6
    2
    फोटो फ्रेम में पतले, सपाट वस्तुओं को स्टोर करें। फ्रेम खोलें, पृष्ठभूमि को बाहर निकालें और टिकट, पैसा नोट्स आदि जैसी चीजें डालें। फिर, बस पृष्ठभूमि और तस्वीर को दोबारा और आप कर रहे हैं! कोई भी कुछ भी संदेह नहीं करेगा
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 7
    3
    टॉयलेटरीज़ के बर्तन का उपयोग करें क्रीम जार, दुर्गन्ध दूर करनेवाला पैक रोल पर खाली बोतलें, दवा की बोतलें और जैसी चीजें क़ीमती सामानों को स्टोर करने के लिए शानदार जगहें हैं। बड़ी वस्तुएं के लिए, 5 एल बाल क्रीम बर्तन सबसे उपयुक्त हैं।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कमरा चरण 8



    4
    अपने खजाना को दफनाने अपनी वस्तुओं को एक प्लास्टिक बैग में पैक करें और उन्हें घर की योजना बर्तन में या बगीचे में दफन दें यदि आपके पास बर्तन नहीं है, तो सजावट के लिए और अपनी चीजों को छिपाने के लिए एक या दो खरीदना अच्छा विचार हो सकता है।
    • सावधान रहें और पैकेज को कसकर बंद करें, या वे गंदगी के साथ गंदी हो सकते हैं।
  • छिपी हुई चीजें छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 9
    5
    बैग और कचरा के बीच की जगह का उपयोग कर सकते हैं। जब आप कचरा बैग बदलते हैं, तो इस व्यर्थ में आप क्या छिपाना चाहते हैं, अपने सही दिमाग में कोई भी ज़रूरी कामों को देखने नहीं देगा।
    • हालांकि, यह विधि एक अच्छा विचार नहीं है यदि आप अपना खुद का कचरा दैनिक नहीं लेते हैं - अगर आपकी मां या रूममेट आपके साथ यह काम साझा करते हैं, तो आप अपने छिपने के स्थान की खोज करने से पहले ही समय की बात है।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 10
    6
    कोठरी में स्थित कपड़ों की जेब का उपयोग करें। उन कोट या शर्ट चुनें जिन्हें आप कम से कम उपयोग करते हैं, उन्हें कोठरी के सबसे आगे के कोने में छोड़ दें और अपने सामान को अपनी जेब में छिपाएं। जैसा कि पहले कहा गया है, आपको यह याद रखना होगा कि आपने कहां छोड़ा था, या आप अपने सामानों को अपने सामानों के अंदर देने का जोखिम उठाएंगे।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 11
    7
    किताबों में ठीक चीजें छिपाएं पैसे, टिकट, कार्ड, और जैसे पृष्ठों के बीच पूरी तरह से छिपाया जा सकता है, और अगर आपके पास बहुत अच्छी किताबें हैं, तो यह बेहतर काम करेगा। जिज्ञासु भाइयों को बहुत काम मिलेगा जब तक कि वे वहां कुछ भी न मिलें और इसके लिए समय न हो।
    • याद करने के लिए कि आपने कौन से पुस्तक को चुना है, कवर पर एक छोटा सा निशान बनायें।
    • इस प्रयोजन के लिए काफी यथार्थवादी किताब-आकार के safes हैं और उन्हें इंटरनेट पर खरीदा जा सकता है।
  • विधि 3
    खिलौने और खेलों के अंदर अपना सामान रखते हुए

    छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 12
    1
    महत्वपूर्ण चीज़ों को छिपाने के लिए एक बोर्ड गेम के बॉक्स का उपयोग करें आपके पास कोठरी में एक या दो छोड़ दिए गए बोर्ड गेम हैं - बक्से से बाहर सामग्री ले लीजिए और विभिन्न चीजों को छिपाने के लिए उनका इस्तेमाल करें। फिर उन जगहों पर बक्से लगाओ जहां वे भूल गए थे और कैबिनेट बंद कर चुके थे।
    • वे बड़ी वस्तुओं को संचय करने के लिए आदर्श हैं।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कमरा चरण 13
    2
    टेडी बियर के अंदर खींचो एक पशु आप कोई आपत्ति नहीं है चुनें "खराब", सिलाई करके भी खोल और है- में चीजों को खोलने बहुत बड़ा हो छुपाने के लिए, आप इसे अच्छी तरह से सीना अपने वस्तुओं ठीक से संग्रहीत रखने के लिए हो सकता है।
    • इस भालू को अन्य सभी लोगों के साथ रखें, ताकि शेरिफों का ध्यान आकर्षित न करें।
  • छिपे हुए चीजों में छिपे हुए चीजों में आपका कक्ष चरण 14
    3
    एक टेनिस बॉल के अंदर छोटी चीजें रखें कैंची की एक जोड़ी के साथ, गेंद पर एक छोटा और गहरा कटौती करें और वहां छोटी चीजें डाल दें। इसे उसी कोने में छोड़ दें जैसा कि आप इसे या अधिक निजी स्थान में पाए, जैसे कोठरी के पीछे, बिस्तर या अन्य खेल उपकरणों के साथ मिश्रित।
  • युक्तियाँ

    • पिशाच का उपयोग करना कभी भी अच्छा विचार नहीं है। एक स्पष्ट जगह होने के अलावा, यदि कोई व्यक्ति अपने बिस्तर को धोता है, तो वे आसानी से अपना सामान पा सकते हैं, साथ ही सोने के लिए असहज महसूस कर सकते हैं।
    • ऐसी जगहों में सामानों को कभी भी संग्रहीत न करें जो दूसरों को फेंक या उपयोग किए जा सकें, जैसे टिशू बक्से
    • यदि आप अपने माता-पिता और भाई-बहनों को गुमराह करना चाहते हैं, तो "स्कूल सामान" जैसे बॉक्स को चेक करें और अपने खजाने को बचाएं।

    चेतावनी

    • यदि आपके माता-पिता या अभिभावक आपके कमरे में अवैध पदार्थों को खोजते हैं, तो आपको गंभीर समस्याएं आती हैं।

    सूत्रों और कोटेशन

    और देखें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com