IhsAdke.com

एक तालाब का उल्लंघन कैसे करें

ताला का उल्लंघन करना एक नई तकनीक नहीं है वास्तव में, हम यह कह सकते हैं कि इसका उपयोग लगभग आधा सदी के लिए किया गया है! जब यह विधि ठीक से उपयोग की जाती है, तो यह बेहद प्रभावी है, और 90% मामलों में काम करता है। बस किसी भी तकनीक की तरह, इसके लिए थोड़ा समय और धीरज की आवश्यकता होती है। मास्टर कुंजी एक ऐसी कुंजी है जिसमें सभी कटौती गहरे गहराई (99 9) में हैं उन्हें विभिन्न प्रकार के पैडलॉक के लिए बनाया जा सकता है।

चरणों

बाम्प एक लॉक चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
जिस कुंजी को आप उपयोग करने जा रहे हैं वह लॉक में ठीक से फिट होना चाहिए, जिसे आप खोलना चाहते हैं। ज्यादातर मामलों में, एक विशेष पैडलॉक मॉडल उसी मॉडल से सभी प्रमुख प्रकार स्वीकार करेगा क्योंकि केवल उनके दांत अलग हैं दूसरे शब्दों में: यदि आपके पास स्टैम मास्टर की है, तो वह उस चिह्न के सभी पैडलॉक खोल सकता है।
  • बाम्प एक लॉक चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक मास्टर स्विच प्राप्त करें ऐसा करने के दो तरीके हैं: प्रश्न के मॉडल के लिए कुंजी के प्रकार को खरीदते हैं और चाबी को 999 मॉडल की कुंजी बनाने के लिए कहें, जो एक प्रमुख प्रकार है जहां सभी स्वरूप एक तरह से होते हैं जिससे वे प्राप्त कर सकते हैं सबसे गहरा हिस्सा लेकिन याद रखना! इस के लिए पूछना थोड़ा सा iffy लग सकता है
  • बाम्प एक लॉक चरण 3 शीर्षक वाला चित्र



    3
    अपनी खुद की मास्टर कुंजी बनाओ सवाल की कुंजी की एक प्रति प्राप्त करें और फिर घर पर ढालना करने के लिए धातु के सैंडपापर का उपयोग करें। बस सभी घाटियों के नीचे रेत ताकि वे दाँतों पर कम अंक के समान स्तर पर हैं। यदि आप ऐसा करते हैं, मास्टर कुंजी सभी तालों को नहीं खुल सकती हो, जरूरी है, क्योंकि यह हो सकता है कि एक अलग तालाब के लिए एक कम कुंजी की आवश्यकता होती है
  • बाम्प एक लॉक चरण 4 नामक चित्र
    4
    कुंजी को ताला में डालें, तब तक इसे खींचें जब तक आप एक सुनें नहीं क्लिक. वांछित दिशा में खींचने या रिंच को खींचते समय, एक ठोस ऑब्जेक्ट, जैसे कि पेचकश के साथ रिंच के पीछे पीछे की तरफ नल लें। अगर यह सही ढंग से किया जाता है, तो कुंजी उस दिशा में बदल जाएगी जिसमें उसे धक्का दिया जा रहा है, और फिर दरवाजा खोल दिया जा सकता है। यदि नहीं, तो प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक यह काम न करे या छोड़ दें।
  • युक्तियाँ

    • नहीं सभी ताले टूट सकता है यहां छेड़छाड़ प्रूफ पैडलॉक की एक सूची है।[1].
    • अधिकांश ताले उसी तरह कार्य करते हैं: ताले पिन होते हैं जो दो अलग-अलग बिंदुओं पर सेट होते हैं। जब आप लॉक में एक चाबी डालते हैं, तो दांतेदार "दांत" उचित स्थान पर पिन को उचित स्थान पर बढ़ाते हैं। यदि आप सही कुंजी का उपयोग कर रहे हैं, तो पिन का विभाजन सिलेंडर के शीर्ष के साथ बिल्कुल फिट होगा, जिसे कट लाइन कहा जाता है अब शीर्ष पिन सिलेंडर से बाहर हैं, और नीचे की पिन इनवर्ड हैं, जिससे ताला को आज़ादी से मुड़ने की अनुमति मिलती है। जब आप एक तालाब का उल्लंघन करते हैं, तो किक की शक्ति को कुंजी से नीचे की पिन में स्थानांतरित किया जाता है, जिससे पिन को मूलतः सिलेंडर के ऊपर से स्विंग करने के लिए पर्याप्त शक्ति का उत्पादन किया जाता है ताकि तालाबंदी चालू हो सके।
    • यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप क्या पता लगाएं, तो चाबी के ऊपरी किनारों में हल्की, हल्का साँस लेने वाला सामग्री रखें, जो कि ताला को छूती है। अन्यथा, जब आप ताला को तोड़ते हैं, तो कुंजी आपको गुना कर सकती है।
    • यह प्रक्रिया बेहतर गुणवत्ता के ताले पर सर्वोत्तम काम करती है, क्योंकि बोल्ट और सिलेंडर अधिक आसानी से स्थानांतरित कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • लॉक किए गए स्थानों पर पलायन अवैध है। जहां कहीं भी आप अधिकृत नहीं हैं, कहीं न कहीं पकड़ लें, क्योंकि आपको अतिक्रमण करने का आरोप लगाया जा सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • एक ताला जो आप खोलना चाहते हैं उसमें फिट बैठता है अगर आपके पास एक नहीं है, तो आप bump-j.com से खरीद सकते हैं।
    • एक त्रिकोणीय धातु सैंडपेपर
    • एक पेन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com