IhsAdke.com

प्रमोशेंट का उपयोग कैसे करें

शीघ्र ही शीघ्रपतन के लिए एक लोकप्रिय उपचार है Promescent wesbite में कई तरह के अच्छे विवरण, वीडियो और अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न हैं जो पुरुषों को प्रमेसनेंट का उपयोग करने का सर्वोत्तम तरीका निर्धारित करने में सहायता कर सकते हैं। यह एक कदम-दर-चरण मार्गदर्शिका है जिसका पालन करना आसान हो सकता है।

चरणों

छवि का उपयोग करें Promescent चरण 1 का प्रयोग करें
1
चेतावनी, दुष्प्रभाव और सामग्री सहित उत्पाद की जानकारी पढ़ें Promescent एक दवा है जिसमें लिडोकेन शामिल है यदि आप लिडोकेन से एलर्जी हो, तो आपको प्रमोशेंट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।
  • प्रमोशेंट चरण 2 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    2
    बोतल तैयार करें यह कदम मानक आकार की बोतल के लिए है एकल-उपयोग की बोतल के लिए यह चरण आवश्यक नहीं है
    • नोजल को कवर प्लास्टिक के छोटे टुकड़े को निकालें
    • सुरक्षात्मक टोपी को अनलॉक करें बोतल को अलग करें और 10 सेकंड के लिए हिलाएं। सीधे बोतल रखो और धीरे-धीरे स्प्रे पंप दबाएं - प्रत्येक छिड़काव के बीच लगभग 2 सेकेंड की प्रतीक्षा करें। यह फार्मूला छिड़काव शुरू करने के लिए 20 गुना तक लग सकता है। बोतल को प्रोमेसंसेंट फॉर्मूला देने के लिए तैयार होना चाहिए।
  • छवि का उपयोग करें Promescent चरण 3 का उपयोग करें
    3
    एप्लिकेशन के स्थान का निर्धारण करें लिंग के एक छोटे से क्षेत्र से शुरू करें, जो सबसे अधिक पुरुषों के लिए सबसे संवेदनशील स्थान है - फ्रैंटुलम। शिश्न के नीचे पर खरबूजे और जुड़े ऊतक कामुकता के पाठ्यपुस्तकों में "बहुत प्रतिक्रियाशील" और "प्रकाश और नरम स्पर्श के प्रति विशेष रूप से संवेदनशील" के रूप में वर्णित हैं।
  • प्रमोशेंट चरण 4 का उपयोग शीर्षक वाली छवि
    4
    खुराक निर्धारित करें (स्प्रे की संख्या) अधिकांश पुरुषों के लिए, केवल 1-2 स्प्रे के साथ शुरू करें शीघ्रपतन के साथ पुरुषों के लिए, आप 3 या अधिक छिड़काव के साथ शुरू करना चाह सकते हैं।
    • मानक शीशी प्रत्येक स्प्रे के साथ एक सटीक और प्रतिलिपि प्रस्तुत करने योग्य (10 मिलीग्राम) desensitizing एजेंट (लिडोकेन) प्रदान करता है
    • निर्देश प्रारंभिक खुराक के रूप में 3 स्प्रे सुझाते हैं। यह समयपूर्व नैदानिक ​​स्खलन के साथ पुरुषों के लिए है ज्यादातर पुरुष 1 या 2 छिड़काव की कम खुराक से शुरू होने वाले बेहतर परिणाम प्राप्त करते हैं।
  • छवि का उपयोग करें Promescent चरण 5 का उपयोग करें
    5
    पहला स्प्रे लागू करें यद्यपि आप लिंग के सीधे सीधे प्रोमेसंस लागू कर सकते हैं, यह आपके उंगलियों पर उत्पाद स्प्रे करने के लिए और अधिक सटीक हो सकता है और फिर अपने लिंग पर लागू होते हैं। सूत्र को कुछ सेकंड तक रगड़ें जब तक यह अवशोषित नहीं होने लगता।



  • इमेज शीर्षक का उपयोग प्रमोशेंट चरण 6
    6
    वांछित खुराक तक पहुंचने तक दोहराएं। पहली बार के रूप में प्रत्येक अतिरिक्त स्प्रे को लागू करें यह एक ही स्थान में हो सकता है (उदाहरण के लिए, मूत्राशय में) या लिंग पर कहीं और।
    • 10 से अधिक स्प्रे का उपयोग न करें
  • छवि का उपयोग करें Promescent चरण 7 का उपयोग करें
    7
    10 मिनट प्रतीक्षा करें यह हल्के संवेदनाहारी (लिडोकेन) को त्वचा की सतह के द्वारा अवशोषित करने की अनुमति देता है, जो तंत्रिकाएं जो स्खलन को नियंत्रित करती है तक पहुंचता है। जगह लेने के लिए इस अवशोषण की अपेक्षा करने से आपको अच्छी भावना बनाए रखने और अपने साथी को संवेदनाहारी के किसी भी हस्तांतरण को कम से कम करने की अनुमति मिलेगी।
    • Promescent स्खलन विलंब प्रभाव लगभग 30-60 मिनट (इस का मतलब यह नहीं है कि आप इस समय तक चलेगा, केवल दवा के प्रभाव यह है कि वे करेंगे) होगा।
    • आप यौन गतिविधि के लिए 10 मिनट से भी कम लापता उत्पाद लागू कर सकते हैं, लेकिन यह पूर्ण प्रभाव नहीं पा सकता है और वांछित होने से पहले ही समाप्त हो सकता है
    • आप यौन गतिविधि के लिए 10 मिनट से भी कम समय के लापता उत्पाद को लागू कर सकते हैं, लेकिन वांछित होने से पहले प्रभाव जल्द ही गिरावट शुरू हो सकता है
  • छवि का उपयोग करें Promescent चरण 8 का प्रयोग करें
    8
    वैकल्पिक - अपने लिंग को साफ करें 10 मिनट की प्रतीक्षा अवधि के बाद, आपके लिंग को सूखा होना चाहिए क्योंकि सूत्र लिंग की त्वचा द्वारा अवशोषित हो जाएगा। हालांकि, निशान अभी भी सतह पर रहते हैं और गंध और स्वाद से आपके साथी द्वारा पता लगाया जा सकता है यदि यह चिंता का विषय है, तो आप शिश्न की सतह पर बने शेष सूखे फार्मूला को निकालने के लिए अपने लिंग को नम तौलिया से मिटा सकते हैं। एक बार सक्रिय सिद्धांत अवशोषित हो गया है, यह उसके प्रदर्शन को प्रभावित नहीं करेगा। हालांकि जरूरी नहीं है, आप साबुन और पानी के साथ अपने लिंग को भी धो सकते हैं - यह स्खलन में देरी करने के लिए उत्पाद की क्षमता को प्रभावित नहीं करेगा।
  • इमेज शीर्षक का उपयोग प्रमोशेंट चरण 9
    9
    यौन गतिविधि में शामिल हों अधिकांश पुरुषों का अनुभव पहली बार है जब वे पहली बार प्रमोशेंट का उपयोग करते हैं। अतिरिक्त उपयोगों के साथ, बहुत से लोग लंबे समय तक रहने के लिए खुराक, आवेदन और यौन गतिविधि को समायोजित करना सीखते हैं सबसे अच्छे परिणाम पाने के लिए कुछ प्रयोग किए जाते हैं
    • आप एक ही लिंग अधिनियम के दौरान प्रत्याशित पुन: लागू कर सकते हैं, लेकिन कुल में 10 से अधिक स्प्रे का उपयोग न करें।
  • छवि का उपयोग करें प्रमोशेंट चरण 10 का उपयोग करें
    10
    खुराक और आवेदन की जगह को समायोजित करें। आप अगली बार खुराक समायोजित कर सकते हैं अधिक नियंत्रण के लिए, आप sprinkles की संख्या में वृद्धि आप लिंग के आवेदन के क्षेत्र को भी बढ़ा सकते हैं। अधिकांश पुरुषों के लिए, अगले सर्वश्रेष्ठ क्षेत्र मूत्रमार्ग पर अक्ष का आधार होता है कुछ पुरुष लिंग के ग्लान्स (सिर) पर लागू होते हैं
  • युक्तियाँ

    • Promescent दो आकारों में आता है: मानक और सिंगल डोस। आमतौर पर अपने प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए उत्पाद के 3-4 उपयोग होते हैं
    • मानक आकार शीशी में लगभग 60 स्प्रे होते हैं और खुराक नियंत्रित होते हैं। यह बोतल सबसे अच्छा हो सकता है अगर आपके पास समयपूर्व नैदानिक ​​स्खलन हो और एक समय में 3 या अधिक स्प्रे का उपयोग करने की आवश्यकता हो, या यदि आप एक अधिक सटीक खुराक चाहते हैं
    • एकल खुराक शीशी में लगभग 10 स्प्रे होते हैं अधिकतर पुरुषों के लिए यह निर्धारित करने के लिए पर्याप्त है कि क्या उत्पाद आपके लिए अच्छी तरह से काम करता है या नहीं।

    चेतावनी

    • कंपनी की वेबसाइट पर "सुरक्षा सूचना" से लिया गया डेटा
    • शीघ्रपतन एक ऐसी स्थिति के कारण हो सकती है जिसके लिए चिकित्सा पर्यवेक्षण की आवश्यकता होती है। यदि दोनों में से एक में लिडोकिन या सामयिक अनैतिकता से एलर्जी हो तो प्रमेसीसेंट का उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। यदि किसी को खुजली या चिड़चिड़ापन, जैसे कि जल या खुजली विकसित होती है तो इसका उपयोग करना बंद कर दें। उत्तेजना या चिड़चिड़ापन त्वचा पर लागू नहीं होना चाहिए सामयिक उपयोग के लिए केवल आँखों से संपर्क से बचें खुराक को व्यक्तिगत किया जाना चाहिए और प्रति उपयोग 10 छिड़काव से अधिक नहीं होना चाहिए। शिश्न की अस्वस्थता अत्यधिक खुराक का परिणाम हो सकती है, जिससे निर्माण का अस्थायी नुकसान हो सकता है। यदि सुन्नता होती है, तो खुराक कम करें यदि लक्षण बने रहें, तो एक चिकित्सक से परामर्श करें Promescent यौन संचारित बीमारियों के प्रसार को रोक नहीं करता है। परिणाम व्यक्ति के अनुसार बदलता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com