IhsAdke.com

कैसे पैंट के लिए पोशाक के लिए

पुरुषों की पैंट एक फैशन की प्रवृत्ति है जो गति प्राप्त कर रही है वे कमजोर, कामुक हैं और मुक्त होने की भावना पैदा करते हैं। आपके आंकड़े पर आश्रित, यह एक अच्छा नज़र नहीं है, क्योंकि पैंट ने बड़े आंकड़ों के लिए वजन जोड़ने की कोशिश की है। हालांकि, सही जोड़ी के साथ, आप एक तेजस्वी, कामुक और विदेशी देखो बना सकते हैं। यह आलेख इन पैंटों का उपयोग करने के कुछ तरीके बताता है, यह तय करने में आपकी सहायता करने के लिए कि क्या वे आपके लिए सही फैशन आइटम हैं और यदि वे हैं, तो आपको जो अन्य विचारों को ध्यान में रखना चाहिए।

चरणों

पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पैंट चरण 1
1
कपड़े की शैली सावधानी से चुनें कुछ कपड़े दूसरों की तुलना में अधिक सुंदर ढंग से लिपटे जा सकते हैं भारी कपास, सनी और टी-शर्ट फैब्रिक शैलियों की तुलना में रेशम, कुछ धात्विक कपड़े और अन्य नाजुक कपड़े बहुत अधिक स्टाइलिश दिखते हैं। लाइक्रा शैली अच्छी तरह से काम कर सकते हैं रंगे संस्करणों से सावधान रहें - प्रयुक्त कपड़े झुकाव की संभावना हो सकता है और छपाई के साथ लहर एक अतिरंजित प्रभाव दे सकता है। कपड़े का प्रकार वास्तव में मायने रखता है क्योंकि यह देखो सुधार या नष्ट कर सकता है। यदि आप संदेह के साथ छोड़ देते हैं, तो कोशिश करें और देखें।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पंट्स चरण 2
    2
    यह देखना सुनिश्चित करें कि क्या कुटिल ढक्कन परतें सुरुचिपूर्ण हैं। हरेम पैंट जो आपके पैरों के नीचे के रास्ते में गिराए जाते हैं, वे ज्यादातर लोगों में एक अच्छा नज़र नहीं आते हैं। सुनिश्चित करें कि क्रॉच भाग फिट बैठता है या अच्छा लग रहा है जब रुक जाता है और यह कि ढलानों के बजाय ढीले ढंग से गिर रहे हैं
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पैंट स्टेप 3
    3
    फसल वाले जैकेट और टी-शर्ट और हरेम पैंट पहनें, इसलिए पैंट मुख्य विशेषता हैं। लघु टी-शर्ट न केवल लोगों को यह देखते हैं कि उनकी पैंट जानबूझ कर कर्लिंग कर रहे हैं और आप सिर्फ अपनी पैंट को नहीं पकड़ रहे हैं, इसलिए वे गिर नहीं सकते हैं, लेकिन वे शैली को गति देते हैं और नज़र बढ़ाते हैं। साधारण टी-शर्ट और जैकेट पहनो क्योंकि पैंट पहले ही फ़ोकस हैं वैकल्पिक रूप से, गहने की अनदेखी करें और उन पर दबाव डालने के लिए एक फैंसी की तरह अधिक उपयोग करें। जो भी आप करते हैं, अपनी कमर सेट करना सफलता की कुंजी है, जब हरम पैंट पहनते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पंट्स चरण 4



    4
    गहनों की न्यूनतम उपयोग करें गर्दन के आसपास एक सुरुचिपूर्ण टुकड़ा और शायद कुछ कंगन
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पैंट चरण 5
    5
    कूद का उपयोग करें यह आपको अतिरिक्त ऊँचाई देगा जो आपको ज़रूरत है और पतले पैरों को अपने पैरों के रूप में हरम पैंट कर्ल के रूप में देगी। कम एड़ी वाले जूते आपकी पैंट के नजारे को कमजोर करते हैं, जब तक कि आप बहुत पतले न हों, और फिर भी आपके जूते बेहद स्टाइलिश हो जाते।
  • पिक्चर शीर्षक पहनें हरेम पंट्स चरण 6
    6
    दुकान में उन्हें आज़माएं और बहुत ईमानदार होकर देखें कि वे कैसा दिखते हैं। यदि आप दर्पण में पहले देखने से उनके बारे में अच्छा महसूस नहीं करते हैं, तो संभावना है कि वे कभी भी अच्छा नहीं लगेंगे, चाहे आप जो शर्ट के साथ मैच की कोशिश करें। यदि आप एक फुलर महिला हैं, तो अपने सिल्हूट पर पैंट के प्रभाव का न्याय करें। क्योंकि ये पैंट दिखते हैं कि वे गुब्बारे हैं, वे वास्तव में लंबा, पतले सिल्होटेस पर अच्छा लगेंगे, लेकिन इनस्टाइल ने सुझाव दिया है कि पुराने महिलाएं इन पैंटों के ट्रिम की सराहना कर सकती हैं। दूसरों का मानना ​​है कि "सही जोड़ी मदद कर सकते हैं," इसलिए यह एक खुले दिमाग से उन्हें बाहर करने की कोशिश करने के लायक है।
  • युक्तियाँ

    • ब्लैक संभवत: हेम पैंट के लिए सबसे वजन-हानि का रंग है।
    • पैर के खींचने के प्रभाव को बनाए रखने में मदद करने के लिए नीचे एक ही रंग की चड्डी और पेंटी पहनें। सर्दियों के लिए अच्छा है
    • पैंट आकस्मिक हैं और आपके विशेष कार्यालय पर्यावरण के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं ...
    • यदि सही तरीके से उपयोग किया जाता है, तो वे स्टाइलिश और स्टाइलिश दिखते हैं, इसलिए यह एक जोखिम लेने का भुगतान करता है।
    • वे एक लोकप्रिय फैशन प्रवृत्ति नहीं हैं, लेकिन आपके लिए अच्छा हो सकता है इस के बावजूद, सुनिश्चित करें कि आप वास्तव में उससे जुड़ना चाहते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • गुणवत्ता वाले पैंट
    • आईना
    • फैशनेबल दोस्त, जो ये सच्चाई बता सकते हैं कि वे आपके जैसे कैसा दिखते हैं

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com