IhsAdke.com

कैसे पतंग सर्फिंग अभ्यास करने के लिए



यह लेख आपको पतंग सर्फिंग शुरू करने के लिए मूलभूत बातें दिखाएगा। यदि आप पहले से जानते हैं कि कैसे सर्फ करना है, तो यह एक शानदार शुरुआत है- लेकिन अन्यथा, निराश मत बनो। चलो शुरू करो!

चरणों

चित्र पतंग सर्फ चरण 1 शीर्षक
1
Kiteboard माउंट सबसे पहले, अपने उपकरणों को इकट्ठा करने और हवा में डाल देना आवश्यक होगा। इस कदम पर कई ऑनलाइन युक्तियां हैं
  • पतंग सर्फ चरण 2 नामक चित्र
    2
    उड़ान का अभ्यास करें अपने पतंग के साथ फर्म जमीन पर अभी भी उड़ने के लिए इस्तेमाल हो जाओ आपको हर समय नियंत्रण में रहना चाहिए और पता होना चाहिए कि अप्रत्याशित परिस्थितियों से कैसे निकलना है। पवन खिड़की के किनारों पर पतंग के साथ उड़ना (11 घंटे शेष / 1 घंटे सही)। फिर इसे सीधे खींचने के लिए 8 आंकड़े सीखना सीखें। केवल तब पानी दर्ज करें
  • चित्र पतंग सर्फ चरण 3 शीर्षक



    3
    शरीर को खींचने के लिए जानें यदि आपको पानी में बोर्ड को प्राप्त करना है तो यह उपयोगी होगा। पतंग के साथ अभी भी, शरीर को हवा के ऊपर और नीचे खींचकर अभ्यास करें, पानी काटने। यह नींव आपकी सुरक्षा के लिए सर्वोपरि है, इसलिए आगे बढ़ें जब आप अपनी पूर्ण स्वामित्व के बारे में सुनिश्चित हों।
  • पतंग सर्फ चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    4
    बोर्ड पर चढ़ो हवा में पतंग के साथ, पानी में बैठो, ट्रेपेज़ द्वारा समर्थित फिर अपने पैरों को बोर्ड पर डालने का अभ्यास करें और फ्लोटिंग की भावना के लिए इस्तेमाल करें। अंत में। सीधा रुकें, सावधान रहना, बहुत अधिक बारी बारी से न करें (अन्यथा आप आगे बढ़ेंगे)।
  • पतंग सर्फ चरण 5 शीर्षक वाला चित्र
    5
    दिशा बदलने के लिए जानें दिशा बदलना सरल है बार आगे धक्का और सिर ऊपर पतंग उच्च लाने के लिए। यह आपकी गति को कम करेगा और आप पतंग को पवन खिड़की के दूसरी ओर ले जाने की अनुमति देगा, इस प्रकार इसे विपरीत दिशा में आगे बढ़ाएंगे।
  • आवश्यक सामग्री

    • kiteboard
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com