IhsAdke.com

शार्क से बचने के लिए कैसे करें सर्फिंग करते समय

जब आप सर्फ करते हैं, शार्क खोजने का लगभग एक छोटा सा अवसर होता है हालांकि इन प्राणियों के हमले अत्यंत दुर्लभ हैं, सर्फिंग करते समय उन्हें बचाना एक बढ़िया विचार है। यहां कुछ सावधानियां हैं जिन्हें आपको लेना चाहिए।

चरणों

सर्फिंग चरण 1 के दौरान शार्क से बचें चित्र
1
शार्क-पीड़ित पानी में सर्फिंग से बचें स्थानों पर जहां यह ज्ञात है कि शार्क स्पॉन, ज्वारनदमुख, तटीय नदियों और झीलों के रूप में कर रहे हैं से बचें। यदि शार्क हाल ही में देखा गया है, तो समुद्र तट पर चेतावनी होनी चाहिए - उनके द्वारा पालन करें इसके अलावा, इस तरह के New Smyrna, फ्लोरिडा नॉर्थ शोर, Oahu, Hawaii- लॉंग बीच आइलैंड, न्यू Jérsei- Stinson Beach, कैलिफोर्निया, Brevard काउंटी, फ्लोरिडा Horry काउंटी, कैरोलिना के समुद्र तट के रूप में इन जानवरों के हमलों, द्वारा प्रसिद्ध समुद्र तट के लिए जा रहा से बचने दक्षिण
  • सर्फिंग चरण 2 के दौरान शार्क से बचें चित्र
    2
    शार्क खिला रहे हैं जब तैरना मत। दिन के दौरान सर्फ, रात में या सुबह जल्दी नहीं। शार्क भोर में, शाम को और शाम को खाते हैं, इसलिए उन समय के पानी से बाहर रहें। इसके अलावा, उन क्षेत्रों में सर्फिंग से बचें, जहां मछुआरे हैं या जहां शार्क शिकार रहता है। उदाहरण के लिए, अक्सर जवानों समुद्र तटों से भरा नहीं जाते हैं, के रूप में इस एक शार्क को देखने और संभवतः हमला किया जा रहा की संभावना बढ़ जाती है।
  • सर्फिंग चरण 3 के दौरान शार्क से बचें चित्र
    3
    चमकदार रंगों से बचें शार्क (विशेषकर सफेद शार्क) पीले रंग की तरह उज्ज्वल रंग से आकर्षित होते हैं वेशभूषा या चमकीले रंगीन बोर्डों से बचें इसके अलावा, चमकदार गहने पहनने से बचें, क्योंकि ये भी इन जानवरों को आकर्षित करती हैं। अंत में, यदि आप एक तन है कि एक स्नान सूट में शामिल नहीं हैं की वजह से अंधेरा लाइनों है, उन्हें के रूप में सबसे अच्छा तुम कर सकते हो कवर करने के लिए प्रयास करें।
  • सर्फिंग चरण 4 के दौरान शार्क से बचें चित्र
    4



    पानी से बाहर निकलना अगर यह खून बह रहा है। आप menstruating या एक बड़ी कटौती है रहे हैं, तो सर्फिंग से बचने के लिए एक मौका आप पानी के लिए खून से पारित और शार्क को आकर्षित क्योंकि वहाँ। यदि सर्फ के दौरान आपको चोट लगी है और खून शुरू हो जाए, तो पानी से बाहर निकलें।
  • सर्फिंग चरण 5 के दौरान शार्क से बचें चित्र
    5
    झटकेदार आंदोलनों से बचें अत्यधिक आंदोलन और पानी की अशांति शार्क का ध्यान आकर्षित करेंगे। यदि आप एक को देखते हैं, तो धीरे-धीरे समुद्र तट पर वापस जाएं और सुन्दरता से। यदि आप अचानक आंदोलन करते हैं, तो आपके पास शार्क का पीछा करने का एक बड़ा मौका है।
  • चित्र सर्फिंग चरण 6 के दौरान शार्क से बचें
    6
    दोस्तों के साथ सर्फ एक समूह में सर्फिंग जाओ यह आपको करने की संभावना को एक शार्क की खोज कम हो जाती है, और इसके अलावा, अगर यह होता है कि आप में से एक हमला किया जा रहा करने के लिए, या दूसरों एक व्यक्ति आसानी से और जल्दी कर सकते हैं।
  • सर्फिंग चरण 7 के दौरान शार्क से बचें चित्र
    7
    यदि आप एक शार्क पाते हैं, उसे तंग मत करो न करें, टैप करें, स्पर्श करें, बोर्ड के साथ मारा, किसी भी तरह से लात या उत्तेजित करें। यदि आप इन चीजों से बचते हैं, तो आप सुरक्षित हो सकते हैं और एक हमले को आकर्षित करने की संभावना कम होगी।
  • युक्तियाँ

    • यह तब होता है जब यह शार्क हमले से बचने के लिए सीखने का एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • दोपहर में सर्फिंग, रात में या सुबह नहीं, क्योंकि शार्क इन समय दिखाई देते हैं।
    • चलो पालतू जानवर प्रवेशित पानी में प्रवेश न करें।

    चेतावनी

    • अगर पास एक शार्क है, तो पानी में न रहें। शांति से इसे बाहर निकल जाओ और अगर यह समुद्र तट के पास है तो लाइफगार्ड को सूचित करें
    • चमकदार रंगों से बचें
    • मत सोचो कि डॉल्फ़िन के साथ तैरने से आप सुरक्षित होंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com