IhsAdke.com

ओहु के नॉर्थ शोर पर लॉन्गबोर्ड के साथ सर्फ कैसे करें

जबकि सर्फ सबसे अच्छा है क्योंकि इसकी बड़ी लहरों और हड्डियों को कुचल ट्यूबों के नॉर्थ शोर में जाना जाता है, वहाँ तट जहां Longboarding की कला का अभ्यास किया जाता है और अधिक संतोषजनक साथ कुछ अन्य स्थानों पर कर रहे हैं।

चरणों

  1. 1
    जल्दी उठो, जब हवाएं लंबे समय के अभ्यास का पालन करती हैं, क्योंकि देर से दोपहर में हवा पहले से ही अधिक आक्रामक हैं और लहरों को अस्थिर कर देते हैं।
  2. 2
    उन स्थानों की जांच करें जो हवाईयन सर्फर्स और लांगबोर्डर्स आगंतुकों में सबसे लोकप्रिय हैं: Puaena प्वाइंट, Cun के Lanakea, वैल के रीफ और Turtle Bay। इन साइटों को एक आदेश है कि आप का सामना करते हैं Haleiwa के शहर के माध्यम से ड्राइविंग, Turtle Bay की ओर में सूचीबद्ध हैं।
  3. 3
    पुआना पॉइंट को एक अच्छा विकल्प मानो यदि आप पाते हैं कि अन्य बिंदुओं की लहरें बहुत बड़ी हैं शुरुआती छोटे, कमजोर तरंगों के साथ सर्फिंग के बुनियादी सिद्धांतों को बेहतर ढंग से सीख सकते हैं, जो पहले कुछ चाल के लिए आसान बनाते हैं
  4. 4
    चुनने के लिए ड्राइव कुछ मज़ा है। भीड़ से बचने के लिए जल्दी उठो ("समुद्र में तैराकी" के लिए सर्फर्स द्वारा इस्तेमाल किया गया जीरा)।



  5. 5
    छोटे तरंगों के साथ, बाएं और लानीके की तरफ के बिंदु उत्कृष्ट हैं पहले से ही बड़ी लहरों की श्रृंखला के साथ-साथ महान प्रफुल्लित करने वाले दिनों के दौरान (स्लैंग बड़ी तरंगों की श्रृंखला के साथ अवधि के लिए इस्तेमाल करते हैं), सही पक्ष में यह बिंदु बहुत भयंकर हो जाता है
  6. 6
    जब आप सूर्यास्त और केमिएलैंड के बीच कुछ ढूंढ रहे हैं तो स्पॉट वैल एक महान चरम हो सकता है वैल बहुत मज़ेदार और छोटे तरंग के दिनों में अच्छे तेज लम्बे समय के साथ एक लंबी बोर्ड प्रदान करता है। बड़ी लहरों पर, वैल और सनसेट केवल अधिक अनुभवी सर्फर्स के लिए अनुशंसित हैं।
  7. 7
    बड़ी लहरों के दिनों में उत्तर तट से बचें विशाल लहरों के दिनों के दौरान, वायिकी में सबसे अच्छा लम्बी चौपाल अभ्यास किया जा सकता है।

युक्तियाँ

  • इस साइट पर देखें जो सर्फ स्थानों के नक्शे और इन क्षेत्रों में लहर न्यूज़लेटर्स शामिल हैं: https://triplecrownofsurfing.com/surf_map.php
  • इन सर्फ स्पॉट्स के लिए जाने वाले नक्शे ओहु में किसी भी सर्फ़ शॉप पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

चेतावनी

  • नॉर्थ शोर में शोरबा (लहर के भीतर गिर के लिए सर्फर द्वारा इस्तेमाल किया कठबोली) लाओ स्थानों पर जहां आप सर्फ करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं की तुलना में अधिक गंभीर परिणाम हो सकते हैं। हमेशा एक नए स्थान पर सर्फिंग के बारे में जानकारी प्राप्त करना स्थानीय जीवनरक्षकों से बात करने और पानी में प्रवेश करने से पहले चेतावनी रिपोर्टिंग पर विचार करें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com