IhsAdke.com

टी मोबाइल वॉयसमेल सक्रिय कैसे करें

यदि आप एक नया टी-मोबाइल ग्राहक हैं, तो आप अपना नया हैंडसेट प्राप्त करने के तुरंत बाद अपना वॉइस मेल सक्रिय करना चाह सकते हैं। यह वॉइसमेल पहले से आपकी योजना में स्वचालित रूप से शामिल है। यदि आप उन तक पहुंचने में असमर्थ हैं, तो कॉल करने वालों को आपके लिए संदेश छोड़ने की अनुमति मिलती है। आपको केवल इसे एक बार सक्रिय करना होगा इसके अलावा, प्रक्रिया कुछ मिनटों से अधिक नहीं ले जाएगा। नीचे दिए गए चरणों का पालन करें ताकि आप सीख सकें कि कैसे!

चरणों

पिक्चर शीर्षक सक्रिय टी मोबाइल वॉयस मेल चरण 1
1
अपने T-Mobile डिवाइस पर "1" कुंजी दबाकर रखें यह स्वचालित रूप से आपके खाते के वॉइसमेल को कॉल करेगा। यदि यह काम नहीं करता है, तो आप "123" डायल कर सकते हैं। यह कोड आपको आपके वॉयसमेल पर भी रीडायरेक्ट करेगा।
  • टी मोबाइल वॉयस मेल एक्टिवेट करें स्टेप 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    पहले सेटअप के लिए निर्देशों को सुनो। यदि आपको एक कोड के लिए संकेत दिया जाता है, तो अपने फोन नंबर के अंतिम चार अंकों का उपयोग करें।
  • पटकथा शीर्षक टी मोबाइल वॉयस मेल सक्रिय करें चरण 3



    3
    अपने व्यक्तिगत अभिवादन रिकॉर्ड करने में सक्षम होने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें। यदि आप चाहें, तो आप अपने फोन नंबर का उल्लेख करने वाले पैटर्न का उपयोग कर सकते हैं।
  • पटकथा शीर्षक टी मोबाइल वॉयस मेल सक्रिय करें चरण 4
    4
    जो आपकी निजी ध्वनिमेल के सुरक्षा कोड को कॉन्फ़िगर करने में सक्षम होने के लिए कहा जाता है आप हर बार जब आप वॉइस मेल पर जाते हैं तो उसे दर्ज करना चाहिए। यह अनधिकृत उपयोगकर्ताओं को आपके खाते में सहेजे गए संदेशों को सुनने से रोकता है। अगर आप इस कोड को अक्षम करना चाहते हैं, तो बस # पीडब्लूओ # (# 796 #) को डायल करके और भेजें दबा कर अपने फोन के माध्यम से वॉइस मेल को कॉल करें
  • पटकथा शीर्षक टी मोबाइल वॉयस मेल सक्रिय करें चरण 5
    5
    अपने फोन को एक अलग नंबर के माध्यम से बुलाओ ताकि आप एक परीक्षा ले सकें और सुनिश्चित कर सकें कि आपका टी-मोबाइल वॉइसमेल सफलतापूर्वक सक्रिय हो गया है।
  • युक्तियाँ

    • आपके वॉइस मेल में किए गए कॉल निःशुल्क नहीं हैं I आपसे आपकी योजना में उपलब्ध मिनटों के अनुसार शुल्क लिया जाएगा, चाहे प्रीपेड हो या नहीं यदि आप इन अतिरिक्त शुल्क के बारे में चिंतित हैं, तो अपने संदेश को चेक करने से पहले अपने नए दैनिक कोटा तक प्रतीक्षा करें।
    • यदि आप सुरक्षा कोड भूल जाते हैं जो आपके वॉइस मेल तक पहुँच देता है और आप इसे अपने फ़ोन नंबर के अंतिम चार अंकों में रीसेट करना चाहते हैं, तो डायल # पीडब्लूडी # (# 793 #) और "भेजें" दबाएं।
    • अगर किसी भी मौके से आप इस प्रकार की सेवा छोड़ देते हैं, तो कॉल सेंटर को कॉल करें और इसे रद्द करने का अनुरोध करें।
    • लैंडलाइन के माध्यम से अपना वॉयस मेल जांचना भी संभव होगा। अपने फोन को कॉल करें और अपने वॉइसमेल अभिवादन को बीच में लाने में सक्षम होने के लिए तारांकन (*) या पुराने गेम (#) दबाएं। संकेत दिए जाने पर, अपना पासवर्ड दर्ज करें और अपने संदेशों को सुनें। आप अपने लैंडलाइन के माध्यम से +1 (805) संदेश (+1 [805] 673-7243) को कॉल करके अपना वॉइस मेल देख सकते हैं। संकेत दिए जाने पर, अपना 10 अंकों वाला मोबाइल डिवाइस नंबर और पासवर्ड दर्ज करें हालांकि, पता करें कि इस तरह की दूरी सेवाओं के उपयोग के लिए अतिरिक्त शुल्क का शुल्क लिया जाएगा।
    • यदि आप टी-मोबाइल नेटवर्क से बाहर हैं, तो आपको अपनी वॉइस मेल एक्सेस करने के लिए "1" कुंजी को दबाकर रखना होगा। डायलिंग "123" काम नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com