IhsAdke.com

IPhone पर मेलबॉक्स कैसे सेट करें

एक नया iPhone मिला है? पहली बात आपको क्या करना चाहिए मेलबॉक्स की स्थापना की है, लोगों को आप और "ग्रीटिंग" मानक (जो बहुत उबाऊ है) के लिए एक संदेश छोड़ने के लिए एक और अधिक शांत करने के लिए संशोधित किया गया है की इजाजत दी। अपने iPhone पर वॉइस मेल को समायोजित करने के लिए, आप पहली बार मेलबॉक्स ऑपरेटर के माध्यम से अपने संदेशों के लिए "दृश्य ध्वनि मेल" कॉन्फ़िगर करना होगा, और फिर।

चरणों

विधि 1
मेलबॉक्स सेट करना

  1. 1
    IPhone के "फ़ोन" बटन स्पर्श करें
  2. 2
    निचले दाएं कोने में "मेलबॉक्स" विकल्प चुनें इस बिंदु पर दो चीजें हो सकती हैं अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने वाले विकल्प पर क्लिक करें:
    • आईओफोन वॉयस मेल मेलबॉक्स से जोड़ता है।
    • आपका iPhone "अब कॉन्फ़िगर करें" बटन दिखाता है

IPhone वॉयस मेल से कनेक्ट करता है

  1. 1
    आवश्यक होने पर, वॉइसमेल पासवर्ड दर्ज करें यदि आपने इसे पहले किसी अन्य डिवाइस पर सेट किया है, तो आपको वॉयस मेल पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा। अगर आपको याद नहीं है, तो यहां क्लिक करें।
  2. 2
    वॉयसमेल मेलबॉक्स सेट करने के लिए निर्देशों का पालन करें आम तौर पर, यदि आप हाल ही में एक नई योजना को सक्रिय कर चुके हैं तो यह चरण आवश्यक है
  3. 3
    वॉयसमेल स्थापित करने के बाद कॉल समाप्त करें
  4. 4
    संकेत मिलने पर ध्वनि मेल पासवर्ड दर्ज करें जब आप स्मार्टफोन ऐप में "ध्वनिमेल" को स्पर्श करते हैं, तो "अब कॉन्फ़िगर करें" बटन फिर से दिखाई देगा।

IPhone "अब कॉन्फ़िगर करें" बटन दिखाता है

  1. 1
    "विज़ुअल वॉयसमेल" विकल्प समायोजित करने के लिए "अभी कॉन्फ़िगर करें" बटन टैप करें। मेलबॉक्स को कॉल किए बिना, यह विकल्प आपको अपने संदेशों को किसी भी क्रम में देखने और सुनने की अनुमति देता है।
    • यदि आप वॉयसमेल कॉन्फ़िगर करने में असमर्थ थे, तो यहां क्लिक करें।
  2. एक iPhone चरण 3 पर सेट वॉयसइमेल शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक पासवर्ड बनाएँ विज़ुअल वॉयसमेल तक पहुंचने पर इसका उपयोग किया जाएगा। जारी रखने के लिए कृपया इसे दो बार दर्ज करें
  3. 3



    अपनी ग्रीटिंग चुनें आप एक पैटर्न का उपयोग कर सकते हैं, जो आपके नंबर को उस व्यक्ति को पढ़ता है जिसे आप कॉल कर रहे हैं या रिकॉर्डिंग कर रहे हैं।
    • अपनी ग्रीटिंग रिकॉर्ड करने के लिए, "रिकॉर्ड करें" बोलें और "स्टॉप" बटन को टैप करें। आप इसे खेलने के लिए देख सकते हैं कि यह ठीक है और वॉइस मेल ग्रीटिंग के रूप में सेट करने के लिए "सहेजें" को स्पर्श करें।
    • आगे ग्रीटिंग को संशोधित करने के लिए, फ़ोन ऐप्स में "वॉयस मेल" खुला फिर "ग्रीटिंग" खंड। यहां आप मानक ग्रीटिंग या कस्टम ग्रीटिंग के रिकॉर्डिंग के बीच चयन कर सकते हैं।

विधि 2
वॉयस मेल का उपयोग करना

एक iPhone 5 पर सेटअप सेट वॉयसइमेल नामक चित्र
1
अपने वॉयसमेल को एक्सेस करें जब वॉयस मेल सेट कर दिया जाता है, यह फ़ोन ऐप में "वॉयस मेल" बटन को टैप करके पहुँचा जा सकता है। आप अपने सभी व्हॉइसमेल ब्राउज़ कर सकते हैं और चुन सकते हैं कि आप किस बात को सुनना चाहते हैं।
  • 2
    इसे खेलना शुरू करने के लिए संदेश स्पर्श करें। इसे "हटाएं" बटन स्पर्श करके इसे सुनकर हटाया जा सकता है
  • 3
    संदेशों को तब हटाएं जब उन्हें अब आवश्यकता नहीं होगी कई संदेशों को हटाने के लिए, "संपादित करें" को स्पर्श करें, उन्हें चुनें और "हटाएं" चुनें
  • 4
    उस संख्या को डायल करने के लिए "कॉल करें लौटें" स्पर्श करें, जो आपके ध्वनिमेल को छोड़ दिया गया था
    • वॉयस मेल में लाल आइकन को देखकर आपके पास कितने संदेश हैं
  • विधि 3
    ध्वनिमेल समस्याओं का समस्या निवारण

    1. 1
      अगर आप अपने वॉयस मेल बॉक्स तक पहुंच नहीं सकते हैं, तो अपने सेवा प्रदाता को कॉल करें। वॉयसमेल विन्यस्त करते समय कई समस्याएं हो सकती हैं, खासकर यदि पिछले डिवाइस बहुत पुरानी है। सेटिंग्स को रीसेट, पासवर्ड बदलें और "दृश्य ध्वनि मेल" स्थापित करने के लिए अपने ऑपरेटर के ग्राहक सेवा से संपर्क करें।
    2. 2
      अपने iPhone पर "विजुअल वॉयसमेल" पासवर्ड को पुनरारंभ करें अगर आपको अपने iPhone पर "विज़ुअल वॉयसमेल" पासवर्ड बदलने की आवश्यकता है, तो इसे "सेटिंग" ऐप में करें
      • नल समायोजनफ़ोनध्वनि मेल पासवर्ड बदलें.
      • "विज़ुअल वॉयसमेल" के लिए एक नया पासवर्ड दर्ज करें
      • अपना नया पासवर्ड सहेजने के लिए "पूर्ण" टैप करें

    युक्तियाँ

    • यदि आपको "विज़ुअल वॉयसमेल" विकल्प नहीं मिलता है, तो सुनिश्चित करें कि आपके आईफोन की डेटा योजना चालू है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com