IhsAdke.com

सेल फ़ोन को कैसे कनेक्ट करें

सेल फोन मुश्किल चीजें हो सकती हैं यदि आपको नहीं पता कि उनका उपयोग कैसे करना है लेकिन नीचे दिए गए चरणों का उपयोग करके, आप सीखेंगे कि आपके फोन को कैसे सशक्त करें, कॉल करें, और अपने वॉयस संदेशों को भी जांचें!

चरणों

टर्नऑनसेलफोन चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
अधिकांश फोन उसी तरह से कॉल करते हैं आपको केवल "एंड कॉल" बटन दबाएं और कुछ सेकंड के लिए दबाएं। आपका सेलफोन सेकंड के एक मामले में जीवन में आ जाएगा!
  • टर्नऑन सेलफोन स्टेप 2 शीर्षक वाले चित्र
    2
    यदि आपका फोन एक नोकिया है, तो उसके ऊपर एक बड़ा बटन होना चाहिए जो समान कार्य करता है या, उस बटन के लिए देखो जो उसके बीच में एक ऊर्ध्वाधर रेखा के साथ एक चक्र है।
  • 3



    एक कॉल करें ऐसा करने के दो तरीके हैं: ए जब आप होम स्क्रीन पर होते हैं, तो बस संख्या दर्ज करें और भेजें दबाएं बी। यदि आपके पास पहले से ही संचित संख्या है, तो अपनी संपर्क सूची पर जाएं और नाम का चयन करें, ठीक दबाएं और भेजें बटन दबाएं
  • टर्नऑन सेलफोन चरण 4 शीर्षक वाले चित्र
    4
    यदि आप कॉल खो देते हैं, तो एक संदेश "मिस्ड कॉल" कहकर दिखाई देगा। कभी-कभी यह व्यक्ति आपको एक संदेश छोड़ देगा, और आपकी स्क्रीन भी यही दिखाएगी। वह कह सकती है कि "अपने वॉइसमेल बॉक्स पर जाएं" या कुछ और अगर आप ठीक दबाते हैं, तो यह सीधे आपके वॉयस मेलबॉक्स पर जाता है और आपको यह संदेश सुनने के लिए करना है कि वह आवाज निर्देशों का पालन करना है। हालांकि, कभी-कभी आप स्क्रीन पर दिखाई देने वाला संदेश खो देते हैं। यदि आपके पास कोई संदेश है जिसमें आपके पास सुनने के लिए समय नहीं था, तो अपने मेनू के "संदेश" अनुभाग पर जाएं और "ध्वनिमेल" पर स्क्रॉल करें चुनें और ठीक दबाएं। आपको अपने वॉयस मेलबॉक्स पर निर्देशित किया जाना चाहिए, और आप ऊपर बताए गए चरणों के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • टर्नऑनसेलफोन चरण 5 शीर्षक वाली चित्र
    5
    अब आप सभी मूल बातें जानते हैं
  • युक्तियाँ

    • जब आप अपने फ़ोन को चालू करते हैं, तो उसी बटन को भी इसे बंद करने के लिए एक लंबे समय के अंत कॉल बटन दबाएं।
    • अपने फोन को चार्ज करने के लिए मत भूलना आपको इसे चालू करने के लिए फोन की थोड़ी बैटरी पावर होने तक इंतजार करना पड़ सकता है।
    • अपनी मिनट की योजना से अधिक मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com