IhsAdke.com

सेल फ़ोन में ब्लैकबेरी के लिए इंटरनेट सेवा कैसे सक्रिय करें सेल सी

ब्लैकबेरी इंटरनेट सेवा (बीआईएस) आपको ब्लैकबेरी सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति देती है, जिनके लिए वेब कनेक्शन, ईमेल सेवा, त्वरित संदेश, सोशल नेटवर्किंग, और अधिक जैसे इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता होती है। सेल सी पर बीआईएस कैसे सक्रिय करें यह जानने के लिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

सेल सी चरण 1 पर बीआईएस सक्रिय करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने ब्लैकबेरी फोन पर डायल * 147 #
  • सेल सी चरण 2 पर बीआईएस सक्रिय करें
    2
    ध्वनि मेनू से विकल्प 7 का चयन करें विकल्प 7 ब्लैकबेरी के लिए विभिन्न प्रकार की इंटरनेट सेवाएं प्रदान करेगा।
  • सेल सी चरण 3 पर बीआईएस सक्रिय करें



    3
    बीआईएस प्लान विकल्प का चयन करें जो आपकी ज़रूरतों के लिए सबसे उपयुक्त है। जिन योजनाओं की पेशकश की जाएगी वे "ब्लैकबेरी सोशल प्लान" हैं, जो ब्लैकबेरी मैसेंजर और सोशल नेटवर्क तक पहुंच प्रदान करता है, और "ब्लैकबेरी एंटरप्राइज सर्विस" (बीईएस), जो आपको अपने काम करते हैं।
  • सेल सी चरण 4 पर बीआईएस सक्रिय करें
    4
    अपनी बीआईएस योजना का भुगतान करने के लिए निर्देशों का पालन करना जारी रखें। योजना की कीमतें आपके द्वारा चुने गए पैकेज के आधार पर भिन्न होंगी
  • सेल सी चरण 5 पर बीआईएस सक्रिय करें शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    अपने सेलफोन को बंद करें और सेल सी के साथ अपने नेटवर्क कनेक्शन को अपडेट करने के लिए इसे चालू करें। आपकी बीआईएस योजना अब आपके ब्लैकबेरी फोन पर सक्रिय हो गई है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने बीआईएस को सेल सी ग्राहक सेवा प्रतिनिधि द्वारा स्थापित करना चाहते हैं, तो अपने सेल फोन सेवा केंद्र पर कॉल करने के लिए अपने ब्लैकबेरी फोन पर 140 डायल करें।
    • यदि आपकी बीआईएस योजना इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करने के बाद काम नहीं कर रही है, तो सेल सी को 084 155 5555 पर कॉल करें और विकल्प 2 का चयन करें। इस विकल्प से सर्विस बुक आपके ब्लैकबेरी सेल फोन पर भेजी जाएगी, जो सेटिंग्स हैं आपके इंटरनेट सेवा के लिए विशेष आवश्यकताओं को अच्छी तरह से काम करने के लिए
    • कुछ मामलों में, आपका ब्लैकबेरी फोन पुराना सॉफ्टवेयर हो सकता है, जो आपके लिए कुछ फ़ंक्शन का उपयोग करना असंभव बनाता है। अपने ब्लैकबेरी सॉफ्टवेयर को अपग्रेड करने के लिए, इस पर जाएं https://cellc.co.za/support/setup/blackberry और लैंडिंग पृष्ठ के निचले भाग में "यहां क्लिक करें" क्लिक करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com