IhsAdke.com

ब्लैकबेरी सेल फोन से हटाए गए फोटो कैसे पुनर्प्राप्त करें

ब्लैकबेरी आपकी मेमोरी कार्ड पर ली गई सभी तस्वीरों को बचाता है। जब डिवाइस को गलती से डिवाइस से हटा दिया जाता है, तो डेटा को स्थायी रूप से हटा दिया नहीं जाता है एक अच्छा डेटा रिकवरी उपकरण के साथ, ब्लैकबेरी से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करना संभव है। वसूली करने के लिए इस गाइड को देखें

चरणों

ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से हटाए गए फ़ोटो को पुनर्प्राप्त करने वाले चित्र का शीर्षक चरण 1
1
ब्लैकबेरी सेल फोन का इस्तेमाल करना बंद करो जब आप समझते हैं कि आपने गलती से फ़ोटो हटाई हैं, तो आपको तुरंत फोन का उपयोग करना बंद करना चाहिए या नया डेटा खोए हुए चित्रों को मिटा देगा और फ़ोटो को पुनः प्राप्त करने की संभावना कम करेगा।
  • ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से दोबारा हटाए गए तस्वीरें पुनर्प्राप्त शीर्षक वाले चित्र चरण 2
    2



    कंप्यूटर पर ब्लैकबेरी मेमोरी कार्ड से कनेक्ट करें। फोन से मेमोरी कार्ड निकालें और इसे कंप्यूटर रीडर से कनेक्ट करें। आप कंप्यूटर पर एक ड्राइव अक्षर के रूप में दिखाए गए मेमोरी कार्ड देखेंगे।
  • ब्लैकबेरी मोबाइल फोन से हटाए गए फोटो पुनर्प्राप्त शीर्षक वाले चित्र चरण 3
    3
    हटाए गए फ़ोटो को खोजने के लिए मेमोरी कार्ड को स्कैन करें एक मुफ्त फोटो पुनर्प्राप्ति कार्यक्रम प्राप्त करें, उसे इंस्टॉल करें और इसे चलाएं। सूची से मेमोरी कार्ड ड्राइव अक्षर चुनें और हटाए गए फ़ोटो को खोजने के लिए खोज बटन पर "स्कैनिंग प्रारंभ करें" क्लिक करें।
  • 4
    हटाए गए फ़ोटो को ब्लैकबेरी से पुनर्प्राप्त करें। स्कैन के बाद, पुनर्प्राप्ति योग्य फ़ोटो की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी। उन्हें देखें और उन लोगों का चयन करें जिन्हें आप पुनः प्राप्त करना चाहते हैं और ब्लैकबेरी मेमरी कार्ड से हटाए गए फ़ोटो को सहेजने के लिए "पुनर्प्राप्त करें" दबाएं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आपके पास ब्लैकबेरी मेमोरी कार्ड पर वीडियो और म्यूजिक फाइल है और गलती से उन्हें खो दिया है, तो फोटो पुनर्प्राप्ति आपको पुनर्प्राप्ति बनाने में भी मदद कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com