IhsAdke.com

एक यूट्यूब चैनल कैसे बनाएं

यूट्यूब के लॉन्च करने के कुछ सालों बाद, कुछ इंटरनेट कॉमेडियन सिनेमा के लिए अपना रास्ता बना सकते हैं आज, लगभग 30 लाख लोग यूट्यूब वीडियो के प्रशंसकों हैं। जैसे प्रसिद्ध चैनल विटालीज़डटीवी, रोमन एटवुड

और PrankvsPrank वे केवल इन प्राणियों की आय पर रहते हैं यह आसान लग सकता है, लेकिन सफलता हासिल करने के लिए बहुत कुछ करना है!

चरणों

एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
एक नया चैनल बनाएं: यह सबसे आसान कदम है बस यूट्यूब पर जाएं और एक नया चैनल शुरू करें। एक बेजान नाम के बारे में सोचो जो आप क्या करते हैं। इसके अलावा, अपने आगंतुकों के लिए विनोदी वीडियो का वादा करें।
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक सभ्य कैमरा खरीदें: व्यावसायिक कैमरे महंगा हो सकते हैं, लेकिन आप सस्ते मॉडल पा सकते हैं समय के साथ एक सरल डीएसएलआर मॉडल और उन्नयन उपकरण के साथ शुरू करें
  • एक यूट्यूब प्रंचस्टर चरण 3 रहें
    3
    उचित उपकरण प्राप्त करें: कैच में आपकी टीम / पार्टनर आपकी ओर से दूर होगी, इसलिए कैमरा स्पष्ट रूप से ध्वनि नहीं उठा सकेगा। जानें कि सिस्टम कैसे काम करता है, माइक्रोफ़ोन प्राप्त करें और अपने कपड़े में छिपाएं ताकि कोई भी नोटिस न हो।
  • एक यूट्यूब प्रिंगस्टर चरण 4 बनें चित्र का शीर्षक
    4
    एक अच्छी टीम ढूंढें: अपने दम पर खेल खेलना असंभव है आपको एक अच्छी टीम की आवश्यकता होगी जो आपको समस्याओं के दौरान त्याग नहीं करेगा।
  • एक यूट्यूब प्रिंगस्टर चरण 5 बनें चित्र का शीर्षक



    5
    गुणवत्ता वाले वीडियो बनाएं: गुणवत्ता न केवल वीडियो के संकल्प के बारे में है, बल्कि दृश्य के बारे में भी है। किसी भी अनावश्यक भागों को हटा दें और सुनिश्चित करें कि कैमरा शेष नहीं है। स्पष्ट और सुंदर वीडियो बनाएं इससे लोगों को आपके चैनल पर वापस लाया जाएगा और आपको साइन भी करेगा!
    • सभ्य और मुफ्त वीडियो संपादन सॉफ़्टवेयर हैं विंडोज कंप्यूटर पर मैकिंटोश कंप्यूटर और विंडोज मूवी मेकर पर आईमोवियो का उपयोग करें।
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 6 बनें चित्र
    6
    कुछ महान विचार हैं: अन्य चैनलों से विचारों की प्रतिलिपि न करें, खरोंच से अपनी खुद की मशहूर बनाएं अपनी टीम के साथ बैठो और गेम की योजना बनाएं
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 7 बनें चित्र का शीर्षक
    7
    एक कार प्राप्त करें: चाल या इलाज की दुनिया खतरनाक है और आपको परेशानी में पड़ने की संभावना बहुत बड़ी है आपकी सुरक्षा के लिए, इन परिस्थितियों में करना सबसे अच्छा काम छोड़ना, दौड़ना या कार के साथ है
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 8 का शीर्षक वाला चित्र
    8
    बोल्ड रहें: हास्यवादी हमेशा हिम्मत करते हैं और भयभीत नहीं होते हैं ऐसा करने की हिम्मत न करें जो और कोई नहीं करेगा
  • एक यूट्यूब प्रेंचस्टर चरण 9 बनें चित्र
    9
    नियमित अपलोड करें: तेजी से सफलता के बाद वीडियो बनाना बंद करना मोहक हो सकता है पूरी तरह से इस प्रलोभन से बचें और प्रत्येक दो सप्ताह (उनकी सफलता के आधार पर) वीडियो अपलोड करने का प्रयास करें। अपने दर्शकों को समझें, उनके साथ बात करें और सुनिश्चित करें कि वे आपको जानते हैं। संपर्क में रखने के लिए और अपने दर्शकों के साथ नए विचार प्राप्त करने के लिए फेसबुक, ट्विटर और Instagram पर पेज बनाएं।
  • चेतावनी

    • मुसीबत में न आने की कोशिश करो आप कैच अप के दौरान भी पकड़ सकते हैं जिम पर जाएं और यह सुनिश्चित करने के लिए एक डरावना देखो बनाएं कि कोई आपके खिलाफ नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com