IhsAdke.com

AppDemoStore का उपयोग कर Android के लिए ऐप डेमो कैसे बनाएं

एंड्रॉइड के लिए एक अद्भुत ऐप विकसित और प्रकाशित करने के लिए पर्याप्त नहीं है यदि आप इसे कई लोगों को बेचना चाहते हैं और अच्छे पैसे कमाते हैं, तो आपको इसे बढ़ावा देना होगा। ब्लॉग, ट्वीट्स, फेसबुक, ईमेल आदि पर विज्ञापन दें अपना काम निकालने का एक शानदार तरीका है लेकिन आप बाजार में एप्लिकेशन के बड़े समुद्र में अपने आवेदन को कैसे अलग करते हैं? ऐसा करने का एक सरल लेकिन प्रभावी तरीका है, अपनी पोस्ट और लेख पर एक इंटरैक्टिव डेमो शामिल करने के लिए इतना है कि लोगों को अपने आवेदन का परीक्षण कर सकते हैं, यह कैसे काम करता देख सकते हैं और यह करने के लिए "कनेक्ट" है। इस तरह, वे आपके ऐप को खरीदने की अधिक संभावना लेंगे।

यह आलेख आपको दिखाता है कि मुफ्त में, केवल कुछ ही मिनटों में अपने एंड्रॉइड ऐप का इंटरेक्टिव ऑनलाइन डेमो कैसे बनाया जाए। आपका डेमो इंटरैक्टिव, निर्देशित, ऑनलाइन, आपकी वेबसाइट या ब्लॉग पर एम्बेड करना आसान होगा, और फिर भी आपके ब्राउज़र में या किसी एंड्रॉइड डिवाइस पर चला जाएगा। तो, यह आपके ऐप को बढ़ावा देने के लिए एकदम सही उपकरण है!

चरणों

अनुषंगी के लिए खाता शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
उस परिदृश्य के बारे में सोचें, जिसमें आप प्रदर्शन करना चाहते हैं। सर्वश्रेष्ठ विक्रय परिदृश्यों में से एक यह है कि अपने संभावित उपयोगकर्ताओं को दिखाएं कि आपका ऐप उनकी समस्याओं को कैसे हल कर सकता है
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    इस परिदृश्य के स्क्रीनशॉट्स को स्क्रीन से स्क्रीन करें। आपके Android एप्लिकेशन के स्क्रीनशॉट लेने का सबसे आसान तरीका एंड्रॉइड इम्यूलेटर से सीधे है हालांकि, आप अपने फोन से स्क्रीनशॉट भी ले सकते हैं, लेकिन यह विधि कुछ फ़ोनों पर ही काम करती है। यदि आपके पास सैमसंग गैलेक्सी है, तो आप वापस बटन दबाकर और होम बटन दबाकर एक स्क्रीन कैप्चर कर सकते हैं आपकी छवियां गैलरी में एक अलग फ़ोल्डर में दिखाई देंगी जिन्हें स्क्रीन कैप्चर कहा जाता है। समाप्त होने पर, अपने पीसी पर चित्र भेजें।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    3
    पंजीकरण के लिए एक निशुल्क खाता बनाने के लिए पंजीकरण करें AppDemoStore.
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    एक नया डेमो बनाएं "मेरे डेमो" अनुभाग में, "डेमो बनाएं" बटन पर क्लिक करें अपने डेमो (Google गैलेक्सी नेक्सस, सैमसंग गैलेक्सी एस, इत्यादि) के लिए फ्रेम का चयन करें और इसे एक प्रासंगिक नाम दें। फ़्रेम तब दिखाई देगा जब किसी कंप्यूटर पर डेमो को देखा जाएगा, और स्मार्टफोन या टैबलेट पर दिखाई देने पर दिखाई नहीं देगा।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 5 बनाएं शीर्षक वाला चित्र



    5
    अपने डेमो को स्क्रीन शॉट्स भेजें आप "अपलोड स्क्रीनशॉट" बटन पर क्लिक करके और अपनी डिस्क की फ़ाइलों का चयन करके (कई फ़ाइलों को अपलोड करना संभव है) पर ऐसा कर सकते हैं।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने स्क्रीन पर इंटरैक्शन (क्लिक करने योग्य हॉटस्पॉट), एनिमेशन (स्लाइड, फीका, लोडिंग प्रभाव, स्क्रॉलिंग क्षेत्र) और एनोटेशन जोड़ें जब क्लिक किया जाता है, तो एक हॉटस्पॉट उपयोगकर्ता को अगले स्क्रीन या अपने डेमो के किसी अन्य स्क्रीन पर निर्देशित करता है
  • एक iPhone एप्लिकेशन डेमो चरण 7 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    अपने डेमो डेटा को संपादित करें, जैसे विवरण, टैग, ऐप स्वामी, Google Play पर आपके ऐप का लिंक आदि।)
  • शीर्षक से चित्र ऐप डेमो स्टोअर का उपयोग करके एक एंड्रॉइड ऐप डेमो बनाएं चरण 8
    8
    जब आप पूरा कर लेंगे, तो आप ब्राउज़र में तुरंत अपना डेमो देखेंगे।
  • एक iPhone ऐप डेमो चरण 8 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    9
    डेमो साझा करें आपका डेमो ऑनलाइन है और एचटीएमएल पर आधारित है, इसलिए आप इसके साथ बहुत सारी चीज़ें कर सकते हैं:
    • डेमो पेज पर दिए गए एम्बेड कोड की नकल करके इसे अपनी साइट पर शामिल करें (डेमो के अंतर्गत उपलब्ध "एंबेड" बटन पर क्लिक करें) आपकी साइट के विज़िटर सीधे आपकी वेबसाइट से सीधे ऐप के डेमो पर क्लिक करने में सक्षम होंगे।
    • सामाजिक नेटवर्क पर या ईमेल के माध्यम से डेमो लिंक साझा करें
    • इसे अपने मोबाइल डिवाइस पर किसी मोबाइल ब्राउज़र में देखें।
  • आवश्यक सामग्री

    • एंड्रॉइड फोन / एंड्रॉइड इम्यूलेटर
    • एक ब्राउज़र के साथ पीसी या मैक
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com