IhsAdke.com

मैक ओएस एक्स में कुंजीनोट में आपके यूट्यूब वीडियो को एम्बेड करना

क्या आप अपनी प्रस्तुति के लिए प्रासंगिक यूट्यूब वीडियो खेलने के लिए वेब ब्राउजर का उपयोग करने के लिए कुंजीन को छोड़ने के करीब है? आपको यूट्यूब वीडियो को सही प्रारूप में रूपांतरित करने के लिए सॉफ्टवेयर की आवश्यकता है।

चरणों

मैक ओएस एक्स चरण 1 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो एम्बेड करें शीर्षक वाला चित्र
1
अपने मैक पर यूट्यूब वीडियो डाउनलोड करें और उन्हें एक समर्थित प्रारूप में यूट्यूब केनोट में कनवर्ट करें। आपको रूपांतरण सॉफ्टवेयर का उपयोग करने की आवश्यकता होगी अपने विकल्पों को खोजें और टिप्पणियां पढ़ें। कुंजीयन सभी QuickTime प्रारूपों का समर्थन करता है, इसलिए प्रमुख YouTube प्रस्तुति के लिए अपने यूट्यूब वीडियो के लिए अपने आउटपुट स्वरूप के रूप में क्लीटाइम (। एमओवी) का चयन करें।



  • मैक ओएस एक्स चरण 2 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो एम्बेड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपने यूट्यूब वीडियो को मैक पर केनोट पर रखें। अब आप उस वीडियो फ़ाइल को सीधे कुंजीनेट पर खींच सकते हैं किसी भी अन्य मीडिया फ़ाइल की तरह, आप किनारे निरीक्षक पैनल का उपयोग सीमा, छाया और यहां तक ​​कि एक प्रतिबिंब जोड़ने के लिए कर सकते हैं। आप केनोट प्रस्तुति के लिए जितनी चाहें YouTube वीडियो ट्रिम कर सकते हैं।
  • मैक ओएस एक्स चरण 3 पर कुंजीनोट पर यूट्यूब वीडियो एम्बेड करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    केनोट में यूट्यूब वीडियो के लिए उन्नत वीडियो नियंत्रण मुख्य नोट इंस्पेक्टर के भीतर कुछ बहुत अच्छे और उन्नत वीडियो नियंत्रण सुविधाओं को प्रदान करता है निरीक्षक पैनल के ऊपरी दाएं कोने में क्विकटाइम लोगो पर क्लिक करें। आप पोस्टर इमेज को बदल सकते हैं (अर्थात वीडियो शुरू होने से पहले दिखाई देने वाली छवि) और आप भी स्टार्ट को एडजस्ट कर सकते हैं और बुकमार्क्स को रोक सकते हैं। अब आप अपना कुंजीन बचा सकते हैं, आप यूट्यूब वीडियो के साथ अपनी मुख्य प्रस्तुति दिखा सकते हैं। सभी स्थानों पर, इंटरनेट कनेक्शन के बिना या बिना।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com