IhsAdke.com

ब्लैकबेरी पर "डाउनग्रेड" कैसे करें (केवल विंडोज़)

यदि आपने ब्लैकबेरी को अपग्रेड किया है और परिणाम से खुश नहीं हैं, तो यह गाइड आपको सिखाएगा कि पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम का पुन: उपयोग कैसे करें जो आपके फोन के साथ संगत है!

चरणों

चित्र डाउनग्रेड आपका ब्लैकबेरी (केवल विंडोज़) चरण 1
1
कुछ भी पहले ब्लैकबेरी का बैकअप लें यह आवश्यक है क्योंकि फोन की प्रक्रिया के दौरान पूरी तरह से मिट जाएगा, और मेमोरी कार्ड की सामग्री को सहेजने के बारे में चिंता न करें क्योंकि आप इसे अपने फोन से निकाल सकते हैं - अगर उस पर कुछ भी दर्ज किया गया हो तो सिम कार्ड निकालें। आप ब्लैकबेरी डेस्कटॉप प्रबंधक प्रोग्राम का उपयोग करके अपने डिवाइस का बैकअप ले सकते हैं।
  • चित्र डाउनग्रेड आपका ब्लैकबेरी (केवल विंडोज़) चरण 2
    2
    "प्रोग्राम जोड़ें / निकालें" पर जाएं और सभी सॉफ़्टवेयर को अनइंस्टॉल करें, जो कि डाउनग्रेड किया जाएगा। अगर पुराने संस्करण जिसे आप पुनर्स्थापित करना चाहते हैं तो इंस्टॉल नहीं किया गया है, तो आपको उसे डाउनलोड करना होगा यहाँ। इसे डाउनलोड करने के बाद, इसे स्थापित करें
  • चित्र डाउनग्रेड आपका ब्लैकबेरी (केवल विंडोज़) चरण 3
    3
    अब सभी ब्लैकबेरी कन्टैंट को नष्ट करने का समय है। ऐसा करने के लिए, JL_CMDER डाउनलोड करें यहाँ। इसे स्थापित करने के बाद, अपना मोबाइल फोन बंद करें, इसे अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करें, ब्लैकबेरी डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर बंद करें, JL_CMDER खोलें, और "वाइप" विकल्प चुनें। उसके बाद, दिशानिर्देशों का पालन करें।



  • चित्र डाउनग्रेड आपका ब्लैकबेरी (केवल विंडोज़) चरण 4
    4
    ब्लैकबेरी के साथ पुराने सॉफ्टवेयर को चार्ज करें ओपन विंडोज एक्सप्लोरर और सी में जाना: प्रोग्राम फ़ाइलें सामान्य फ़ाइलें खोज AppLoader और Loader.exe फ़ाइल खोलें। आपकी स्क्रीन पर आने वाले निर्देशों का पालन करें।
  • चित्र डाउनग्रेड आपका ब्लैकबेरी (केवल विंडोज) चरण 5
    5
    अब ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित हो चुका है, डेस्कटॉप प्रबंधक खोलें और अपने बैकअप की सामग्री को फोन पर वापस ले जाने के लिए "पुनर्स्थापना" विकल्प चुनें। फिर, बस अपनी स्क्रीन पर दिखाई देने वाले चरणों का पालन करें। अपने फोन को पुन: स्थापित करने के बाद, अपना सिम कार्ड और मेमोरी कार्ड डालने का ध्यान रखें
  • युक्तियाँ

    • ये सुझाव सभी ब्लैकबेरी मॉडल के लिए काम नहीं करते हैं, इसलिए उनमें से कुछ के लिए वे विफल हो सकते हैं। यदि आप पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम स्थापित नहीं कर सकते हैं, तो डेस्कटॉप प्रबंधक को अनइंस्टॉल और इंस्टॉल कर सकते हैं - यह डिवाइस को इस समस्या की सूचना देगा और इसके दूसरे संस्करण की स्थापना की अनुमति देगा।
    • सेलुलर सेवाओं को आम तौर पर स्वचालित रूप से फिर से शुरू करना चाहिए। यदि आप इंटरनेट से कनेक्ट नहीं कर सकते हैं या संदेश भेज सकते हैं लेकिन सेवा योजना के लिए भुगतान कर सकते हैं, तो आपको उन्हें पुनरारंभ करना होगा। सेवाओं को पुनरारंभ करने के लिए, अपने सेवा प्रदाता को कॉल करें और उन्हें ऐसा करने के लिए कहें - उन्हें बताने के लिए याद रखें कि आपने पहले से मासिक सदस्यता शुल्क चुकाया है या वे आपको फिर से चार्ज कर सकते हैं।

    चेतावनी

    • अगर यह ठीक से नहीं किया जाता है, तो यह प्रक्रिया आसानी से आपके फोन को नुकसान पहुंचा सकती है, इसलिए सावधान रहें लेख सावधानी से पढ़ें: आप अपने कार्यों के लिए जिम्मेदार हैं
    • यह प्रक्रिया मैक उपयोगकर्ताओं के लिए काम नहीं करती है, लेकिन यह बूटकैम्प या वीएमवायर फ्यूजन के माध्यम से विंडोज स्थापित करके किया जा सकता है।
    • आलेख में दिए गए सुझाव केवल विंडोज़ एक्सप्लोरर 3.1 या उच्चतर के साथ विंडोज एक्सपी, एसपी 2 या उच्चतर का उपयोग करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए काम करेंगे।
    • यदि आपके पास सिम के बिना एक ब्लैकबेरी या अनलॉक है, तो सॉफ़्टवेयर का चयन करते समय उपयोग करने वाले वाहक के नेटवर्क का चयन करें, लेकिन यह आपके फोन को वाहक के नेटवर्क से लिंक करेगा। सूची के कुछ देशों में सिम के बिना फोन का उपयोग करने का विकल्प हो सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • यूएसबी केबल
    • Windows XP SP2 या उच्चतर Windows इंस्टालर 3.1 या उच्चतर के साथ।
    • आपके ब्लैकबेरी मॉडल के साथ संगत सॉफ़्टवेयर - जो अन्य मॉडलों के लिए बने हैं, वे काम नहीं करेंगे। आपको एक ही नेटवर्क और वाहक का उपयोग करना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com