IhsAdke.com

मोटो जी 3 पर स्क्रीन प्रिंट कैसे करें

इस आलेख में, हम आपको सिखायेंगे कि आपके स्मार्टफ़ोन स्क्रीन का प्रिंट कैसे बनाया जाए। जिन लोगों के लिए उपयोग किया जाता है, वे एक साधारण प्रक्रिया है, लेकिन जिन लोगों ने एक नया फोन खरीदा है या कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया है, यह एक कानूनी टिप है। इसके लिए क्या है? किसी एप्लिकेशन से किसी व्यक्ति या कुछ विक्रेता को एक त्रुटि संदेश भेजने के लिए उपयोगी हो सकता है, गलत कनेक्शन नंबर के साथ एक स्क्रीन भेजें। उन लोगों के लिए जो हमेशा जुड़ी हुई हैं और अच्छी चीज़ों को साझा करना चाहते हैं, आप उस स्क्रीन से एक प्रिंट ले सकते हैं जहां आप स्पॉटिफेट या Google म्यूजिक पर सुन रहे संगीत और दोस्तों के साथ साझा करते हैं। निर्माता और आपके डिवाइस के ब्रांड के आधार पर ऐसा करने का तरीका भिन्न हो सकता है देखते हैं कि मोटो जी 3 में कैसे प्रिंट किया जाए।

चरणों

छवि शीर्षक IMG_0452
1
मोटोरोला जी 3 के स्क्रीन (स्क्रीनशॉट) का प्रिंट बनाने के लिए, आपको अपने मोटो पर दो बटन पकड़ने होंगे। अपने डिवाइस की तरफ, पावर बटन और वॉल्यूम बटन ढूंढें।



  • छवि शीर्षक IMG_0455
    2
    कुछ सेकंड के लिए बिजली बटन दबाए रखें और वॉल्यूम नीचे। एक एनीमेशन दिखाई देगा।
  • 3
    प्रिंट इमेज बनाने के बाद, आपको "स्क्रीन कैप्चर" फ़ोल्डर में अपनी गैलरी में पहुंच प्राप्त होगी, जहां आप संपादित कर सकते हैं, साझा कर सकते हैं, आदि।..
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com