IhsAdke.com

फेसबुक व्यंजनों को कैसे प्रिंट करें

इस आधुनिक युग में, फेसबुक कुछ ऐसा है जिसे हम कनेक्ट करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। हम इस सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से फ़ोटो, हमारे दैनिक जीवन के तथ्यों और राय साझा कर सकते हैं। जबकि कुछ लोग यूट्यूब लिंक साझा करते हैं, जबकि दूसरों को अन्य चीज़ों को साझा करने के लिए इसे और अधिक मनोरंजक लगता है, जैसे युक्तियां और व्यंजन उन्हें फेसबुक से प्रिंट करके आपको पसंद किए गए व्यंजनों के साथ एक फ़ोल्डर बनाएं।

चरणों

विधि 1
प्रिंट व्यंजनों AddThis का उपयोग करें

फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
पहुंच साझा। Google Chrome या Firefox ब्राउज़र का उपयोग करके निम्न लिंक खोलें: https://addthis.com/browser-extensions# .UU3NwxyTiSo। व्यंजनों को मुद्रित करने का एक तरीका ऐडएड के रूप में Google Chrome या Firefox के लिए एक विस्तार का उपयोग करने के लिए उपयोग में आसान ऑनलाइन प्रोग्राम स्थापित करना है
  • चित्र चरण 2 से प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक
    2
    प्रोग्राम डाउनलोड करें मुख्य पृष्ठ पर आप नीले बटन "नि: शुल्क डाउनलोड करें" या "नि: शुल्क डाउनलोड करें" देखेंगे। उस पर क्लिक करें
  • चित्र चरण 3 से प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक
    3
    चरणों का पालन करें डाउनलोड बटन पर क्लिक करने के बाद, आपको केवल स्थापना के लिए चरणों का पालन करना होगा। जब आप स्थापना प्रक्रिया शुरू करते हैं तो ये चरण प्रदर्शित होंगे।
    • जब स्थापना पूर्ण हो जाती है, तो आपको प्लस (+) लाल चिन्ह के साथ एक बटन दिखाई देगा। यह स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में दिखाई देना चाहिए।
  • फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    क्लिक करें और मुद्रित करें जब आप एक नुस्खा पाते हैं जिसे आप प्रिंट करना चाहते हैं, तो अपने ब्राउज़र में लाल प्लस (+) बटन पर क्लिक करें और मेनू से "प्रिंट" या "प्रिंट" विकल्प चुनें।
    • जब आप उस लाल बटन को क्लिक करते हैं, तो आप जो कुछ भी चाहते हैं, उसे आप प्रिंट कर सकते हैं- व्यंजन और अधिक।
  • विधि 2
    आपके ब्राउज़र के प्रिंट विकल्प का उपयोग करके प्रिंटिंग रेवेन्यू




    फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक चित्र चरण 5
    1
    अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। यदि आप एक कलेक्टर प्रकार नहीं हैं, लेकिन केवल आपसे कुछ चाहते हैं, तो विधि 2 दोनों तरीकों से सबसे आसान है क्योंकि यह केवल आपके ब्राउज़र के "फ़ाइल" या "फाइल" मेनू में प्रिंट विकल्प का उपयोग करने के लिए ही है।
  • फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक चित्र 6
    2
    उस नुस्खा का पोस्ट ढूंढें जिसे आप प्रिंट करना चाहते हैं। इसे ढूंढना, बस रहना जहां आप हैं।
  • पटकथा शीर्षक से चित्र फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों 7
    3
    "फ़ाइल" और "प्रिंट" या "फ़ाइल" और "प्रिंट" विकल्प ढूंढें। "फ़ाइल" या "फ़ाइल" विकल्प ब्राउज़र स्क्रीन के शीर्ष पर है। इस विकल्प के लिए प्रकट होने वाले मेनू से, "प्रिंट करें" पर क्लिक करें।
  • फेसबुक के प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक चित्र 8
    4
    प्रिंट पूर्वावलोकन में नुस्खा पृष्ठ खोजें। मुद्रित करने के लिए पृष्ठ का चयन करें
  • 5
    खिड़की में दिखाई देने वाले "प्रिंट" बटन पर क्लिक करें। आपके द्वारा चुने गए पृष्ठ को प्रिंट किया जाएगा। यदि नुस्खा की कोई छवि है, तो छवि को खोलने के लिए उस पर क्लिक करें, और फिर प्रिंटिंग के लिए केवल चरणों का पालन करें


  • फेसबुक से प्रिंट व्यंजनों का शीर्षक चित्र 9
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com