IhsAdke.com

अपनी खुद की फोन रिंगटोन्स कैसे करें

एक सेल फोन हारना आपकी सूचना की सुरक्षा के संबंध में एक बड़ी असुविधा है जब आप "बहुत महत्वपूर्ण व्यक्ति" से कॉल प्राप्त करते हैं, तो उनसे बात करने की जरूरत होती है, तो भी आपका डिवाइस आपके दोस्तों के लिए एक टुकड़ा खुलने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह उपकरण की रिंग वॉल्यूम के परीक्षण के लिए भी उपयोगी है। डिवाइस सेटिंग्स, बाहरी अनुप्रयोगों और कुछ कमांड में कई विकल्प हैं

चरणों

विधि 1
अपना फोन रिंग बनाने के लिए ऐप का उपयोग करना

अपनी खुद की फोन रिंग चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
अपने फोन पर एक ऐप डाउनलोड करें आप उन अनुप्रयोगों का उपयोग कर सकते हैं जो यह प्रकट करते हैं कि आप एक कॉल प्राप्त कर रहे हैं। अपने आईफोन, एंड्रॉइड या ब्लैकबेरी स्टोर में एप को "झूठा लिंक" शब्द का प्रयोग करके देखें। वहाँ कई विकल्प हैं, दोनों स्वतंत्र और भुगतान किया जाएगा यह निर्धारित करने के लिए समीक्षा करें कि कौन से ऐप में आपको आवश्यक उपकरण हैं, क्योंकि वे भिन्न हो सकते हैं
  • आप उन एप्लिकेशन का भी उपयोग कर सकते हैं जो फर्जी कॉल, पात्रों, प्रसिद्ध लोगों या किसी प्रेमी या प्रेमिका को भी पैदा करते हैं। ये एप्लिकेशन अन्य के रूप में बहुमुखी नहीं हो सकते हैं, लेकिन वे छुट्टियों या जन्मदिन जैसे थीम वाले अवसरों के लिए उपयोगी हैं।
  • अपनी खुद की फोन रिंग चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एप्लिकेशन को कॉन्फ़िगर करें कुछ विकल्प उपलब्ध हो सकते हैं, जैसे कॉलर के लिए एक नकली पहचान बनाना, अपनी खुद की सूची से किसी संपर्क का उपयोग करना या एक ऑडियो रिकॉर्ड करना और कॉल शेड्यूलिंग करना। उचित समय पर इसे प्राप्त करने के लिए कॉल की योजना बनाएं।
    • एप्लिकेशन आपको नकली कॉल से व्यक्ति की पहचान करने के लिए एक नाम, फोन नंबर बनाने और एक तस्वीर बनाने की सुविधा प्रदान करते हैं।
    • कॉल प्राप्त करने पर, स्क्रीन इंटरफ़ेस एक वास्तविक कॉल की तरह दिखाई देगा। यदि आप समान नहीं हैं तो आप अन्य स्क्रीन चुन सकते हैं। कुछ अनुप्रयोगों में, आप अपनी खुद की कनेक्शन स्क्रीन बना सकते हैं। तुम्हारा जितना संभव हो उसे छोड़ने का प्रयास करें। यदि कोई व्यक्ति आपका डिवाइस जानता है तो कनेक्शन पर आता है और नकली स्क्रीन को पहचानता है, मजाक काम नहीं करेगा।
    • एप्लिकेशन विभिन्न विषयों और व्यक्तित्व प्रकारों के साथ ऑडियो क्लिप की एक श्रृंखला प्रदान कर सकते हैं, लेकिन अगर आप में संगत प्रारूप है, तो आप अपना स्वयं का ऑडियो भी बना सकते हैं। ऐसा हो सकता है कि एप्लिकेशन रिकॉर्डिंग की अनुमति नहीं देता, लेकिन आप ऑडियो रिकॉर्ड करने के लिए अन्य एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं।
    • एप्लिकेशन आपको तुरंत कनेक्ट करने की अनुमति देगा अगर आप बाद में कॉल प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप किसी अवधि या किसी विशिष्ट समय के बाद इसे प्राप्त करने के लिए शेड्यूल कर सकते हैं। पृष्ठभूमि में चल रहे एप्लिकेशन को छोड़ दें या एक सहज कनेक्शन को अनुकरण करने के लिए अपने फोन की स्क्रीन लॉक करें।
  • अपनी खुद की फोन रिंग करें शीर्षक से चित्र देखें
    3
    कनेक्शन सक्रिय करें। स्थिति का प्रयोग अग्रिम में करें सम्मोहक परिदृश्य बनाने के लिए कॉल का पुनरावृत्ति करने और याद रखने का प्रयास करें अगर कोई आपके फोन से छेड़छाड़ कर रहा है, तो आवेदन को दृश्यमान नहीं छोड़ें।
    • आपका फोन अभी भी अन्य नंबरों से कॉल प्राप्त करने में सक्षम होगा, जो झूठी कॉल को बाधित कर सकता है, इसलिए जब आप वास्तव में एक कॉल प्राप्त कर सकते हैं तो उसे प्राप्त न करें।
  • विधि 2
    किसी अन्य फ़ोन से कॉल करना

    अपनी खुद की फोन रिंग करें शीर्षक से चित्र देखें 4
    1
    दूसरा फ़ोन ढूंढें आप अपने घर का फोन, वेतन फोन या किसी और से उधार ले सकते हैं यदि आप किसी के फोन का उपयोग करने जा रहे हैं, तो हमेशा अनुमति पहले पूछो
  • अपनी खुद की फोन रिंग करें शीर्षक से चित्र देखें 5
    2
    अपना नंबर कॉल करें यदि मेलबॉक्स में कनेक्शन विफल हो जाता है या तुरंत गिरता है, संकेत शायद बुरा है और आपको फिर से कॉल करने की कोशिश करनी होगी या फोन डिस्कनेक्ट हो गया है और रिंग नहीं करेगा।
  • अपनी खुद की फोन की रिंग करें शीर्षक से चित्र देखें 6
    3
    अपने फोन को सुनो यदि आप कॉल कर रहे हैं लेकिन ध्वनि नहीं बना रहे हैं, तो यह संभावना है कि इकाई चुप या हिल मोड में है। कुछ सुनने की कोशिश करने के लिए घर के चारों ओर चलो यदि फोन कंपन मोड में है, तो आप किसी ऑब्जेक्ट जैसे किसी मेज की सतह पर हिलने वाला शोर सुन सकते हैं।
    • उन जगहों को देखने की कोशिश करें जो आप अक्सर पास करते हैं। ऐसा हो सकता है कि आपका फोन सोफे के पीछे या किसी वस्तु के नीचे तालिका के नीचे गिर गया है जो ध्वनि को कम करता है
  • विधि 3
    अपने डिवाइस के स्पर्श का परीक्षण करना




    अपना स्वयं का फोन रिंग बनाएं शीर्षक वाला चित्र 7
    1
    अपने फ़ोन की सेटिंग या सेटिंग एप्लिकेशन एक्सेस करें यदि यह होम स्क्रीन पर नहीं है, तो संभवतः आप इसे अपने डिवाइस के "सभी ऐप" अनुभाग में पाएंगे।
  • अपना स्वयं का फोन रिंग करें शीर्षक 8 शीर्षक वाला चित्र
    2
    रिंग टोन सेट करें यह चरण आपके फोन मॉडल के आधार पर बदल सकता है
    • IPhone पर, "ध्वनि और कंपन पैटर्न" भाग पर जाएं "रिंग टोन" विकल्प ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करें, जो वर्तमान में चयनित रिंगटोन प्रदर्शित करेगा इसे चुनने से पहले रिंगटोन को सुनने के लिए विकल्पों में से एक को स्पर्श करें या सहेजने के लिए "सहेजें"
    • एंड्रॉइड पर, यह "ध्वनि" या "ध्वनि और सूचनाएं" में हो सकता है। एक रिंगटोन चुनने के लिए "रिंगिंग टोन" चुनें और रिंगटोन सुनने के लिए "पूर्वावलोकन" स्पर्श करें या परिवर्तनों को सहेजने के लिए "लागू करें"।
  • अपना स्वयं का फोन रिंग करें शीर्षक 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    स्पर्श का परीक्षण करें इसे इच्छित मात्रा में सेट करें
    • IPhone पर, "ध्वनि" स्पर्श करें और परिवर्तनों को लागू करने के लिए "रिंग और अलर्ट" विकल्प समायोजित करें और रिंग वॉल्यूम सेट करें।
    • एंड्रॉइड पर रिंगटोन का परीक्षण करने के लिए "वॉल्यूम्स" चुनें और "रिंगटोन एंड नोटिफिकेशन्स" विकल्प सेट करें।
  • विधि 4
    IPhone के लिए ट्रैकिंग सेवाएं सेट करना

    अपनी खुद की फोन रिंग करें शीर्षक 10 शीर्षक वाला चित्र
    1
    एक अलग डिवाइस पर ट्रैकिंग प्रोग्राम सेट अप करें डिवाइस के प्रकार के आधार पर अधिकांश वाहक मुफ्त ट्रैकिंग सेवाएं प्रदान करते हैं। आपके द्वारा कुछ सेटिंग करने के बाद, आप अपने डिवाइस पर एक श्रव्य कॉल या सूचना भेज सकते हैं।
    • आईफोन उपयोगकर्ताओं के पास आईओएस 9 या उच्चतर और iWork स्थापित के साथ एक मॉडल होना चाहिए। एक ब्राउज़र का उपयोग करना, icloud.com पर एक iCloud खाता बनाने और सेट अप करें। अपने खाते में लॉग इन करें या एक बनाएं अगर आपके पास पहले से नहीं है
    • Android उपयोगकर्ताओं को Android डिवाइस प्रबंधक तक पहुंच की आवश्यकता होगी आप दो स्थानों में सेटिंग्स का उपयोग कर सकते हैं सेटिंग ऐप के माध्यम से, "Google" पर स्क्रॉल करें और "सुरक्षा" टैप करें या, आप समर्पित Google सेटिंग ऐप का उपयोग कर सकते हैं और फिर सुरक्षा को टैप कर सकते हैं
  • अपनी खुद की फोन रिंग करें शीर्षक 11 शीर्षक वाला चित्र
    2
    ट्रैकिंग के लिए अपना उपकरण सेट करें डिवाइस के मॉडल के आधार पर निम्न चरण अलग-अलग हो सकते हैं।
    • आईफोन उपयोगकर्ताओं को iCloud ऐप का उपयोग करना चाहिए। इसे iPhone पर खोलें फिर "अपना आईफोन खोजें" विकल्प चालू करें। आपको एक सूचना प्राप्त होगी आगे बढ़ने के लिए "अनुमति दें" पर क्लिक करें
    • Android उपयोगकर्ताओं को डिवाइस को दूरस्थ रूप से स्थित होने की अनुमति देनी चाहिए "एंड्रॉइड डिवाइस मैनेजर" के तहत "इस डिवाइस को दूरस्थ रूप से ढूंढें" पर टैप करें सेटिंग ऐप पर जाएं, जो Google सेटिंग ऐप से अलग है नीचे स्क्रॉल करें और यह देखने के लिए "स्थान" टैप करें कि सभी स्थान सेवाएं सक्रिय हैं या नहीं।
  • अपनी खुद की फोन रिंग करें चरण 12 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फ़ोन का परीक्षण करें आपको किसी अन्य डिवाइस का उपयोग करना होगा, जैसे कंप्यूटर
    • आईफोन उपयोगकर्ताओं को iCloud.com पर जाना चाहिए या iCloud ऐप के माध्यम से एक और आईफोन या आईपैड डिवाइस पर "अपने आईफोन को ढूंढें" का उपयोग करना चाहिए। डिवाइस के आखिरी स्थान के साथ मानचित्र तक पहुंचने के लिए "मेरे आईफोन को ढूंढें" पर क्लिक करें या स्पर्श करें अपने iPhone पर ध्वनि चलाने के लिए "ध्वनि भेजें" या "संदेश भेजें" चुनें
    • यह देखने के लिए कि डिवाइस मानचित्र पर दिखाई देता है या नहीं, Android उपयोगकर्ताओं को ब्राउज़र में android.com/devicemanager पर जाना होगा। डिवाइस को ध्वनि बनाने के लिए "प्ले" विकल्प को स्पर्श करें या क्लिक करें। आपको उस डिवाइस पर उपयोग किए जाने वाले Google खाते में प्रवेश करना होगा जिसे आप ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।
  • युक्तियाँ

    • उपकरणों का पता लगाने के लिए डिज़ाइन सेवाओं का उपयोग करने के लिए, आपको उन्हें पहले कॉन्फ़िगर करना होगा। यदि आप अग्रिम सेटिंग के बिना उपयोग करने का प्रयास करते हैं, तो संभवत: आपका फोन ढूंढने में सक्षम नहीं होगा।
    • यदि "परेशान मत करो" चुना गया है, तो आपका डिवाइस किसी भी ध्वनि का उत्सर्जन नहीं करेगा। सुनिश्चित करें कि विकल्प होम स्क्रीन पर या सेटिंग अनुभाग में सक्षम है।
    • अगर बैटरी को डिस्चार्ज किया गया है या डिवाइस बंद है, तो ट्रैक करना मुश्किल होगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com