IhsAdke.com

कैसे एक iPhone से बैटरी निकालें

उतना ही जितना एप्पल आईफोन डिससैपमेंट को हतोत्साहित करता है, ऐसे समय होते हैं जब आपकी डिवाइस की बैटरी को हटाया जाना चाहिए। यदि यह वारंटी के अंतर्गत अभी भी है, तो उसे सीधे अधिकृत सर्विस सेंटर में ले जाने की सिफारिश की जाती है। यदि वारंटी समाप्त हो गई है, तो घर पर बैटरी को हटाकर शायद अधिक व्यावहारिक और सस्ता होगा यह प्रक्रिया कुछ जटिल है और मॉडल से मॉडल तक भिन्न होती है, लेकिन थोड़ा कौशल के साथ, इसे पूरा करना संभव है।

चरणों

विधि 1
आईफोन 6, 6 एस, 6 प्लस और 6 एस प्लस

  1. 1
    उपकरण बंद करें सुनिश्चित करें कि यह पूरी तरह से बंद है, स्टैंडबाय मोड में नहीं। पॉवर बटन को दबाकर रखें, और फिर स्क्रीन पर सूचक पर अपनी अंगुली स्लाइड करें।
  2. 2
    लाइटनिंग इनपुट (फोन के निचले भाग में चार्जर इनपुट) के दोनों पक्षों पर स्थित दो पेन्टेबेले शिकंजे निकालें इसे हटाने के लिए आपको एक पी 2 पेचकश की आवश्यकता होगी। इसका आकार मॉडल के अनुसार बदलता है:
    • 6 और 6 प्लस - 3.6 मिमी पेंटलबॉ
    • 6 एस और 6 एस प्लस - 3.4 मिमी पेंटाबेब
  3. 3
    "होम" बटन के ऊपर इकाई के सामने एक सक्शन कप रखें बाकी फोन से स्क्रीन को अलग करने के लिए एक सक्शन कप का उपयोग करें।
    • 6s और 6s प्लस मॉडल पर, निचले बाएं कोने में चूषण कप रखें, "होम" बटन से ऊपर नहीं।
  4. 4
    उपकरण के आवरण से स्क्रीन को अलग करने के लिए सक्शन कप को मजबूती से खींचें। यह विचार स्क्रीन और शेष iPhone के बीच एक छोटा अंतर बनाना है। दृढ़ता से और निरंतर, बिना कस के खींचें, या आप स्क्रीन को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • सक्शन कप खींचते समय बाकी डिवाइस को अपने दूसरे हाथ से पकड़ो।
  5. 5
    फोन के कवर को खोलने के लिए एक प्लास्टिक टूल (एक प्लास्टिक टूथपिक) का उपयोग करें। मशीन के बाकी हिस्सों से स्क्रीन को अलग करने के लिए पिछले चरण में बनाए गए स्लॉट में फ्लैट टूल टिप डालें।
    • यदि आप 6s या 6s प्लस मॉडल को खोल रहे हैं, तो हेडफोन जैक के ऊपर दिखाई देने वाले नोड में उपकरण डालें।
    • डिवाइस को खोलने में मदद करने के लिए टूल ट्विस्ट करें
  6. 6
    उपकरण (6 एस और 6 एस प्लस) के आसपास टूथपिक को ले जाएं। यदि आप इन मॉडलों में से किसी एक को खोल रहे हैं, तो उसके आवरण को थोड़ा और अधिक खोलने के लिए उपकरण को बग़ल में ले जाएं।
  7. 7
    स्क्रीन के ऊपर एक कगार के रूप में इसका उपयोग करके, स्क्रीन को ऊपर उठाएं। स्क्रीन के निचले हिस्से को अंडोकेट करने के बाद, आप इसे 90 डिग्री कोण तक बढ़ा सकते हैं इसे जगह रखने के लिए पुस्तक या एक बॉक्स का उपयोग करें
    • न करें स्क्रीन को पूरी तरह से हटा दें, या आप कनेक्टर्स को नुकसान पहुंचाएंगे और डिवाइस को अक्षम कर देंगे।
  8. 8
    बैटरी कनेक्टर ब्रैकेट खोजें। यदि आप बैटरी की पहचान कर सकते हैं, तो कनेक्टर नीचे की बैटरी के बाईं तरफ होगा। यह धातु के एक आयताकार टुकड़ा, दो शिकंजा द्वारा संरक्षित द्वारा कवर किया गया है।
  9. 9
    कनेक्टर को सुरक्षित करने वाले शिकंजे निकालें। उन्हें निकालने और कनेक्टर ब्रैकेट को हटाने के लिए # 000 फिलिप्स पेचकश का उपयोग करें। अब बैटरी कनेक्टर देखना अब संभव है।
  10. 10
    तर्क बोर्ड से कनेक्टर निकालें कनेक्टर टिप को परेशान करने के लिए प्लास्टिक उपकरण का उपयोग करें और इसे फोन प्लेट से हटा दें, सॉकेट को बाहर खींचने के लिए सावधान नहीं रहें, जो iPhone को अक्षम कर देगा।
  11. 11
    प्रदर्शन केबल धारक से शिकंजा निकालें पालना डिवाइस के ऊपरी दाएं कोने में स्थित है। शिकंजा और ब्रैकेट निकालें, लेकिन ध्यान दें कि किस पेंच में छिद्र हो जाता है
    • 6, 6 प्लस और 6 एस प्लस मॉडल में पांच स्क्रू हैं आईफोन 6 एस में चार
  12. 12
    कैमरा केबल डिस्कनेक्ट करें यह उस क्षेत्र के नीचे बड़े कनेक्टर है जो स्क्रीन से केबल धारक को निकालने के बाद सामने आया था। सॉकेट कनेक्टर को धीरे से निकालने के लिए प्लास्टिक टूथपिक या नाखून का प्रयोग करें। गर्तिका को निकालने के लिए सावधान रहें।
  13. 13
    अन्य कनेक्टर निकालें वहाँ तीन और कनेक्टर्स हैं जिन्हें निकालने की आवश्यकता है एक कैमरा केबल के बगल में है, और दूसरे दो को हटाए जाने के बाद पहली बार हटा दिया जाएगा।
  14. 14
    शेष डिवाइस से स्क्रीन को अलग करें अब जब सभी कनेक्टर्स हटा दिए गए हैं, तो आप कुछ भी क्षतिग्रस्त किए बिना स्क्रीन को निकाल सकते हैं।
  15. 15
    बैटरी के तल पर स्टिकर को परेशान करने के लिए चिमटी का उपयोग करें। चिपकने वाला स्ट्रिप्स जगह में बैटरी को बनाए रखने में मदद करें और निकाले जाने की आवश्यकता है।
  16. 16
    स्टिकर निकालें अब जब आपने चिमटी के साथ स्टिकर की नोक उठाई है, तो उन्हें निकालने के लिए पूरी तरह से उन्हें खींचें
    • एक पट्टी दाहिनी ओर से और एक बाईं ओर से बाहर निकल जाएगी
  17. 17
    एक हेयर ड्रायर के साथ उपकरण के पीछे गर्म। बैटरी को पकड़ने वाले स्टिकर को कमजोर करने के लिए एक मिनट के लिए फोन में गर्म हवा को उड़ाने के लिए ड्रायर का उपयोग करें।
    • ड्रायर के खिलाफ उपकरण को सीधे पकड़ न रखें या सबसे गर्म तापमान का उपयोग करें, क्योंकि अत्यधिक गर्मी फोन को नुकसान पहुंचा सकती है।
  18. 18
    बैटरी को उठाने के लिए क्रेडिट कार्ड का उपयोग करें अब जब आप चिपकने वाला स्ट्रिप्स निकाल दिए हैं, तो डिवाइस से बैटरी को निकालने के लिए आपको कुछ फर्म की आवश्यकता होगी, जैसे कि क्रेडिट कार्ड। कार्ड को बैटरी की तरफ संलग्न करें और इसे लिफ्ट करने के लिए लीवर के रूप में उपयोग करें।
    • बैटरी को मोड़ने के लिए सावधान रहें क्योंकि आप इसे तोड़ सकते हैं और हानिकारक रसायनों को छोड सकते हैं।
  19. 19
    बैटरी को बदलें और डिवाइस को पुनः जोड़ें। बैटरी को हटाने के बाद, एक नया डालें और पीछे की तरफ चरणों का पालन करके बैटरी को दोबारा इकट्ठा करें। सुनिश्चित करें कि सभी कनेक्टर सुरक्षित रूप से जगह पर हैं और यह ठीक स्थानों पर शिकंजा लगाया गया है।
    • "होम" और "पावर" बटन दबाने और एप्पल लोगो दिखाई देने तक उन्हें पकड़कर डिवाइस को रीबूट करें।
    • बैटरी के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए, इसे 10% से नीचे लाने की सलाह दी जाती है और फिर इसे पूरी तरह से रीचार्ज करना चाहिए।

विधि 2
आईफोन 5, 5 एस और 5 सी

शीर्षक से चित्र एक आईफ़ोन से बैटरी निकालें चरण 1
1
यूनिट के निचले भाग में चार्जर इनलेट के दोनों पक्षों पर दो पेन्टेबेले शिकंजा निकालें। इसे हटाने के लिए आपको एक पी 2 पेचकश की आवश्यकता होगी।
  • शीर्षक से चित्र एक iPhone चरण 2 से बैटरी निकालें
    2
    "गृह" बटन के ऊपर उपकरण स्क्रीन पर एक सक्शन कप रखें सील बनाने के लिए पर्याप्त दबाव लागू करें
    • डिवाइस के सामने रखने के लिए सील करना जरूरी है, जब आप उसे इसके अंदर से डिस्कनेक्ट करने का प्रयास करते हैं।
  • एक iPhone से बैटरी निकालें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    इकाई के सामने लिफ्ट करें दूसरे हाथ से फोन के पीछे पकड़े हुए एक हाथ से सक्शन कप खींचो। जब कोई आकृति बनती है, तो अधिक फर्म होने के लिए एक प्लास्टिक उपकरण डालें।
  • 4
    पूरी तरह से iPhone खोलने से पहले "होम" बटन डिस्कनेक्ट करें (केवल आईफोन 5 एस के लिए) यदि आपके पास आईफोन 5 एस है, तो डिवाइस के निचले भाग में "होम" बटन से बाहर आने वाली केबल देखने के लिए संभव है। दो हिस्सों को बहुत तेजी से अलग करके, आप केबल को तोड़कर बटन को अक्षम कर देंगे। जारी रखने से पहले केबल को डिस्कनेक्ट करें:
    • प्लास्टिक के उपकरण के साथ केबल को पकड़ने वाले मेटल ब्रैकेट खोलें।
    • कनेक्टर से केबल निकालें, सावधान रहना, सॉकेट को बाहर खींचने के लिए नहीं।
  • शीर्षक से चित्र एक iPhone चरण 4 से बैटरी निकालें
    5
    आईफोन खोलें ताकि स्क्रीन बेस में 90 डिग्री कोण बना। डिवाइस के ऊपरी हिस्से को स्क्रीन के ऊपर उठाने और कुछ फर्म पर आराम करने के लिए एक कबाड़ के रूप में उपयोग करें ताकि आप फोन के अंदर स्थानांतरित कर सकें। 90 डिग्री से अधिक स्क्रीन न खोलें या आप केबल को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक से iPhone को बैटरी से निकालें चरण 5
    6
    जगह में बैटरी कनेक्टर ब्रैकेट रखने वाले दो शिकंजे निकालें। खड़े इकाई के तल पर, बैटरी के दायीं ओर स्थित है। शिकंजा और उंगलियों को हटाने के लिए एक पेचकश का प्रयोग करें ताकि झुंड से सामने का पेज़ लगाया जा सके और तर्क बोर्ड से हटा दें।
  • एक iPhone चरण 8 से बैटरी निकालें शीर्षक वाली छवि
    7
    इकाई से बैटरी को डिस्कनेक्ट करें गर्तिका के ऊपर और बाहर कनेक्टर को परेशान करने के लिए प्लास्टिक उपकरण या एक नख का प्रयोग करें। कनेक्टर को पिछले चरण में हटाए गए ब्रैकेट द्वारा संरक्षित किया गया था। सावधान रहें कि इसके आगे की गर्तिका को खींचने न दें।
  • 8
    स्क्रीन को डिस्कनेक्ट करें प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए, आप डिस्प्ले और इकाई के फ्रंट पैनल को हटा सकते हैं। इस प्रकार, आप किसी भी केबल या स्क्रीन को नुकसान पहुंचाने का खतरा नहीं चलाते हैं प्रक्रिया आवश्यक नहीं है लेकिन मदद कर सकता है:
    • यूनिट के ऊपरी दाएं कोने में कनेक्टर ब्रैकेट को पकड़कर चार स्क्रू निकालें (आईफोन 5 पर तीन) याद रखें, जहां हर बोल्ट चला जाता है, क्योंकि यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें जगह दी गई है, जहां से उन्होंने छोड़ा था।
    • ब्रैकेट के पीछे छिपे हुए केबलों को डिस्कनेक्ट करें, सावधान रहें कि फोन कार्ड से सॉकेट्स को न निकालें। आईफोन 5 और 5 एस में तीन केबल हैं, जबकि 5 सी में केवल दो ही हैं।
    • सभी केबल हटा दिए जाने के बाद, शेष iPhone से स्क्रीन को अलग करें
  • 9
    स्टीकर को बैटरी के नीचे से निकालें। जब आप इसे हटा देते हैं, तो आपको बैटरी से चिपकने वाला एक काला टैब दिखाई देगा। जगह में बैटरी पकड़ दो चिपकने वाला स्ट्रिप्स प्रकट करने के लिए इसे ऊपर उठाओ।
  • 10
    चिपकने वाली स्ट्रिप्स को अलग करने के लिए काले प्रालंब को काटें। दो चिपकने वाला स्ट्रिप्स काले फ्लैप से जुड़े हुए हैं। चिपकने वाले को अलग करने के लिए इसे आधा में काटें
  • 11
    बैटरी स्टिकर खींचें एक स्ट्रिप्स ले लो और इसे ऊपर और तरफ खींचें। एक एंग्लिड आंदोलन करें और पूरे पट्टी को खींच दें जब तक कि इसे पूरी तरह से बाहर खींच न ले जाए। फिर दूसरी तरफ दोहराएं।
  • 12



    अगर बैटरी बाहर नहीं आती तो आईफोन को गरम करें। बैटरी को चिपकने वाला अवशेषों में फंसे रहने की संभावना है। एक मिनट के लिए एक हेयर ड्रायर के साथ उपकरण के पीछे गर्म।
  • इमेज शीर्षक से आईफ़ोन से बैटरी निकालें 9
    13
    एक क्रेडिट कार्ड के साथ बैटरी उठाएं अब जब बैटरी स्टीकर से मुक्त है, तो उसे उठाए जाने के लिए क्रेडिट कार्ड या अन्य हार्ड प्लास्टिक का उपयोग करें। बैटरी को मोड़ या क्षति न करने के लिए सावधान रहें।
  • 14
    बैटरी को बदलें और डिवाइस को पुनः जोड़ें। बैटरी को हटाने के बाद, एक नया डालें और फिर से बैटरी को फिर से इकट्ठा करें, पीछे से सामने से डिस्कशनमेंट चरण के बाद। सुनिश्चित करें कि आपके सभी कनेक्टर्स सुरक्षित रूप से जुड़े हुए हैं और यह कि सही स्थानों पर शिकंजा लगाए गए हैं
    • "होम" और "पावर" बटन दबाने और एप्पल लोगो दिखाई देने तक उन्हें पकड़कर डिवाइस को रीबूट करें।
    • अधिकतम क्षमता के लिए पहली बार उपयोग करने से पहले बैटरी को 10% बिजली तक पहुंचने और इसे पूरी तरह से रीचार्ज करने की अनुमति दें।
  • विधि 3
    आईफ़ोन 4 और 4 एस

    एक iPhone से बैटरी निकालें शीर्षक शीर्षक छवि 10
    1
    IPhone के निचले भाग में शिकंजा निकालें वे यूनिट के चार्ज पोर्ट के पक्ष में पाए जा सकते हैं। आईफोन 4 एस पेन्टाबेरी शिकंजा का उपयोग करता है, जिसे पी 2 पेचकश की आवश्यकता होती है। आईफ़ोन 4 के निर्माण के आधार पर पेन्टेबेले शिकंजा या फिलिप्स शिकंजा हो सकते हैं।
  • एक iPhone से बैटरी निकालें जिसका शीर्षक है छवि 11
    2
    यूनिट की पीठ प्लेट को स्लाइड करें और इसे हटा दें। दोनों हाथों से फोन को पकड़ो, पीछे की प्लेट पर अंगूठे और स्क्रीन पर अन्य अंगुलियों का समर्थन करना। इसे अलग करने के लिए कार्ड को स्लाइड करें।
    • बोर्ड को खोलने के लिए आपको दबाव लागू करना होगा स्क्रीन को हानि करने से बचने के लिए, केंद्र को नहीं, रियर हाउसिंग के किनारों पर बल को ध्यान में रखते हुए पैर की उंगलियों पर दबाव सेट करें।
    • थाली को केवल कुछ मिलीमीटर तक ले जाना चाहिए
    • एक बार जब प्लेट थोड़ी सी चली जाती है, तो आपकी उंगलियों का उपयोग करके इसे पूरी तरह से उपकरण से हटा दें। यदि आप नहीं कर सकते, तो सक्शन कप का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक से एक आईफ़ोन से चरण 12 निकालें
    3
    बैटरी धारक से स्क्रू निकालें यूनिट के निचले बाएं स्थित बैटरी धारक के चारों ओर दो शिकंजे निकालने के लिए # 000 फिलिप्स पेचकश का उपयोग करें। स्क्रू फोन के कार्ड में बैटरी कनेक्टर संलग्न करते हैं।
    • शीर्ष स्क्रू नीचे स्क्रू से छोटा है याद रखना जो पुन: सभा के लिए समय है
    • कुछ iPhone 4 मॉडल पर, केवल एक स्क्रू है
  • चित्र शीर्षक से एक iPhone चरण 13 से बैटरी निकालें
    4
    बैटरी कनेक्टर लिफ्ट करें बैटरी के निकट धातु कनेक्टर के नीचे एक प्लास्टिक उपकरण डालें और इसे निकालने के लिए उठाएं।
    • कनेक्टर को हटाने से पहले बैटरिंग क्लिप, बैटरी कनेक्टर के नीचे स्थित निकालें, जिससे कि यह दुर्घटना से फोन बंद न हो। वही प्लास्टिक टूथपिक का उपयोग करें
    • सावधान रहें, दुर्घटना से सॉकेट को न निकालें। आपको कनेक्टर को निकालने की आवश्यकता है
  • शीर्षक से चित्र एक iPhone चरण 14 से बैटरी निकालें
    5
    बैटरी उठाएं इसे उठाए जाने के लिए बैटरी के नीचे प्लास्टिक प्रालंब खींचें स्टिकर से इसे हटाने के लिए आपको क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना पड़ सकता है
    • सावधान रहें चूंकि डिवाइस आवास के लिए बैटरी को जोड़ने वाला एक स्टीकर है, इसलिए आपको थोड़ी सी शक्ति की आवश्यकता होगी।
    • आईफोन के ऊपर ध्यान रखना, क्योंकि आप डिवाइस के वॉल्यूम केबलों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • 6
    बैटरी को बदलें और डिवाइस को पुनः जोड़ें। बैटरी को हटाने के बाद, एक नया डालें और फिर से बैटरी को फिर से इकट्ठा करें, पीछे से सामने से डिस्कशनमेंट चरण के बाद। सुनिश्चित करें कि आपके सभी कनेक्टर्स सुरक्षित रूप से जुड़े हुए हैं और यह कि सही स्थानों पर शिकंजा लगाए गए हैं
    • "होम" और "पावर" बटन दबाने और एप्पल लोगो दिखाई देने तक उन्हें पकड़कर डिवाइस को रीबूट करें।
    • बैटरी को 10% बिजली तक पहुंचने की अनुमति दें और इसे पहली बार उपयोग करने से पहले इसे पूरी तरह से रीचार्ज करें।
  • विधि 4
    आईफोन 3 जी

    चित्र शीर्षक से एक iPhone चरण 15 से बैटरी निकालें
    1
    इकाई के तल पर दो शिकंजा निकालें। IPhone के निचले भाग में स्थित स्क्रू को हटाने के लिए # 000 फिलिप्स पेचकश का उपयोग करें उन्हें एक सुरक्षित कंटेनर में स्टोर करें
    • स्क्रू आईफोन के निचले कनेक्टर के आगे स्थित हैं
  • शीर्षक से चित्र एक आईफ़ोन से बैटरी निकालें चरण 16
    2
    फ्रंट पैनल लिफ्ट करें "होम" बटन के ऊपर स्थित स्क्रीन पर एक फर्म सक्शन कप रखें जब इसे सुरक्षित किया जाता है, तो इसे एक हाथ से उठाकर दूसरे के साथ उपकरण पकड़ो स्क्रीन को आसानी से आना चाहिए।
    • सक्शन कप का उपयोग करके आपको फ्रंट पैनल उठाए जाने के लिए थोड़ा बल का उपयोग करना होगा क्योंकि गॉवव्स के बीच एक रबड़ की सील है ताकि फ्रंट और रियर पैनल फिट बैठ सकें।
    • पैनल छोड़ने के लिए चूषण कप थोड़ा हिलाओ।
    • यदि आवश्यक हो, तो फोन से दो पैनलों को अलग करने के लिए प्लास्टिक टूथपिक का उपयोग करें।
    • जैसा कि स्क्रीन कुछ केबल द्वारा इकाई के अंदर से जुड़ा है, इसे पूरी तरह से हटाएं नहीं। बस नीचे स्क्रीन को ऊपर उठाएं और इसे 45 डिग्री कोण पर घुमाएं
  • एक iPhone से बैटरी निकालें शीर्षक से छवि चरण 17
    3
    फ्लैट के केबलों को डिस्कनेक्ट करें सामने वाले हाथ एक हाथ से खोलते हुए, दूसरे हाथ का उपयोग करने के लिए प्लास्टिक उपकरण के साथ "1", "2" और "3" के केबल काटना।
    • बाईं ओर से उपकरण डालें यदि आप दाईं ओर से केबल निकाल देते हैं, तो आप अपने कनेक्टर को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • कनेक्टर को हटाने के लिए "1" और "2" केबल लिफ्ट करें केबल "3" 90 डिग्री से चालू होना चाहिए
    • केबलों को कनेक्टर से बाहर स्लाइड करें इस प्रकार, संपूर्ण फ्रंट पैनल को सुरक्षित रूप से निकालना संभव होगा।
  • शीर्षक से चित्र एक आईफ़ोन स्टेप 18 से बैटरी निकालें
    4
    सिम कार्ड से ट्रे निकालें हेड फोन्स जैक के निकट एक सिम कार्ड इंजेक्शन उपकरण डालें चिप ट्रे बाहर निकलते समय इसे दबाएं और अपनी उंगलियों से इसे खोलना समाप्त करें
    • एक इंजेक्शन उपकरण की अनुपस्थिति में, एक पेपर क्लिप का उपयोग करें।
    • यदि आप चाहें, तो प्रक्रिया की शुरुआत में ट्रे को हटा दें। आदेश उस मामले में कोई फर्क नहीं पड़ता
  • एक आईफ़ोन से बैटरी निकालें जिसका नाम है I चरण 19
    5
    केबल "4", "5" और "6" डिस्कनेक्ट करें प्रत्येक कनेक्टर के तहत प्लास्टिक उपकरण स्नैप करें और उन्हें ऊपर उठाएं।
    • यदि आपके पास एक आईफोन 3GS है, तो आपको "7" केबल को भी हटा देना चाहिए।
    • यूनिट के आवास के निचले भाग में स्क्रू को प्रकट करने के लिए "निकालें न जाएं" स्टिकर निकालने के लिए ध्यान रखें।
  • एक iPhone से बैटरी निकालें शीर्षक से छवि चरण 20
    6
    बैटरी के आसपास शिकंजा निकालें आपको आठ शिकंजे को निकालना होगा: पांच 2.3 मिमी शिकंजा, दो 2.3 मिमी शिकंजा और एक 2.9 मिमी पेंच।
    • पहले पांच 2.3 मिमी शिकंजे में आंशिक खांचे होते हैं जो आवास से जुड़े लॉजिक बोर्ड को पकड़ते हैं।
    • दूसरे दो 2.3 मिमी स्क्रू में भरने वाले स्लॉट हैं जो लॉजिक बोर्ड में कैमरे को सुरक्षित करते हैं।
    • 2.9 मिमी पेंच स्टिकर "निकालें न जाएं" के नीचे है।
  • एक iPhone से बैटरी निकालें शीर्षक से छवि चरण 21
    7
    कैमरा निकालें कैमरे के नीचे प्लास्टिक के उपकरण के फ्लैट हिस्से को स्नैप करें। सॉकेट से इसे हटाने के लिए कुछ दबाव लागू करें
    • आप केवल कैमरे के एक भाग को निकाल सकते हैं। इसके नीचे अभी भी तर्क बोर्ड से जुड़ा होगा।
  • चित्र शीर्षक से iPhone को बैटरी से निकालें चरण 22
    8
    तर्क बोर्ड के नीचे लिफ्ट उपकरण के निचले कनेक्टर के बगल में, लॉजिक बोर्ड के तहत प्लास्टिक टूल की नोक डालें। Hob को ध्यान से बढ़ाएं और इसे निकालने के लिए कनेक्टर की ओर स्लाइड करें।
    • प्लेट पर एक छोटे से स्वर्ण प्रालंब है वह बहुत नाजुक है, इसलिए सावधान रहें
  • चित्र शीर्षक से एक iPhone चरण 23 से बैटरी निकालें
    9
    बैटरी उठाएं बैटरी के नीचे प्लास्टिक के उपकरण को स्नैप करें और इसे हटाने के लिए लीवर के रूप में उपयोग करें।
    • बैटरी स्टीकर द्वारा आवास से जुड़ी हुई है इसे उठाने पर ख्याल रखना, क्योंकि लापरवाही इसे नुकसान पहुंचा सकती है।
    • आप बैटरी को निकालने के लिए प्लास्टिक फ्लैप का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन ऐसा करने से बैटरी को झुकने और इसे नुकसान पहुंचाए जाने का खतरा बढ़ जाता है।
    • यदि आवश्यक हो, तो हेयर ड्रायर के सबसे कम तापमान के साथ फोन के पीछे गरम करें। ऐसा करने से स्टिकर कमजोर हो जाएगा, जिससे बैटरी को हटाने में आसान होगा।
    • तैयार!
  • युक्तियाँ

    • एक सुरक्षित कंटेनर में हटाए गए शिकंजे को स्टोर करें पेंच प्रकार को अलग करने के लिए देखें, जो कि छेद में जाता है

    चेतावनी

    • बैटरी को निकालने का प्रयास करने से पहले शक्ति को बंद करें अन्यथा, आपको एक सदमे का सामना करना पड़ सकता है या फोन को नुकसान पहुंचा सकता है।
    • बैटरी हटाने से वारंटी समाप्त हो जाएगी। अगर यह वारंटी के अंतर्गत अभी भी है, तो इसे अधिकृत सेवा केंद्र में ले जाएं यदि वारंटी समाप्त हो गई है, तो थोड़ा बचाने के लिए बैटरी को घर में निकालने का प्रयास करें। प्रक्रिया सरल है, बस सावधान रहें।
    • टूथपिक या अन्य प्लास्टिक उपकरण का उपयोग केवल एक धातु उपकरण फोन को नुकसान पहुंचा सकता है

    आवश्यक सामग्री

    • फिलिप्स # 000 कुंजी
    • छोटा पेचकश
    • प्लास्टिक टूथपिक (इलेक्ट्रॉनिक्स के लिए उपकरण)
    • छोटा चूषण कप
    • पेपर क्लिप या सिम कार्ड बेदखलदार
    • शिकंजा भंडारण के लिए कंटेनर

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com