IhsAdke.com

100% CPU का उपयोग करने के लिए Svchost का कारण बनता है जो समस्या को हल करने के लिए

क्या 100% सीपीयू का उपयोग कर svchost.exe बग अपने कंप्यूटर को क्रॉल करते हैं? यह पुनरावर्ती बग इंटरनेट एक्सप्लोरर अपडेट में समस्याओं के कारण होता है, और आपके कंप्यूटर को जल्दी से रोक सकता है सौभाग्य से, आप मैन्युअल रूप से इंटरनेट एक्सप्लोरर अपडेट करके इस समस्या को जल्दी से ठीक कर सकते हैं। कैसे जानने के लिए नीचे 1 कदम देखें

चरणों

चित्र स्क्वास्तोस्ट का समाधान करें। एक्स 100% CPU उपयोगिता समस्या चरण 1
1
सबसे हालिया संचयी सुरक्षा अद्यतन को देखें 100% svchost.exe समस्या लगभग हमेशा इंटरनेट एक्सप्लोरर को अपडेट करने के प्रयास में Windows Update सेवा में एक समस्या के कारण होती है। जब आप मैन्युअल रूप से नवीनतम अद्यतन स्थापित करते हैं, तो विंडोज अपडेट देखेगा कि यह पहले ही अपडेट हो चुका है और 100% CPU का उपयोग नहीं करेगा।
  • "इंटरनेट + एक्सप्लोरर" के लिए "अद्यतन + सुरक्षा + संचयी +" के लिए Google खोज करें अंतिम अपडेट से लिंक चुनें। सबसे हाल के एक सूची के शीर्ष पर लिंक नहीं हो सकता है।
  • नवीनतम उपलब्ध अपडेट डाउनलोड करना सुनिश्चित करें समस्या प्रत्येक अद्यतन के साथ फिर से प्रकट होती है, इसलिए आपको एक नया डाउनलोड करना होगा।
  • चित्र स्क्वॉस्ट का समाधान करें। एक्स 100% CPU उपयोगिता समस्या चरण 2



    2
    अपने संस्करण का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें। इंटरनेट एक्सप्लोरर के विभिन्न संस्करणों के लिए अलग-अलग फाइलें उपलब्ध होगी। सहायता मेनू पर क्लिक करके या गियर प्रारूप में आइकन और "इंटरनेट एक्सप्लोरर के बारे में" चुनकर अपने ब्राउज़र के संस्करण की जांच करें।
  • चित्र स्क्वॉस्ट का समाधान करें। एक्स 100% CPU उपयोग समस्या चरण 3
    3
    इंस्टॉलर चलाएं इंटरनेट एक्सप्लोरर अपडेट हो जाएगा, जो अद्यतन अपडेट के लिए विंडोज अपडेट की तरह ठीक हो जाएगा। Windows Update को पुनरारंभ करने के लिए इंटरनेट एक्सप्लोरर अपग्रेड करने के बाद आपको अपने कंप्यूटर को पुनरारंभ करना पड़ सकता है।
    • आपको हर बार एक नया इंटरनेट एक्सप्लोरर अपडेट रिलीज़ करने की आवश्यकता होगी।
    • Windows Update को बंद करके समस्या को रोका जा सकता है, लेकिन इसकी अनुशंसा नहीं की जाती है क्योंकि यह हमला करने के लिए सिस्टम के अन्य भागों को छोड़ देगा।
  • चेतावनी

    • इसे विंडोज अपडेट बंद करने की सिफारिश नहीं की गई है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com