IhsAdke.com

एक iPhone 4 के साथ तस्वीरें और फिल्मी वीडियो ले रहा है

आईफोन 4 में कई कैमरे, एक एलईडी फ्लैश और तस्वीरें लेने और एचडी वीडियो शूट करने की क्षमता सहित कई फोटो / वीडियो सुविधाएँ हैं। यह आलेख आपके आईफोन की कैमरे के विशेषताओं में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
कैमरा का उपयोग करना

आईफोन 4 चरण 1 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
1
"कैमरा" आइकन स्पर्श करें ऊपरी बाएं कोने में एलईडी फ्लैश स्विच है - इसे बंद या स्वचालित पर सेट करें। फिर एचडीआर उपयोग सेट करें एचडी रिकॉर्डिंग ने बहुत मेमोरी ले ली है, इसलिए डिफ़ॉल्ट रूप से इसे बंद किया जाता है इसे चालू करने के लिए स्विच को स्पर्श करें स्क्रीन के दाहिने कोने में कैमरा चुनने का विकल्प होता है। उपकरण के सामने या मुख्य कैमरा देखने के लिए स्पर्श करें।
  • आईफोन 4 चरण 2 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    2
    कैमरे पर ध्यान केंद्रित करने के लिए स्क्रीन पर कहीं भी टैप करें और उस क्षेत्र में एक्सपोजर सेट करें। फोकस बॉक्स में वांछित फ़ोकस क्षेत्र शामिल होना चाहिए।
  • आईफोन 4 चरण 3 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    3
    स्क्रीन को स्पर्श करें ज़ूम इन या आउट करने के लिए ज़ूम स्लाइडर को खींचें। यह केवल मुख्य कैमरा के साथ काम करता है, और केवल कैमरा मोड में ही है
  • आईफोन 4 चरण 4 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र का शीर्षक
    4
    आपके द्वारा ली गई फ़ोटो या वीडियो की समीक्षा करने के लिए निचले बाएं कोने में थंबनेल टैप करें फ़ोटो या वीडियो फ़ाइल का चयन करें और उसे मिटा देने के लिए कूड़ेदान आइकन स्पर्श करें।
  • आईफोन 4 चरण 5 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    5
    बस अपनी अंगुली को तस्वीर / वीडियो टॉगल पट्टी पर स्वाइप करें ताकि आप किस का उपयोग करना चाहते हैं।
  • आईफोन 4 चरण 6 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    6
    एक तस्वीर लेने या वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए नीचे के केंद्र पर बटन दबाएं।
  • आईफोन 4 चरण 7 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र का शीर्षक
    7
    एक ही समय में शट डाउन बटन और होम बटन दबाकर "स्क्रीनशॉट" लें और जल्दी से यदि स्क्रीनशॉट वास्तव में लिया गया है तो आपकी स्क्रीन झपकी जाएगी
  • आईफोन 4 चरण 8 के साथ फोटो और वीडियो ले लो चित्र
    8
    अपनी होम स्क्रीन पर "फ़ोटो" आइकन पर क्लिक करके अपनी नई फ़ोटो ले लीजिए। यदि आप कैमरा मोड में हैं तो आप निचले बाएं कोने में थंबनेल पर क्लिक कर सकते हैं। "कैमरा रोल" एल्बम में एक फोटो या वीडियो देखते समय, विकल्प प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन को टैप करें। यदि आप एक तस्वीर के सामान्य और एचडीआर दोनों संस्करणों को सहेजते हैं, तो एचडीआर आइकन एचडीआर फोटो के ऊपरी बाएं कोने में दिखाई देगा (जब विकल्प दिखाई देते हैं)।
  • विधि 2
    IOS का उपयोग करने वाले फोटो और वीडियो 7




    आईफोन 4 चरण 9 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    1
    किसी फ़ोटो या वीडियो को चुनें और स्क्रीन पर विकल्पों को प्रकट करने के लिए स्पर्श करें यदि वे पहले से मौजूद नहीं हैं उस आइकन पर क्लिक करें, जो एक निचला बाएं कोने में एक बॉक्स से बाहर आने वाला तीर है।
  • आईफोन 4 चरण 10 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    2
    फ़ोटो और वीडियो के माध्यम से ब्राउज़ करें और उन लोगों को चुनें जिन्हें आप भेजना चाहते हैं अधिकतम 5 एक बार में भेजा जा सकता है। फिर "अगला" पर क्लिक करें
  • आईफोन 4 चरण 11 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र का शीर्षक
    3
    "ईमेल" आइकन पर क्लिक करें
  • आईफोन 4 चरण 12 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र का शीर्षक
    4
    एक संदेश के साथ एक नई विंडो दिखाई देगी। अपने प्राप्तकर्ता निर्दिष्ट करें और विषय दर्ज करें। फिर "सबमिट करें" पर क्लिक करें
  • विधि 3
    IOS 6 और पिछला संस्करणों का उपयोग करते हुए फोटो और वीडियो भेजना

    आईफोन 4 चरण 13 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    1
    कोई फ़ोटो या वीडियो चुनें और दायां तीर को स्पर्श करें। यदि आप इस आइकन को नहीं देख रहे हैं, तो विकल्प दिखाने के लिए स्क्रीन को स्पर्श करें।
  • आईफोन 4 चरण 14 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    2
    एक वीडियो में अवांछित फ्रेम को ठीक करने और इसे खत्म करने के लिए वीडियो देखने के दौरान, विकल्प प्रदर्शित करने के लिए स्क्रीन को टैप करें।
  • आईफोन 4 चरण 15 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    3
    वीडियो के शीर्ष पर फ़्रेम व्यूअर के किसी भी भाग को चुनें और "क्रॉप" दबाएं फिर "कट मूल" या "नई वीडियो के रूप में सहेजें" दबाएं।
    • महत्वपूर्ण: यदि आप "कट मूल" चुनते हैं, तो ट्रिम कर दी गई फ़्रेम को मूल वीडियो से स्थायी रूप से हटा दिया जाएगा। यदि आप "नया वीडियो के रूप में सहेजें" चुनते हैं, तो एक नया वीडियो कैमरा रोल एल्बम में सहेजा जाएगा और सहेजा जाएगा, मूल वीडियो प्रभावित नहीं होगा।
  • आईफ़ोन 4 चरण 16 के साथ तस्वीरें और वीडियो ले लो चित्र शीर्षक
    4
    फोटो या वीडियो भेजें "ई-मेल द्वारा फोटो / वीडियो भेजें" टैप करें। फोटो या वीडियो को एक नया ई-मेल संदेश विंडो में प्रदर्शित किया जाएगा। अपना संदेश लिखें और "भेजें" टैप करें।
    • एक एल्बम में थंबनेल देखने के दौरान एक से अधिक फोटो या वीडियो भेजने के लिए, दायां तीर को स्पर्श करें, फिर फ़ोटो या वीडियो जो आप भेजना चाहते हैं, का चयन करने के लिए स्पर्श करें। फिर "साझा करें" टैप करें और फिर "ईमेल" पर टैप करें।
    • एक एमएमएस संदेश के साथ फोटो / वीडियो भेजें। किसी फ़ोटो या वीडियो का चयन करके प्रारंभ करें, और फिर निचले बाएं कोने में बटन टैप करें फिर "एमएमएस" टैप करें
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com