IhsAdke.com

Verizon Wireless के खिलाफ एक विवाद कैसे जीतें

आपने Verizon Wireless के साथ कितनी बार शिकायत की है और कहीं नहीं मिला है? नीचे सूचीबद्ध प्रक्रिया आपको सबसे अधिक कार्यकारी स्तर तक ले जाएगी, जो एक कॉर्पोरेट निर्णय कर सकती है और कर सकती है, जो आम तौर पर आपके पक्ष में होगी (आपके दावे को उचित माना गया है)।

चरणों

Verizon Wireless चरण 1 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
1
आम चैनलों का उपयोग करते हुए अपनी समस्या सुलझाने का प्रयास करें, लेकिन सीधे 611 अपने मोबाइल डिवाइस से उपयोग न करें। एक लैंडलाइन के माध्यम से, +1 (800) 922-0204 डायल करें। अगर आप विदेश में हैं, तो अंग्रेजी भाषा चुनने के लिए 1 दबाएं। ऐसा करने के बाद, एक प्रतिनिधि से बात करने के लिए 2 दबाएं। आपका मोबाइल डिवाइस नंबर अनुरोध किया जाएगा इसे दर्ज करें, फिर एजेंट से बात करने के लिए 0 दबाएं।
  • Verizon वायरलेस चरण 2 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाले चित्र
    2
    तैयार रहें आप समस्या हल करने के लिए ग्रह पर सबसे अच्छी ग्राहक सेवा से निपटेंगे। यह सेवा आपको पर्यवेक्षक से बात करने की अनुमति देगा हालांकि, वे आपको लैंडलाइन बंद करने के लिए कुछ भी करेंगे
  • Verizon Wireless चरण 3 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाला चित्र
    3
    आक्रामक और चिल्लाने वाले व्यवहार से बचें आपके खाते के डेटा में एक नोट नोट किया जाएगा। एक बार इसे ध्वजांकित किए जाने के बाद, इसे सुनना बहुत मुश्किल होगा, गंभीरता से लिया जाएगा या किसी अन्य के प्रबंधन को पुनः निर्देशित किया जाएगा। यदि आप उस बिंदु पर जाते हैं, तो आपको परेशानी या अपमानजनक ग्राहक के रूप में देखा जाएगा, और आप अंत में संदेह का लाभ नहीं ले पाएंगे और यहां तक ​​कि सबसे साधारण सौजन्य भी नहीं।
    • बहुत अधिक अच्छा और आभारी होने की कोशिश करें अगर यह सुखद हो जाता है, तो उन लोगों का धन्यवाद करें जिनसे आपको सुनने के लिए सबसे कम स्थिति है, सलाह देकर या स्थिति के बारे में विनम्र और ट्यूबल होने के नाते, वे आपकी शिकायत के लिए निश्चित रूप से प्रक्रियाओं को गति देंगे
  • Verizon Wireless चरण 4 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    4
    एजेंट को अपना वायरलेस नंबर प्रदान करें उसे अपनी शेष राशि की जांच करने के लिए कहें। जानकारी प्राप्त करने के बाद, आपको पता चल जाएगा कि उन्होंने आपके खाते के डेटाबेस में प्रवेश किया और यह आपके द्वारा किसने बात की थी, और जब आपने बात की थी, छोड़ दी जाएगी। यदि आपका खाता एक पंक्ति है, तो आपको शेष जानकारी प्राप्त करने के लिए आवासीय विभाग से बात करने की आवश्यकता होगी। ऐसा करने के लिए, अपने वायरलेस फोन से # BAL डायल करें, या आधिकारिक वेरिज़न वेबसाइट पर जाएं। यह याद रखने योग्य है कि verizon.com और verizonwireless.com दो अलग-अलग साइटें हैं।
  • Verizon Wireless चरण 5 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाले चित्र
    5
    विवाद की व्याख्या करें और एक क्रेडिट या समायोजन के लिए पूछें। यदि आपका अनुरोध अस्वीकार किया गया है, तो प्रबंधक से बात करने के लिए कहें अधिकांश समय आपको वापस कॉल करने के लिए एक या दो दिन इंतजार करना होगा। यह सही है, आपको धैर्य रखना होगा। यदि आप एक पोस्टपेड उपयोगकर्ता हैं और अपने खाते में क्रेडिट के लिए आवेदन कर रहे हैं, तो आपको अपने अगले बिल पर समायोजन तब तक इंतजार करना होगा या आवासीय क्षेत्र में शिकायत करना होगा। इस श्रेणी के खाते में पंजीकृत होने पर, यह उद्योग ग्राहकों की ओर से वायरलेस अकाउंट के लिए भुगतान करेगा। ऐसा करने के बाद, आपको धनवापसी के लिए भेजा जाएगा सभी भुगतान उस क्षेत्र में जाएंगे, न कि वायरलेस डिवाइस धारक को, जब एक खाते के साथ पंजीकृत हो।
  • Verizon Wireless चरण 6 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    6
    यदि आपको एजेंट या प्रबंधक के साथ कहीं भी नहीं मिलता है जो आपको वापस कॉल करता है, तो यहां एक पकड़ है:



  • Verizon Wireless चरण 7 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    7
    फिर से कॉल करने की कोशिश करें और कहें कि मुकदमा दर्ज करने से पहले यह अंतिम प्रयास होगा। उन्हें बताएं कि आप वेरिज़ोन से व्यय और परेशानी से बचना चाहते हैं, और आप अपने शहर के कानूनी प्रतिनिधि को भेजने के लिए खुश नहीं होंगे।
    • यह सलाह दी जाती है कि आप इन कॉल को ऐसी जगह बनाते हैं जहां आप बैठ सकते हैं, नोट ले सकते हैं, और लाइन में प्रतीक्षा कर सकते हैं। जब आप सड़क पर होते हैं या उस जगह पर कॉल करने से बचें जहां आप लंबे समय तक बात नहीं कर सकते क्या होगा यदि आप उस प्रबंधक से संपर्क करने में सक्षम हो, जिस वक्त आप मीटिंग में शामिल हो रहे हैं या कॉल गिर रहा है?
  • Verizon वायरलेस चरण 8 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    8
    फ़ोन पर किए गए किसी भी अनुबंध के लिए अपने खाते के साथ अग्रेषित किए जाने के लिए कहें। वे आपको फोन बंद करने के लिए सब कुछ करेंगे और अपवाद नहीं पढ़ेगा। उबाऊ मत बनो, लेकिन उन्हें आप के लिए हर विवरण पढ़ने के लिए कहें। प्रत्येक वार्तालाप में शामिल नाम, तिथियां, घंटे लिखें, उन लोगों के नाम और उपनाम जो आपने और पंजीकरण संख्याओं से बात की थी।
  • Verizon वायरलेस चरण 9 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    9
    स्थानीय फोरम में शिकायतें सबमिट करने में संकोच न करें, यदि वे आपको क्या चाहते हैं, तो आपको प्रदान न करें। एक बार आपके पास, Verizon Wireless को तुरंत सूचित किया जाएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 10 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाले चित्र
    10
    धीरज रखो! वे आपको कॉल करेंगे। तो भड़काना मत बनो। यदि वे वास्तव में गलत हैं, तो वे चीजों की व्यवस्था करेंगे। यदि आप गलत हैं और आप जूता में सिर्फ एक चट्टान है, तो आपके खिलाफ प्रक्रिया बंद हो जाएगी।
  • Verizon Wireless चरण 11 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाली तस्वीर
    11
    दिसंबर 2008 में, योजना वेतन के रूप में आप जाओ (जैसा कि आप इस्तेमाल करते हैं भुगतान करें) प्रति दिन $ 2.00 के बराबर शुल्क, और $ 0.20 प्रति मिनिट था। यह सबसे कम कीमत थी, लेकिन वेरिज़न वायरलेस उपभोक्ता सेवा ने जोर देकर कहा कि प्रीपेड के लिए ग्राहक संख्या में कोई बदलाव किए बिना प्रीपेड योजनाओं का आदान-प्रदान करना संभव नहीं है। इस कारण से, यह सलाह दी जाती है कि, उनमें से कुछ योजना में प्रवेश करने से पहले, इसके बारे में बहुत कुछ खोजें। मूर्ख मत बनो! प्रतियोगिता योजनाओं के लिए भी खोजें बाजार की योजना से परिचित रहें। यह जानना महत्वपूर्ण है कि यदि आप एक वाहक की पोस्टपेड योजना का उपयोग कर रहे हैं और आप इसे प्रीपेड में बदलते हैं, तो अनुबंध खत्म कर दिया जाएगा और अंतिम शुल्क का शुल्क लिया जाएगा।
  • Verizon वायरलेस चरण 12 के साथ एक शिकायत विवाद जीतने वाला चित्र
    12
    क्योंकि Verizon Wireless के पास अपनी सेवा और विकल्पों के लिए शुल्क की एक बड़ी रेंज है, क्योंकि एक विस्तृत समीक्षा योग्य है इस के बारे में पता है! आपको किसी भी शुल्क के बारे में विचार करने के लिए विवाद दर्ज करने के लिए 120 दिन तक का समय होगा।
  • युक्तियाँ

    • उचित हो - बहुत ही उचित।
    • विनम्र रहें

    चेतावनी

    • उन्हें धमकी मत करो
    • इसे ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com