IhsAdke.com

कैसे आरपीजी को ड्रा करने के लिए

आरपीजी स्क्वायर पैंट्स एक समुद्र स्पंज का एक कार्टून है जिसकी अपनी फीचर फिल्म और फीचर फिल्म है। वह एक अनानास में रहता है, सिरी कैस्कुडो में काम करता है और सबसे प्रसिद्ध स्पन्ज में से एक है जो कभी भी अस्तित्व में नहीं था। क्या आप कभी भी सीखना चाहते थे कि SpongeBob कैसे खेलें, लेकिन आपने सोचा कि यह बहुत मुश्किल था? यहां आप सरल कदम और चित्रों के साथ स्प्राइक आकर्षित करने की एक विधि मिलेगी।

चरणों

चित्र शीर्षक 101_0236_451
1
वक्र के साथ एक बॉक्स ड्रा। यह शरीर के रूप में काम करेगा वक्र SpongeBob की दिशा पर निर्भर करेगा सामान्य तौर पर, बस याद रखें कि यह व्यापक से लम्बे होना चाहिए। विवरणों को बाद में बाद में स्केच करने में सहायता करने के लिए मार्गदर्शिका पंक्तियां जोड़ें
  • चित्र शीर्षक 101_0237_661
    2
    दफ़्ती ऊबड़ की छोर बनाओ यह स्प्रेज को इसके स्पंजयुक्त बनावट देता है अपने प्रोट्रूशियन्स को यथासंभव यथासंभव बनाने की कोशिश करें।
  • चित्र शीर्षक 101_0238_796
    3
    दो बड़े, गोल आँखें खींचना छोटे irises और यहां तक ​​कि छोटे विद्यार्थियों के साथ, गाढ़ा हलकों का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि उसे डर लगाना चाहें, तो आप उसे खुश करने, या छोटा करने के लिए SpongeBob की आंखों को बड़ा कर दें। प्रत्येक आँख में तीन मोटी लैश जोड़ें (हालांकि यह चरण छवि में नहीं दिखाया गया है)।
  • चित्र शीर्षक 101_0240_458
    4
    एक गोल अंत के साथ एक छोटी, पतली आयत बनाएं। यह स्पंज के नाक हो जाएगा नाक चेहरे के केंद्र में है, आंखों के निचले हिस्से को थोड़ी-थोड़ी से अधिक होता है।
  • चित्र शीर्षक 101_0242_979
    5
    नाक से जुड़ा मुंह खींचना सुनिश्चित करें कि आपके पास दो प्रोट्रूशियन्स अपेक्षाकृत आपके गाल के लिए दिखाई देते हैं, प्रत्येक के तीन बिंदुओं पर। मुंह एक किंचित घुमावदार रेखा है, जिसमें उससे जुड़ी अधिक वक्र रेखा है। अब आप क्रॉस को आकर्षित कर सकते हैं जिसे आपने आकर्षित किया था।
  • चित्र शीर्षक 101_0243_115



    6
    दो फैलाने वाले दांतों को निकालें SpongeBob के दांत छोटे हैं (विशेषकर सैंडी के साथ, उदाहरण के लिए, तुलना में), लेकिन उन्हें निश्चित रूप से दांतों के फैलने के रूप में निश्चित रूप से पहचाना जाना चाहिए। उन्हें सीधे और सीधे रखें, यह दिखाते हुए कि आपका दंत स्वच्छता के बारे में स्पंज आपकी परवाह करता है
  • चित्र शीर्षक 101_0244_376
    7
    स्केच के कपड़े SpongeBob कमर के चारों ओर पतले आयत के साथ वर्ग पैंट बनाएं। एक टाई के साथ एक कॉलर जोड़ें भूरा पैंट, सफेद शर्ट और लाल टाई रंग। नीचे, पैंट से बाहर आने वाले दो आयतों को आकर्षित करें, जो उसके पैर होंगे
  • चित्र शीर्षक 101_0246_525
    8
    आस्तीन निकालें ये अपने शरीर के मध्य से थोड़ा ऊपर स्थित होना चाहिए और एक अंडाकार का एक चौथाई होना चाहिए। स्पंज बॉब के हथियार पतले कीड़े होते हैं जो चौड़ाई में भिन्न नहीं होते हैं।
  • चित्र शीर्षक 101_0248_93
    9
    अपने हाथों के लिए, दो हलकों को आकर्षित करें। वे हाथों की हथेलियां होंगे। अपने नाक के साथ की तरह SpongeBob की उंगलियां बनाएं, लेकिन प्रत्येक हाथ में चार के साथ।
  • चित्र शीर्षक 101_0249_118
    10
    दो पैंट पैंट के पैरों से बाहर आते हैं। वे पतली होनी चाहिए और चौड़ाई भिन्न नहीं करते हैं, जैसे कि हथियार दो बहुत पतले रेखाओं और चमकदार काले जूते के साथ मोज़ा बनाएं जैसा कि निम्न चित्र में दिखाया गया है।
  • चित्र शीर्षक 101_0251_505
    11
    SpongeBob के छेद जोड़ें आप उन्हें बेतरतीब ढंग से या छवि के उदाहरण का अनुसरण कर सकते हैं, वह भाग आपके साथ है बस यह सुनिश्चित करें कि आप बहुत अधिक या बहुत कुछ छेद नहीं जोड़ते हैं, या कोई भी यह नहीं बता पाएगा कि क्या स्पंज एक स्पंज है या नहीं
  • युक्तियाँ

    • पेंट करें अगर आप चाहते हैं! यह ट्यूटोरियल हर किसी के पसंदीदा स्पंज का एक रंगीन संस्करण प्रदान नहीं करता है, लेकिन आप हमेशा उन छवियों को खोज सकते हैं जो आपकी मदद कर सकते हैं
    • हल्के से पेन्सिल खींचना ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    • धैर्य रखें यदि आपका पहला स्केच सही नहीं है। अभ्यास के रूप में अपनी पहली आरेख के बारे में सोचो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com