IhsAdke.com

कैसे गैरी घोंघा आकर्षित करने के लिए

क्या आप आरपीजी श्रृंखला के प्रशंसक हैं? यदि ऐसा है, तो यहां एक ट्यूटोरियल है कि कैसे SpongeBob के घोंघे को निकालना है, स्नान-नफरत पीड़ित, गैरी।

चरणों

पिक्चर स्क्वायरपेंट्स स्टेप 1 से ड्रा गैरी द स्नोल शीर्षक वाला चित्र
1
सबसे पहले, एक बड़ा अंडाकार बनाएं यह गैरी का शेल होगा यह इस बिंदु पर चेहरे की रूपरेखा की तरह दिखना चाहिए, लेकिन झल्लाहट मत करना - गैरी की कड़ाहट सिर्फ असामान्य रूप से लंबा है
  • पिक्चर स्क्वायरपेंट्स चरण 2 से ड्रा गैरी द घोंघे शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अपने शरीर के लिए खोल के नीचे एक फ्लैट अंडाकार आकृति बनाएं। गैरी काफी पतली घोंघे है, इसलिए इसे न खत्म करें और सुनिश्चित करें कि यह जमीन पर रहता है।
  • पिक्चर स्क्वायरपेंट्स स्टेप 3 में ड्रा गैरी द स्नोल शीर्षक वाला चित्र
    3
    नेत्रगोलक के लिए दो छोटे हलकों को जोड़ें। पतली आयतों के द्वारा उन्हें शरीर से कनेक्ट करें। गैरी की आँखें वास्तव में श्री क्रेब के समान हैं, इसलिए इस कदम को पूरा करते हुए इस बात को ध्यान में रखें।



  • पिक्चर स्क्वायर पैंट स्टेप 4 से ड्रा गैरी द घोंघे शीर्षक वाली तस्वीर
    4
    अपने वास्तविक आँखों में दो केंद्रित चक्रों को जोड़ें एक सर्पिल चित्रण करके खोल में विवरण जोड़ें, फिर इसके ऊपर पांच छोटी अंडाएं।
  • पिक्चर स्क्वायरपेंट्स चरण 5 से ड्रॉ गैरी द स्नोल शीर्षक वाला चित्र
    5
    ड्राइंग की रूपरेखा तैयार करें एक मॉड्यूलर लाइन बनाने की कोशिश करें जो एक पतली रेखा से एक मोटी रेखा तक जाती है और इसके विपरीत। इससे आपके ड्राइंग को बेहतर और अधिक पेशेवर दिखेंगे। शेष शेष स्केच लाइनों को भी हटाएं
  • पिक्चर स्क्वायरपेंट्स चरण 6 से ड्रा गैरी द स्नोल शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने ड्राइंग को चित्रित करें शेल के लिए गुलाबी और बैंगनी का उपयोग करें, और अपने शरीर के लिए हरे रंग के रंग। वहाँ तुम जाओ, गैरी घोंघे!
  • युक्तियाँ

    • हल्के से पेंसिल खींचें ताकि आप आसानी से गलतियों को मिटा सकें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com