IhsAdke.com

Android पर 4shared संगीत का उपयोग कैसे करें

यदि आपके पास 4shared खाता है, तो आप इसे "4shared Music" एप्लिकेशन से सीधे संगीत सुनने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जो कि एंड्रॉइड मोबाइल उपकरणों पर उपलब्ध है। आप अपने डिवाइस से अपने खाते में संगीत भेजने के लिए एप का उपयोग भी कर सकते हैं। "4 शेयर्ड म्यूजिक" संगीत के लिए प्रत्यक्ष डाउनलोड / बैकअप पोर्टल और एक ऑनलाइन मीडिया प्लेयर के रूप में कार्य करता है।

चरणों

भाग 1
नया खाता बनाना

एंड्रॉइड स्टेप 1 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
1
"4shared संगीत" अनुप्रयोग खोलें अपने डिवाइस पर एप ढूंढें और खोलें उनके आइकन में 4shared की संख्या "4" है इसे खोलने के लिए, बस इस आइकन पर टैप करें
  • एंड्रॉइड स्टेप 2 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    2
    स्वागत स्क्रीन पर "एंट" बटन के नीचे "नया खाता बनाएं" लिंक टैप करें। एक पंजीकरण फार्म स्क्रीन पर दिखाई देगा। यदि आपके पास पहले से "4shared" खाता है, तो इस भाग को छोड़ दें और अपने एक्सेस क्रेडेंशियल दर्ज करें।
  • 3
    अपना खाता बनाएं अनुरोधित डेटा दर्ज करें, जैसे ई-मेल पता, पासवर्ड, प्रथम और अंतिम नाम। अंत में, जारी रखने के लिए "खाता बनाएं" बटन स्पर्श करें आपका खाता तब बनाया जाएगा और आप 4shared मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम होंगे।
  • एंड्रॉइड स्टेप 3 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र

    भाग 2
    अपना खाता एक्सेस करना

    एंड्रॉइड स्टेप 4 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    1
    स्वागत स्क्रीन पर "दर्ज करें" बटन टैप करें ऐसा करने से आपको एप्लिकेशन में लॉगिन स्क्रीन पर रीडायरेक्ट किया जाएगा।
  • एंड्रॉइड पर चरण 4 के लिए 4shared संगीत का प्रयोग करें
    2
    अपना खाता क्रेडेंशियल दर्ज करें प्रथम फ़ील्ड में अपना उपयोगकर्ता नाम और दूसरा पासवर्ड दर्ज करें
  • 3
    "एन्टर" बटन टैप करें फिर आपको अपने खाते की "प्लेलिस्ट" स्क्रीन पर पुनः निर्देशित किया जाएगा। आपके खाते और डिवाइस में सभी प्लेलिस्ट इस स्क्रीन पर सूचीबद्ध की जाएगी।
  • एंड्रॉइड पर चरण 4 के लिए 4shared संगीत का प्रयोग करें

    भाग 3
    प्लेलिस्ट प्रबंधित करना

    एंड्रॉइड पर चरण 4 के लिए 4shared संगीत का प्रयोग करें
    1
    जिस प्लेलिस्ट को आप प्रबंधित करना चाहते हैं, उस पर थोड़ी अधिक समय दें। एक मेनू कई विकल्पों के साथ दिखाई देगा। इसमें, आप प्लेलिस्ट चला सकते हैं, डाउनलोड कर सकते हैं, हटा सकते हैं या नाम बदल सकते हैं
  • एंड्रॉइड स्टेप 8 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    2
    प्लेलिस्ट चलाएं प्लेलिस्ट से कुछ संगीत चलाने के लिए, मेनू में "प्ले" बटन टैप करें।
  • एंड्रॉइड स्टेप 9 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    3
    प्लेलिस्ट डाउनलोड करें यदि आप उपकरण में एक प्लेलिस्ट डाउनलोड करना चाहते हैं, तो मेनू से "डाउनलोड करें" चुनें।
  • एंड्रॉइड पर स्टेप 10 पर 4shared संगीत का प्रयोग करें
    4
    प्लेलिस्ट हटाएं अपने खाते से एक प्लेलिस्ट निकालने के लिए "हटाएं" को स्पर्श करें
  • एंड्रॉइड पर 11 महीने का प्रयोग करें 4shared संगीत
    5
    प्लेलिस्ट का नाम बदलें विकल्प मेनू में, प्लेलिस्ट का नाम संपादित करने के लिए "नाम बदलें" को टैप करें। एक छोटी खिड़की आपको नए नाम दर्ज करने की अनुमति देगी। उनके परिवर्तनों को सहेजने के लिए "ठीक" टैप करें



  • एंड्रॉइड स्टेप 12 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    6
    प्लेलिस्ट संपादित करें चयनित प्लेलिस्ट में गीतों के क्रम को पुनर्व्यवस्थित करने के लिए मेनू में "संपादित करें" विकल्प स्पर्श करें, साथ ही अवांछित गाने हटा दें।
    • प्लेलिस्ट को व्यवस्थित करने के लिए, सभी संगीत फ़ाइलों की सूची देखने के लिए "संपादित करें" को स्पर्श करें उन्हें पुन: क्रमित करने के लिए फ़ाइलें टैप करें और खींचें।
    • इसे संपादित करते समय, आप अवांछित फ़ाइलों को भी हटा सकते हैं उस विकल्प को मेनू खोलने के लिए जिस फ़ाइल को आप निकालना चाहते हैं उसे टैप करें गीत को हटाने के लिए "हटाएं" स्पर्श करें
  • भाग 4
    एक गीत बजाना

    एंड्रॉइड स्टेप 13 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    1
    उस प्लेलिस्ट में टैप करें जिसमें उस गीत को शामिल करना है जिसे आप सुनना चाहते हैं सभी संगीत फ़ाइलों का हिस्सा है जो सूचीबद्ध किया जाएगा।
  • एंड्रॉइड स्टेप 14 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    2
    वह गीत स्पर्श करें जिसे आप खेलना चाहते हैं। इसे हाइलाइट किया जाएगा और फिर वापस खेला जाएगा।
  • 3
    अपने संगीत को नियंत्रित करें जब गीत नाटकों, आपके पास प्लेलिस्ट में फ़ाइलों को नेविगेट और प्रबंधित करने में सहायता के लिए स्क्रीन के निचले हिस्से में बटन नियंत्रित करने की एक्सेस है। वापस जाने के लिए एक बटन (पिछला गीत चलाएं), चलाएं / रोकें और अग्रेषित करें (अगला गीत चलाएं)। आप उस फ़ाइल को देख सकते हैं जिसे आप चला रहे हैं और उसकी अवधि।
  • एंड्रॉइड स्टेप 15 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र

    भाग 5
    4shared को संगीत भेजना

    एंड्रॉइड स्टेप 16 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    1
    अपने डिवाइस पर संगीत फ़ाइलों को ब्राउज़ करें ऊपरी दाएं कोने में फ़ाइल बटन स्पर्श करें "4 से साझा संगीत भेजें" स्क्रीन दिखाई देगी। अपने डिवाइस पर सभी संगीत फ़ाइलों को ब्राउज़ करने के लिए "शीर्षक" शीर्षक के बगल में स्थित बटन टैप करें।
  • एंड्रॉइड पर चरण 4 17 पर प्रयोग करें 4shared संगीत
    2
    फ़ाइलें देखें मिले संगीत फ़ाइलों को प्रदर्शित किया जाएगा। उन्हें एक मानक प्लेलिस्ट में रखा जाएगा। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप वास्तव में भेजना चाहते हैं, ये संगीत फ़ाइलें हैं, इस पर अपनी आंख बिताएं
  • 3
    गाने भेजें फ़ाइलों को 4shared पर भेजने के लिए प्लेलिस्ट का शीर्षक टैप करें
  • एंड्रॉइड स्टेप 18 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र

    भाग 6
    4shared पर गाने खोज रहे हैं

    चित्र शीर्षक एंड्रॉइड पर इस्तेमाल 4shared संगीत चरण 1 9
    1
    गाने की तलाश करें ऊपरी दाएं कोने में आवर्धक कांच आइकन स्पर्श करें स्क्रीन के शीर्ष पर एक खोज फ़ील्ड के साथ खोज स्क्रीन दिखाई देगी। इस फ़ील्ड को स्पर्श करें और इच्छित गीत के कीवर्ड (शीर्षक या कलाकार) दर्ज करें।
  • एंड्रॉइड स्टेप 20 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    2
    परिणाम देखें आपकी खोज से मेल खाने वाले 4shared संगीत फ़ाइलों की सूची प्रदर्शित की जाएगी। फ़ाइलों को देखने के लिए ऊपर और नीचे स्वाइप करें
  • एंड्रॉइड स्टेप 21 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    3
    वह गीत स्पर्श करें जिसे आप खेलना चाहते हैं। इसे हाइलाइट किया जाएगा और फिर वापस खेला जाएगा। प्लेलिस्ट में गीतों को नेविगेट करने और प्रबंधित करने में आपकी सहायता के लिए स्क्रीन के निचले भाग में नियंत्रण बटन मौजूद हैं। इन बटनों में शामिल हैं: बैक, रन / पॉज़, और फॉरवर्ड आप उस फ़ाइल को देख सकते हैं जिसे आप चला रहे हैं और उसकी अवधि।
  • एंड्रॉइड स्टेप 22 पर इस्तेमाल 4shared संगीत का शीर्षक चित्र
    4
    अपनी प्लेलिस्ट में संगीत जोड़ें आप नई संगीत फ़ाइलें प्लेलिस्ट में जोड़ सकते हैं ऐसा करने के लिए, इच्छित फ़ाइल पर एक अधिक समय लेने वाला स्पर्श दें। एक मेनू दिखाई देगा। फिर "प्लेलिस्ट में जोड़ें" टैप करें विकल्पों की एक सूची प्रदर्शित की जाएगी। उस प्लेलिस्ट का चयन करें जिसमें आप गाना जोड़ना चाहते हैं, फिर "ओके" पर टैप करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com