IhsAdke.com

टीवी पर कैसे दिखाना

इन दिनों टेलीविजन बहुत व्यापक हैं, ऐसा लगता है कि कोई भी स्क्रीन पर दिखाई दे सकता है। क्या आप चीजें जमा करते हैं? तो यह टीवी पर दिखाई दे सकता है क्या आप अजनबियों के समूह के साथ रहना चाहते हैं? आप टीवी पर दिखाई दे सकते हैं क्या आप एक भीड़ के पीछे खड़े रहने के लिए तैयार हैं, जो तालियां दर्ज करते हैं? आप टीवी पर दिखाई दे सकते हैं यह केवल तब होता है जब आप सबसे महत्वपूर्ण भूमिकाएं चाहते हैं कि यह मुश्किल लग रहा है जो कुछ भी आपके मामला, थोड़ा धीरज और एक अच्छा परीक्षण के साथ, यह संभव है।

चरणों

भाग 1
कॉमेडी या नाटक श्रृंखला में भूमिका पाएं

चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 1
1
अपने थिएटर को फिर से शुरू करें और फ़ोटो तैयार करें। किसी भी ऑडिशन में आने के लिए, बड़ा या छोटा, आपको एक फिर से शुरू और फ़ोटो की आवश्यकता है यह चयन दल को बताता है कि आपके पास कितना और किस प्रकार का अनुभव है, और आप कैसा दिखते हैं। जब वे सैकड़ों रिज्यूम का विश्लेषण कर रहे हैं, तो फ़ोटो आपको याद दिलाते हैं कि आप कैसा दिखते हैं।
  • एक थियेटर फिर से शुरू फिर से शुरू फिर से शुरू या सीवी के समान है। कुछ उदाहरणों को ऑनलाइन देखें या एक लेख पढ़िए wikiHow से एक नाटकीय रेज़्युमे लिखने के बारे में
  • फोटो के लिए, वे बहुत सरल हैं यदि आपके पास एक दोस्त है जो एक अच्छा फोटोग्राफर है, तो आपको सिर्फ अच्छे चित्रों की ज़रूरत है। आपको बस कपड़े और एक साधारण परिदृश्य का एक सेट की आवश्यकता है हालांकि, आप एक पेशेवर के लिए जा सकते हैं और एक प्राप्त कर सकते हैं पुस्तक.
  • पटकथा शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 2
    2
    उपलब्ध स्थानीय परीक्षणों और चयनों के लिए जांच करके प्रारंभ करें यदि आप बड़े महानगरीय क्षेत्र में रहते हैं, तो संभवत: नियमित कॉल और परीक्षण होते हैं। अधिकांश क्षेत्रों में बुलेटिन और वेबसाइटें हैं जो उनके शहरों में विशिष्ट लिस्टिंग के लिए समर्पित हैं। इन परीक्षणों को खोजने का सबसे अच्छा तरीका है? जिन लोगों को आप जानते हैं उससे बात करें
    • एक "खुला परीक्षण" का अर्थ है कि कोई भी प्रवेश कर सकता है। यह अच्छी खबर है क्योंकि आपको साइन अप करने की ज़रूरत नहीं है और अक्सर प्रतिस्पर्धा कम है क्योंकि उनमें से बहुत से हैं वे आमतौर पर कई लोगों के लिए कहा जाता है यदि यह एक खुली सुनवाई नहीं है, तो आपको साइन अप करने और परीक्षण करने की आवश्यकता होगी, और फिर नियत तारीख से पहले अच्छी तरह से पढ़िए।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 3
    3
    एक एजेंट खोजें आप कई चयनों और परीक्षाओं में जा सकते हैं, लेकिन ऐसा क्यों करते हैं जब आप अपना समय सुधारने या पैसा कमाते समय खर्च कर सकते हैं? किसी को अपने लिए कागजी कार्रवाई करने के लिए कहें: एक एजेंट इस तरह ऑडिशन कुछ पैसे उगाएंगे, आपको भाग लेना होगा।
    • और एक अच्छा एजेंट है मुफ्त के लिए. किराए पर लेने से पहले भुगतान न करें। जब आप इसे प्राप्त करते हैं तो वे केवल पैसे कमाते हैं यदि वे पहले से मांग करते हैं, तो यह एक झटका है।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 4
    4
    परीक्षणों में भाग लें एक एजेंट के साथ और खुले परीक्षणों की सूची (या आपकी ओर से निर्धारित सुनवाई), आप जो भी कर सकते हैं, वह भाग लेना है। यदि आप एक टीवी कार्यक्रम के लिए ऑडिशन कर रहे हैं, तो पानी की बोतल और कुछ स्नैक्स लें - आप आखिरी पंक्ति में हो सकते हैं और पूरे दिन इंतजार कर सकते हैं। एक बार जब आप तैयार हो जाएंगे, तो आप जो भी करेंगे वह अविश्वसनीय होगा।
    • यदि आप एक अधिक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए परीक्षण कर रहे हैं, तो यह कम और अधिक तीव्र होने की संभावना है आप कुछ अन्य लोगों के साथ पढ़ेंगे और परिणाम तत्काल हो सकता है या सप्ताह लग सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 5
    5
    थिएटर कक्षाओं, एक उच्चारण शिक्षक, आदि के साथ अपने कौशल का काम करें। अब जब कि यह एक व्यवसाय का हिस्सा है, तो अपने आप में निवेश करने की सलाह दी जाती है। एक सामुदायिक कॉलेज या स्थानीय अभिनय स्कूल में थिएटर कक्षाओं में नामांकन करें, एक उच्चारण और वोकलीकरण शिक्षक प्राप्त करें, और उन कौशलों को बढ़ाएं जिन्हें आप महसूस कर सकते हैं कि आपके भविष्य के पात्रों की आवश्यकता हो सकती है। भाषा वर्ग चोट नहीं होगा।
    • यह निर्देशन, नाटक या अन्य प्रशिक्षण लेने का एक बुरा विचार नहीं है जो आपके करियर के सही विचार नहीं है, लेकिन यह संबंधित है। इस तरह, यदि आप एक ऐसे प्रोजेक्ट में आते हैं जिसके लिए इस कौशल की जरूरत होती है, तो आप तब तक आप एक अभिनेता बनने तक स्थानांतरित कर सकते हैं आप विभिन्न क्षेत्रों में लोगों से मिलेंगे और अपने नेटवर्क को मजबूत करेंगे।
  • भाग 2
    एक रियलिटी शो पर एक स्थान प्राप्त करें

    चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 6
    1
    उस टीवी शो को चुनें जिसे आप उपस्थित होना चाहते हैं वास्तविकता दिखाने की संख्या बढ़ती जा रही है कुछ आपको ब्याज मिलें, या फिर आप यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आप टीवी पर कैसे और कहां प्राप्त कर सकते हैं और आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। कौन सा आसान हो सकता है? कौन सा सबसे कठिन हैं? कौन सा आपके क्षेत्र में हैं?
    • उन कार्यक्रमों की एक सूची बनाएं जिन में आप भाग लेना चाहते हैं और उन्हें प्राथमिकता दें। जो लोग वास्तव में भाग लेना चाहते हैं वे उन लोगों के साथ होना चाहिए जिनके साथ उन्हें अपना समय बर्बाद करना चाहिए। जितना अधिक आप सूची से आइटम हटाते हैं, उतना कम समय जब आप खर्च करेंगे।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 7
    2
    कास्ट चयनों को देखें। यदि आप एक बड़े क्षेत्र में रहते हैं, तो यह संभव है कि कार्यक्रम आपके पास आ सकता है। कुछ टीवी शो संभावित प्रतिभा की तलाश में देश भर में यात्रा करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप कार्यक्रम शहर में नहीं रहते हैं, तो इसके लिए एक यात्रा लें। यह निश्चित रूप से एक अद्वितीय छुट्टी के लिए नींव बनाता है।
    • उन सभी कलाकारों के चयन का कैलेंडर बनाएं जिन्हें आप सोच रहे हैं। इस तरह, आपके पास अपने सभी विकल्पों को उस क्रम में आपके सामने विस्तारित किया जाएगा, जिसमें वे होंगे। तो आपको पता चल जाएगा कि अपना समय कैसे निवेश करें।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 8
    3
    एक परीक्षण के लिए साइन अप करें यदि आप चुनने के लिए एक कॉल पाते हैं जिसमें आप शामिल होना चाहते हैं, तो साइन अप करें उनके पास प्रत्येक की जांच करने के लिए निश्चित स्थानों की संख्या और एक विशिष्ट राशि है, इसलिए आरंभिक रूप से साइन अप करें यह आपको कुछ बिंदुओं को सुनिश्चित करेगा।
    • कुछ चयन 5 हजार के बीच चुने हुए लोगों को सीमित करने के लिए पहले नामांकित अगले पर विचार किया जाएगा, लेकिन इसमें कोई गारंटी नहीं है कि वे रिक्ति के लिए आवेदन करेंगे। उन लोगों में से एक मत बनो आप अपनी जिंदगी के दिनों को एक परीक्षा के लिए तैयार करने के लिए तैयार नहीं करना चाहते हैं और यहां तक ​​कि इसमें शामिल नहीं हो
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 9
    4
    वैकल्पिक रूप से, एक सुनवाई टेप बनाएं कई टीवी शो इंटरनेट पर भी निर्भर हैं। यदि आप प्रोग्राम तक पहुंचने के लिए इंतजार नहीं करना चाहते हैं (या यदि यह प्रोग्राम नहीं करता है), टेप करें और उसे भेजें वे इसका विश्लेषण करेंगे और यह इस तरह से आसान हो सकता है।
    • उनकी नीतियां ऑनलाइन देखें समयसीमा, आवश्यकताएं और किसी भी अन्य शर्तों को पूरा करने के लिए खोजें। क्या टेप को निर्देशित करने के लिए एक विशिष्ट नाम है?
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 10
    5
    दिलचस्प और अद्वितीय रहें टेप या परीक्षण में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि दिलचस्प और मूल होना चाहिए। वे किसी को अविस्मरणीय नहीं बांटना होगा
    • हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप कुछ प्रयास करें जो आप कर सकते हैं अपने होने की कोशिश करें, लेकिन अपने विशिष्ट विशेषताओं पर जोर दें
    • आप आकर्षक भी देखना चाहते हैं (कम से कम ज्यादातर मामलों में) वास्तविकता दिखाता है हमारे प्रकार का सबसे सुंदर चुनने के लिए एक प्रवृत्ति है।
  • भाग 3
    गेम शो में जगह ले लीजिए




    चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 11
    1
    अपने पसंदीदा गेम कार्यक्रमों की साइट पर जाएं खेल शो लगातार प्रतियोगियों के लिए देख रहे हैं यह देखने के लिए त्वरित ऑनलाइन खोज करें कि आपका प्रत्येक पसंदीदा शो कैसे काम करता है क्या आपको एक टेप भेजना चाहिए? प्रतियोगिता में अपना नाम रखो? एक परीक्षण में अपने आप को परिचय? सभी आवश्यक जानकारी आपको ऑनलाइन उपलब्ध होने चाहिए।
    • आवश्यकताओं को भी देखें आपको एक निश्चित आयु होने की आवश्यकता हो सकती है, टीम पर किसी भी व्यक्ति से संबंधित नहीं, एक निश्चित क्षेत्र में रहना आदि। बाद में समय बर्बाद करने से अब यह जानना बेहतर है।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 12
    2
    देखें कि वे आपके क्षेत्र में कब आएंगे। कुछ गेम दिखाता है कि देश भर में कुछ वास्तविकता दिखाने जैसे "आइडलल्स" शो की तरह यात्रा होती है वे आशावान प्रतिद्वंद्वियों की तलाश में बड़े शहरों की मात्रा एक्स का दौरा करेंगे। और वे आपके करीब हो सकते हैं
    • उदाहरण के लिए, अमेरिकन प्रोग्राम "व्हील ऑफ फॉर्च्यून" में "व्हीलमोबाइल" है। वे टेप टेस्ट भी स्वीकार करते हैं और एक बड़े पीले वैन में अमेरिका की यात्रा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 13
    3
    एक परीक्षण के लिए साइन अप करें या एक टेप बनाएं आपके सामने दो विकल्प हो सकते हैं: एक परीक्षा में भाग लें या एक टेप बनाएं और उसे भेजें। यदि आप व्यक्ति में जाना चाहते हैं, तो अपना समय आरक्षित करने के लिए आपको साइन अप करना होगा जितनी जल्दी हो सके यह सुनिश्चित करने के लिए करें कि आपके लिए कमरा है
    • यदि आप टेप चुनते हैं, तो इसे अग्रिम में भेजें अपनी सामग्री को दिखाएं और कैमरे के सामने इसकी अक्षमता पर जोर दें। कुछ ऐसा सुदृढ़ करें जिससे यह यादगार बना और सुनिश्चित करें कि आप परीक्षण के लिए आवश्यक दिशानिर्देशों को पूरा करते हैं।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 14
    4
    तैयार हो जाओ! गेम शो में भाग लेने वाले किसी भी व्यक्ति को फेसबुक पर परीक्षण करने या कैंडी क्रश खेलने से पहले अपना खाली समय नहीं बिताना चाहिए। चाहे आप परीक्षा में जा रहे हों या आप कार्यक्रम के अंतिम चरण तक पहुंच रहे हों या नहीं, इस पर ध्यान दिए बिना आप को तैयार करना और अपने कौशल को सुधारना चाहिए।
    • इसके साथ परिचित होने के लिए कार्यक्रम के पुराने पुन: चलाएं देखें। आपको सभी संभव प्रारूपों में इस्तेमाल करना चाहिए और यहां तक ​​कि समान प्रश्न हो सकते हैं। कार्यक्रम में अपने आप को सहज बनाने के लिए यथासंभव अधिक गोता लगाएँ।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 15
    5
    ऑडिशन में व्यवस्था करें साइन अप करने और ऑडिशन के लिए आमंत्रित होने के बाद, कुछ पानी और कण्ठ पी लो। न्यायाधीशों और अन्य प्रतियोगियों के साथ दोस्ताना रहें, सवाल पूछें, और एक हंसमुख, पेचीदा और रोचक इंसान के रूप में आओ।
    • अधिकांश परीक्षणों में कई राउंड हैं वे लोगों को हर दौर में काट लेंगे और आपको पता चल जाएगा कि वे जो नष्ट कर रहे हैं जुआ खेलने के कार्यक्रमों के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि ज्यादा प्रतीक्षा नहीं है यदि आपने पहले ही भाग लिया है, तो संभावना है कि आप जानते हैं कि यह कैसा है।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 16
    6
    एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए कहा जा। यदि आप सभी राउंड के माध्यम से जाते हैं, तो आप शायद प्रतियोगियों के एक समूह में रखा जाएगा कॉल समय में कुछ सप्ताह या महीनों लग सकते हैं यह सिर्फ लोगों को व्यवस्थित करने और ट्रांसमिशन के पल आने वाले सप्ताह भरने का मामला है। धीरज रखो! कॉल आ रहा है
    • वे शायद आपको एक चेतावनी देंगे, इसलिए काम से समय का समय लेने के बारे में चिंता न करें, या यात्रा को तैयार करने के लिए तैयार न हों। यदि आप चुने गए तिथि पर नहीं कर सकते हैं, तो वे लचीला होने की संभावना है। उन्हें व्यवहार्य प्रतिद्वंद्वियों की आवश्यकता होती है और आपने यह साबित किया है कि आप एक अच्छे उम्मीदवार हैं - जब तक कि आप अपने आप को एक जटिल व्यक्ति साबित नहीं करते हैं, वे आप को समायोजित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।
  • भाग 4
    एक न्यूज़कास्ट में भाग लें

    चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 17
    1
    अपना नाम फैलाएं चाहे वह कोई उत्पाद या कोई आलेख हो, तो अपना नाम फैलाएं और उसे किसी चीज़ के साथ संलग्न करें जब यह बात बातचीत में उठायी जाती है, तो आपका नाम एक साथ आ जाएगा। यह खबर पाने के लिए आपका मंच होगा वे तुम्हारे अलावा और कौन सा साक्षात्कार करेंगे?
    • क्या पहले से ही काम करता है के बारे में सोचो यह आपका व्यवसाय हो सकता है, एक शौक, एक आयोजन जिसे आप आयोजन कर रहे हैं या जो भी हो यह केवल कुछ और है जो सक्षम और सही मायने में होना चाहिए आपके.
  • चित्र शीर्षक टीवी पर जाओ चरण 18
    2
    स्थानीय विशेषज्ञ बनें एक व्यस्त लेखक या एक आविष्कारक नहीं? तो आपको सभी की जरूरत है अनुभवी और ज्ञात जब आप लड़के या लड़की हों जो एक निश्चित बात को समझते हैं, तो जब आपका ध्यान केंद्रित क्षेत्र स्पॉटलाइट को मारता है, तब से परामर्श करना स्वाभाविक है। यदि आप अपने क्षेत्र में एक प्रतिष्ठा बनाते हैं, तो इससे पहले कि आप एक परामर्शदाता बनने से पहले समय की बात हो।
    • बस सुनिश्चित करें कि आपके समुदाय में जानना कि आप केवल विशेषज्ञ हैं अपना नेटवर्क बनाएं शामिल हो जाओ अपने आप को सुरक्षित, विश्वसनीय और प्रभावी दिखाएं जितना आप कर सकते हैं उतने लोगों को जानिए। आप किसी ऐसे व्यक्ति में आ सकते हैं जो सोचते हैं कि आपकी कहानी बहुत अच्छी है।
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 1 9
    3
    खुलासा। यदि आपके पास एक व्यावसायिक प्रस्ताव, विचार या ईवेंट चल रहा है, तो इसे फैलाना शुरू करें यदि यह एक लेख है, तो इसे सोशल मीडिया पर रखें अगर यह एक व्यवसाय है, तो विपणन शुरू करें अगर यह एक घटना है, तो अपने क्षेत्र में और इंटरनेट पर लीफलेट वितरित करें एक अफवाह करें
    • मान लीजिए कि आप एक स्ट्रॉबेरी किसान हैं, ऐसा कुछ जो आम तौर पर खबरों का ध्यान नहीं पकड़ता है। इस वर्ष, स्ट्रॉबेरी सामान्य आकार से पांच गुना बड़ा है। तुम क्या करते हो? आप इंटरनेट पर फोटो पोस्ट कर सकते हैं, पत्रक लटका सकते हैं, अपने विशाल स्ट्रॉबेरी पर ध्यान आकर्षित कर मुक्त नमूने दे सकते हैं और अपने लिए एक घटना बना सकते हैं। यहां तक ​​कि कुछ सरल दिलचस्प हो सकता है
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 20
    4
    स्थानीय मीडिया के संपर्क में जाओ यदि वे आपके पास नहीं आते हैं, तो आपको उन पर जाना पड़ सकता है। अपने संभावित समाचारों के बारे में स्थानीय अख़बारों, रेडियो स्टेशनों और टीवी स्टेशनों के संपर्क में जाओ अगर वे चाहें, तो वे चारा काट लेंगे। वे हमेशा समय (या स्थान) को भरने के लिए कहानियां ढूंढ रहे हैं, और यदि यह अच्छा है, तो इसे अस्वीकार करने का कोई कारण नहीं है।
    • संपर्क जानकारी के लिए वेबसाइट पर जाएं सही विभाग में सही व्यक्ति से बात करने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, यदि आप विशाल स्ट्रॉबेरी बेच रहे हैं, तो उस व्यक्ति से संपर्क करें जो "होम एंड गार्डन", या "स्थानीय व्यवसाय" से संबंधित है। अधिक कुशल प्रक्रिया, बेहतर
  • चित्र शीर्षक टीवी पर प्राप्त करें चरण 21
    5
    कुछ कहना है एक बार जब आप स्पॉटलाइट चुराते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास वास्तव में कुछ कहना है। कोई भी सिर्फ टीवी पर दिखाना नहीं चाहता - वे दिखाना चाहते हैं और हो सकते हैं दिलचस्प. इसलिए, अपनी कहानी को अच्छी खबर देने के साथ तैयार हो जाओ तुम्हारा सबसे अच्छा कोण क्या है?
    • यदि आप विशाल स्ट्रॉबेरी बेच रहे हैं, तो वे इतने बड़े होने के बारे में बात करने के लिए तैयार हो जाएं। अगर आप उन्हें अपने संभावित आकार के बारे में जानते हैं, तो यह कैसे पिछले वर्ष से अलग था, उनके प्रतिद्वंद्वियों और उनके उत्पादों, और इतने पर। अपने काम पर एक शोध करें इस तरह, आपसे पूछा जाने वाले किसी भी प्रश्न के लिए तैयार किया जा सकता है।
    • अपनी छवि को अच्छी तरह से बेचना सुनिश्चित करें समाचार विज्ञप्ति में प्राप्त करने से आपको उनका नाम मिल जाता है और आप अधिक संपर्क बनाने में सहायता कर सकते हैं। व्यवसाय कार्ड, फोन नंबर, ईमेल और बाकी सब कुछ आपको भविष्य में ढूंढने की आवश्यकता हो सकती है।
  • युक्तियाँ

    • टीवी पर होने से आपको प्रसिद्ध बना दिया जा सकता है, भले ही यह केवल पांच मिनट के लिए हो। यह सुनिश्चित करने से पहले कि आप उस छलांग लगाने से पहले इस के साथ आराम कर रहे हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com