IhsAdke.com

एक टूटी हुई इग्निशन लॉक रेंच कैसे निकालें

इसे इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे कुंजी को यह लगता है की तुलना में अधिक आम है, और मौके से एक ऐसा परिस्थितियों में जहां सबसे अधिक होता है, कार शुरू करने का प्रयास कर रहा है। निराशा मत करो! कुछ सामान और चाल के साथ, कुंजी अंगूठी को कॉल किए बिना इग्निशन के अंदर से कुंजी का टुकड़ा लेना संभव है।

चरणों

विधि 1
तार का उपयोग करना

एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
प्रज्वलन के अंदर से किसी भी मलबे को निकालें। किसी भी मलबे को साफ करने के लिए संपीड़ित हवा का उपयोग कर सकते हैं जो इग्निशन के अंदर छोड़ी गई कुंजी के हिस्से को अवरुद्ध कर सकते हैं। स्नेहक और अन्य क्लीनर का उपयोग न करें, क्योंकि उन पदार्थों में उपस्थित पदार्थ इग्निशन सिस्टम को नुकसान पहुंचा सकते हैं, खासकर अगर आपकी कार में कुछ वैकल्पिक घटक हैं
  • एक इग्निशन लॉक से टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    इग्निशन के अंदर संपूर्ण कुंजी को बदलें यह आपके लिए एक खोखले टुकड़े तक पहुंचने के लिए एक गाइड के रूप में काम करेगा।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    रिंच के प्रत्येक तरफ तार का एक लंबा, कठिन टुकड़ा थ्रेड करें एक अच्छा साधन एक पेपर क्लिप होगा - छेद के अंदर की चाबी के साथ फिट होने के लिए इसे दबाया जाएगा लापता टुकड़े को खींचने में अधिक मजबूती के लिए, तार के छोर पर एक गुना बनाने के लिए यह एक अच्छा विचार है।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    इग्निशन कुंजी निकालें इस प्रक्रिया में, तारों को एक साथ खींचने के लिए सावधान रहें। शेष कुंजी खंड को निकालने के लिए उन्हें इग्निशन के अंदर रहना चाहिए।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    तारों के साथ मलबे को समझें क्लैंप के रूप में उन्हें इस्तेमाल करें - बेहतर आसंजन के लिए, तारों को मोड़ना और उन्हें प्रज्वलन में फिट करने के लिए आवश्यक हो सकता है।
    • एक अन्य विकल्प समाप्त होने के लिए मोड़ना होता है- इससे शेष सभी चीजों को पकड़ने के लिए उन्हें अधिक स्थान दिया जाएगा, साथ ही इसमें से बाहर निकलना आसान होगा।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    कुंजी टुकड़ा बाहर खींचो। उस समय, इग्निशन में बसने के लिए टुकड़े की संभावना को कम करने के लिए तारों को धीरे-धीरे और नीचे समायोजित करें।
  • विधि 2
    इग्निशन होल का विस्तार करना

    एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    1



    प्रज्वलन छेद को अंतरिक्ष के लिए लंबी, पतली सतह का उपयोग करें इससे बाकी की कुंजी के लिए रास्ता साफ हो जाएगा अंत के अंदर सूत्रों को खोलें और उन्हें खोलें, ताकि वे खोलने को मजबूर कर सकें। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि यह तकनीक आपकी कार को नुकसान पहुंचा सकती है - इसका उपयोग केवल अगर कुंजी टुकड़ा अंदर फंस गया है।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    2
    कुंजी टुकड़ा पाने के लिए पियर का उपयोग करें प्रज्वलन छेद खोलने के साथ, अपने सुझावों को गहन रूप से डालें जितना आप कर सकते हैं और बाकी की कुंजी ले सकते हैं - यदि यह काफी दूर नहीं है, तो तार या अतिरिक्त चिमटी का उपयोग करें
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    3
    टुकड़ा बाहर खींचो जब आप इसे प्राप्त कर सकते हैं, तो इसे प्रज्वलन से हटा दें अब सिर्फ एक अतिरिक्त कुंजी का उपयोग करें या एक नया खाता बनाएं।
  • विधि 3
    एक चाबी का गुच्छा कॉलिंग

    एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    1
    क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण श्रृंखला देखें यदि आपके फोन में इंटरनेट एक्सेस है, तो अपने पास उपलब्ध पेशेवरों की खोज करें।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    2
    आप को ढूंढने वाले पहले व्यक्ति को कॉल न करें यदि आप सेवा के लिए कम भुगतान करना चाहते हैं, तो सौदों बंद करने से पहले कम से कम तीन पेशेवरों से परामर्श करें कई कीपैड सुबह सुबह ड्यूटी पर रहते हैं और वे फोन पर एक बोली बना सकते हैं। यह पूछने के लिए याद रखें कि क्या यह ऑटोमोटिव कुंजियों के साथ काम करता है, क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण तकनीकी विवरण है और कुछ चाबी जंजीरों केवल भवन ताले के साथ काम करती हैं
  • चित्र का शीर्षक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें 12
    3
    आपके द्वारा पसंद किए जाने वाले पेशेवर की सेवाएं मांगें निर्णय लेने के बाद, उसे अपनी कार की समस्या को हल करने के लिए कहें।
  • एक इग्निशन लॉक से एक टूटी हुई कुंजी निकालें शीर्षक शीर्षक चित्र 13
    4
    कुंजी बदलें समस्या का पहला भाग हल हो गया है। अब, आपको कार शुरू करने के लिए एक नई कुंजी बनाने या अपने आरक्षण की तलाश करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • कुछ स्नेहक इग्निशन से धूल, तेल और धातु के मलबे को साफ करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। ये मलबे घर्षण पैदा कर सकता है और कुंजी को नुकसान पहुंचा सकता है, जिससे यह टूटने में मदद करता है।

    चेतावनी

    • संपर्क छेद में तत्काल सूखी गोंद का उपयोग न करें। यदि यह उद्घाटन और अंतराल में प्रवेश करता है, तो आपको पूरे सिलेंडर को बदलना होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com