IhsAdke.com

एक टेप रोलर की समाप्ति कैसे प्राप्त करें

यहां एक समस्या है जो लाखों लोगों को प्रभावित करती है: उन्हें कुछ पर टेप छड़ी करने की आवश्यकता है, लेकिन वे रोल की नोक नहीं पा सकते यह क्रुद्ध हो सकता है जब तक आप टिप नहीं मिल पा रहे "रोल कताई" की क्लासिक तकनीक का उपयोग करने की असफलता के बाद, आप निराश और निराश महसूस करना शुरू करते हैं हालांकि, हार न दें! इस प्रयास में सफल होने के लिए इस आलेख में वर्णित विधियों का उपयोग करें।

चरणों

विधि 1
अपने विचारों का उपयोग करना

टेप के रोल के बारे में पता लगाएं
1
रोलर को बारीकी से जांचें धीरे धीरे अपने हाथों में इसे चालू करें और अपने परिधि के हर इंच की जांच करें टिप में क्षैतिज रूप से रिबन पर चलने वाली एक छोटी सी मोटी और लगभग अदृश्य राहत होगी। यह थोड़ा गहरा हो सकता है और बाकी सब वस्तु से अधिक बुद्धिमान हो सकता है यदि आपको इसे "स्पिन" पहले नहीं मिला है, तो फिर से प्रयास करें।
  • अगर टेप मुद्रांकित किया जाता है, निरंतर चित्रों में गलती या ओवरलैप लगाएं। उदाहरण के लिए, अगर टेप के रोल धारियों है, उन्हें बारीकी से बिंदु जहां सामग्री का रंग नहीं गठबंधन को खोजने के लिए जांच करते हैं।
  • टेप के रोल के बारे में पता लगाएं का शीर्षक
    2
    विचार करें कि रिबन की टिप पूरी तरह से सीधे नहीं है। यदि रोलर को अच्छी तरह से इस्तेमाल नहीं किया गया है, तो इसकी "टिप" दाग़ीदार, अनियमित या बहुत लंबी हो सकती है। यह आकार में धीरे-धीरे कम हो सकता है।
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    रोलर पर अपनी उंगलियों को चलाएं अपने स्पर्श को तेज करने के लिए उनका इस्तेमाल करें। यदि आप प्रभाव में और सुधार करना चाहते हैं, तो नाखून पास करें। टेप पर राहत या अवसाद महसूस करें आपकी टिप बाकी सामग्री से अलग दिखाई देगी यदि सीमा काफी बड़ी है, तो आपकी उंगली भी इसे उठा सकती है यदि आपको लगता है कि आपने इसे अपनी आंखों से पहचाना है, तो अपनी अंगुली को करीब से देखने के लिए स्वाइप करें।
    • रोल घेरा - अपने नाखूनों बहुत छोटा कर रहे हैं, एक चाकू (कुछ भी मदद करता है कि आप टेप की सतह पर सटीक बदलने के लिए लग रहा है या एक दन्तखुदनी, पेपर क्लिप, कुंजी आदि) के ब्लेड पारित करने के लिए प्रयास करें। सावधान नहीं आंदोलन और ड्रिल अनुलग्नक में शक्ति का एक बहुत द्वारा करने के लिए हो सकता है।
    • अगर आपको पहले प्रयास में कुछ भी नहीं लगता है, तो विपरीत दिशा में जाएं।
  • टेप के रोल के बारे में पता लगाएं
    4
    जब आप रोलर की नोक पाते हैं, तो इसे ऊपर से सावधानी से खींचें। एक टेप स्थान चुनें, जो आपके अंगूठे और तर्जनी के बीच हो सकता है इसके बाद, चुने गए स्थान से तिरछे टिप खींचने के लिए इन उंगलियों में से किसी एक का उपयोग करें। जब तक आपके पास संपूर्ण उत्पाद तक पहुंच न हो, तब तक इसे खींचें प्राकृतिक हाथ तेल ऑब्जेक्ट को फिर से खोने से रोकने में मदद करेंगे।
  • विधि 2
    रोल पर अंक बनाने के लिए उत्पादों का उपयोग करना

    टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    रोल को चिह्नित करने के लिए आटा या चाक का उपयोग करें यदि टेप अंधेरा है, तो टिप को खोजने के लिए एक स्पष्ट, विषम पदार्थ का उपयोग करें। जब तक यह अंत पर "छड़ी" रोलर सतह - इस विधि के साथ, बस रगड़ कुछ सफेद ढेलेदार उत्पाद - आटा, चाक और बेकिंग सोडा अच्छे उदाहरण हैं। यदि आप एक मोटा टेप का उपयोग कर रहे हैं, जैसे कि चांदी की टेप, यह प्रभाव और भी अधिक स्पष्ट हो सकता है
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 6
    2
    एक कप या छोटे कंटेनर में कुछ आटा या चाक रखें किसी भी सामग्री के रूप में लंबे समय के रूप में यह ढेलेदार है और रिबन के लिए एक विपरीत रंग है।
  • टेप के रोल के बारे में पता लगाएं
    3
    अपनी अंगुली को कप या कंटेनर पर रखें यदि वांछित है, तो प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए पहले से इसे गीला करें।
    • यदि आप अपनी उंगली का उपयोग नहीं करना चाहते हैं, तो आटे या चाक पाउडर के सीधे टेप का रोल लें। इसे अच्छी तरह से भिगो दें। उम्मीद है, यह उत्पाद रिबन के अंत में सही होगा, इसके उद्देश्य को पूरा करेगा!
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 8
    4
    रिबन की परिधि के चारों ओर अपनी आँगन चलाएं एक दिशा शांतिपूर्वक और ध्यान से ले जाएँ - फिर विपरीत दिशा में जाएं। इसलिए आपकी उंगली संभवतः रोल की नोक तक पहुंच जाएगी। टेप के किसी भी हिस्से को तलाशने के लिए सुनिश्चित करें टिप थोड़े समय में स्पष्ट हो जाएगा, क्योंकि उत्पाद इस क्षेत्र में एक सफेद रेखा बनाएगा।
  • टेप के रोल के बारे में पता लगाएं का शीर्षक



    5
    रोल की नोक खोजने के बाद अपनी अंगुली को साफ करें उत्पाद के साथ टेप के चिपकने वाला पक्ष गंदे न होने की कोशिश करें।
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 10
    6
    टेप को चिह्नित करने के लिए एक पेंसिल का उपयोग करें यदि यह स्पष्ट है, तो रोलर के माध्यम से ग्रेफाइट पेंसिल को पार करने का प्रयास करें। इसमें एक आटा-आसार प्रभाव होगा - जब वह रोल के टिप पर पहुंच जाता है तो गौण उभरा होता है, इसे हाइलाइट करता है।
  • विधि 3
    समस्या से बचना

    टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 11
    1
    तेज चाकू या कैंची की एक जोड़ी का उपयोग करना, रिबन रोल की परिधि में वी-कट बनाना इसलिए इसे हर बार उपयोग किए जाने वाले एक ही स्थान पर फट जाएगा - और भविष्य में टिप को खोजने में आपको कम परेशानी होगी!
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 12
    2
    टूथपिक के साथ रोलर की नोक को चिह्नित करें जब भी आप टेप का उपयोग कर लेंगे, स्टिकर के नीचे टूथपिक डालें, अंत से लगभग 1/8 इंच (1.3 सेंटीमीटर) इसलिए जब आपको इसकी आवश्यकता होती है, तो आप आसानी से सही स्थान की पहचान कर सकते हैं। यह विधि पारदर्शी टेप के साथ और भी उपयोगी है।
    • सिद्धांत में, किसी भी वस्तु टेप के अंत को चिह्नित करने के लिए कार्य करती है: कागज का एक टुकड़ा, एक क्लिप, एक शाखा, एक कार्ड आदि। कुछ भी छोटा है और टेप के खिलाफ खुद के बाहर खड़ा है का उपयोग करें। आपके द्वारा घर पर या काम पर मौजूद सामग्रियों का उपयोग करके एक समाधान को सुधारें
  • टेप चरण 13 के एक रोल का पता लगाएं शीर्षक वाला छवि
    3
    टेप के चिपकने वाला टिप को लगभग एक सेंटीमीटर में मोड़ो। यह एक "टैब" बना देगा जो अगली बार आपको उत्पाद की आवश्यकता होगी। एक सही कोण पर या 45 डिग्री (त्रिकोणीय) पर गुना करें।
  • टेप स्टेप 14 के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि
    4
    टेप के लिए एक विशिष्ट औषधि खरीदने पर विचार करें। इन उपकरणों में एक रील शामिल है (जहां रील रोलर्स फिट हैं) और एक दाँतेदार टिप (काटने के लिए)। उस टिप को रिबन खींचकर, यह सीधे और प्राकृतिक कट जाता है तब फिर से इस्तेमाल होने तक चिपकने वाला स्थिर रहता है
    • अगर आपको कुछ पैक करने की ज़रूरत हो तो "पिस्टल" आवेदक खरीदने पर विचार करें यह उपकरण पारंपरिक मशीन का सुविधाजनक और मैनुअल संस्करण है। स्टीकर की नोक को खोए बिना इसे किसी भी बॉक्स की सतह पर पास करें।
    • कार्यालय उपकरण स्टोर (भौतिक और आभासी) प्रकार के प्रेषक बेचते हैं। याद रखें कि उनमें से बहुत से "साधारण" रिबन रोलर्स (लगभग 5 सेमी चौड़ा) के लिए बने हैं
  • टेप के रोल के बारे में खोजें
    5
    यदि यह समस्या आपको हमेशा प्रभावित करती है, तो उभरा रिबन खरीदने की आदत में शामिल होने पर विचार करें। इस प्रकार के रोलर की नोक को खोजने के लिए आसान और सुविधाजनक है, क्योंकि आरेखण में हुए परिवर्तनों की दृष्टि से इसे पहचानना संभव है।
  • टेप के रोल का पता लगाएं शीर्षक वाली छवि चरण 16
    6
    चिह्नित टेप की रोल खरीदें। कुछ रोलर्स के पास पक्षों (जैसे काले रंग की रेखाएं) के निशान हैं, जहां इंगित करते हैं कि चिपकने वाला समाप्त होता है। यह टिप ढूंढने की आवश्यकता को समाप्त करता है - बस मार्कअप ढूंढें! यह उत्पाद शारीरिक और आभासी कार्यालय उपकरण स्टोरों में बेचा जाता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को फिर से इस तरह निराश होने पर मजबूर न करें अगली बार जब आप टेप की नोक मिल जाए, तो सुनिश्चित करें: एक औषधि, टूथपिक, वी-कट आदि का उपयोग करें। हमेशा पता है कि वह कहाँ है

    आवश्यक सामग्री

    • टेप
    • आटा, चाक या पेंसिल
    • हठ

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (3)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com