IhsAdke.com

वैकल्पिक बीयर पोंग आकृति कैसे खेलें

क्या आप पहले से ही बीयर पोंग के बुनियादी नियमों को जानते हैं और आप ऊब रहे हैं? चिंता न करें, कॉलेज के छात्रों ने इस गतिविधि के कई रूपों को विकसित किया है।

चरणों

विधि 1
अंतिम बीयर पोंग

पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 1
1
छह या अधिक लोगों के साथ एक टीम को इकट्ठा करके आप कितना पीना चाहते हैं
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग विविधता चरण 2 है
    2
    खेल की इस विविधता में उपयोग की जाने वाली बड़ी मात्रा में बीयर के कारण, पेय के कम से कम 1 बैरल प्राप्त करने का प्रयास करें। यदि आप दो मैच खेलते हैं, तो एक पूरे बैरल का सेवन किया जाना चाहिए।
  • पिक्चर्स प्ले बियर पोंग वैरिएशन स्टेप 3
    3
    दो तालिकाओं को किनारे से रखो या पिंग पोंग टेबल पर या समान आकार के कुछ मॉडल पर रखें।
  • प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग व्हेरिएशन चरण 4
    4
    तालिका के अंत में शुरू करो और एक पंक्ति में चश्मे की सबसे बड़ी राशि डाल दीजिए, आगे बढ़ो और चश्मे के साथ एक पिरामिड बनाओ। फिर उन्हें बीयर के साथ भरें
  • प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग वैरिएशन चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि सभी टीम के खिलाड़ियों के पास गेंद है प्रत्येक पक्ष में चार लोगों के समूह होते हैं शुरूआत करने के लिए, एक टीम को एक चुनौती भी जीतनी होगी, जैसे किसी प्रतियोगिता की तरह जो कि किसी भी समय या किसी अन्य तरीके से चमकती रह सकती है। दूसरी टीम का टर्न केवल तब आएगा जब पहली टीम के सभी प्रतिभागियों ने अपनी गेंदें खेलें जब गेंद एक ग्लास में गिर जाती है, तो यह गोल के अंत तक मेज पर रहता है। अगर कोई ग्लास में दूसरी गेंद को मारता है, तो यह 3 ग्लास के लायक है। यदि तीन गेंदें उसी गिलास में रखी जाती हैं, तो इसका अर्थ है कि मेज पर 5 गेंदों को हटा दिया जाएगा। ड्रिलबलिंग गेंद को 2 कप के रूप में फेंक दें। खेल के इस बदलाव में कप को फिर से व्यवस्थित करना संभव नहीं है, इसलिए प्रत्येक कदम की योजना बनाना महत्वपूर्ण है।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 6 है
    6
    अपने विरोधी के कप में नाटकों को प्रकट करें उन्हें मारने पर, अन्य टीम को नियमों के अनुसार कप पीना चाहिए (उदाहरण के लिए सभी खिलाड़ियों या जोड़े के बीच विभाजित)
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 7 है
    7
    हारने वाली टीम को विजेताओं के शेष कप को पीना चाहिए। शुभकामनाएं और मज़े!
  • विधि 2
    बियर पोंग की लांग आइलैंड शैली

    पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 8
    1
    टेबल के एक तरफ एक पिरामिड बनाने के 10 कप व्यवस्थित करें। प्रत्येक पक्ष पर तीन बीयर और समान रूप से वितरित किए गए।
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 9
    2
    बियर पोंग की प्रत्येक जोड़ी एक गेंद से शुरू होती है। प्रत्येक खिलाड़ी को गेंद फेंकनी चाहिए और इसे कुछ गिलास में गिरने का प्रयास करना चाहिए। जब कोई हिट करता है, प्रतिद्वंद्वी को पूरे कप को जल्दी से पीना चाहिए और उसे खेल के क्षेत्र से निकाल देना चाहिए (इसके बाद इसे डालने की अनुमति है) जब एक जोड़ी के दो सदस्यों ने गिलास मारा, तो उन्होंने गेंदों को ठीक कर दिया।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग विविधता चरण 10 है
    3
    पेय की खपत घूमती है एक खिलाड़ी पहले गिलास बियर पीता है, दूसरा दूसरा जाता है, पहले तीसरे खपत करता है, और इसी तरह। गेंदों की पिच एक बार में एकांतर या एक जोड़ी किया जा सकता है। कुछ लोगों का मानना ​​है कि एक समय में दो गेंद खेलने से सटीकता बढ़ जाती है, लेकिन अध्ययन अनिर्णीत होते हैं। यह सब आप और आपके साथी पर निर्भर करेगा।
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 11
    4
    जैसे ही गेंद एक ग्लास सहित कुछ भी छूती है, इसे पकड़ा जा सकता है। अगर यह गिलास में गिर जाता है और गिर जाता है, तो महान है, लेकिन यह मोड़ना बेहतर है ताकि विरोधियों के पास सजगता न हो। जब गेंद गिरे और गिलास में गिर जाती है, तो यह 2 के लायक है
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 12 है
    5
    जब 6 या 3 कप एक तरफ छोड़े जाते हैं, तो उन्हें एक पिरामिड में पुनर्व्यवस्थित करें।
    • जब 4 कप एक तरफ छोड़े जाते हैं, तो उन्हें एक हीरा में पुन: व्यवस्थित करें।
    • जब 2 कप छोड़े जाते हैं, तो उन्हें एक ऊर्ध्वाधर पंक्ति में रखा जाना चाहिए।
    • जब केवल 1 कप बनी हुई है, तो उसे तालिका के कोने में स्थित होना चाहिए।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 13 है
    6
    जब एक टीम के अंतिम गिलास सेट किया गया है, हारे टाई, एक या दो गेंदों लेने (कितने का उपयोग किया गया के आधार पर) प्रतिद्वंद्वी के कप हिट करने के लिए प्रयास करने के लिए एक मौका है। यदि वे आकर्षित कर सकते हैं, तो दोनों टीमों ने तीन कप और एक बियर प्रति मैच के साथ मैच फिर से शुरू किया।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 14 है
    7
    विजेताओं की टीम में किसी भी शेष कप को हारने वालों द्वारा उपभोग किया जाना है
  • विधि 3
    बीयर पोंग वर्जिनिया स्टाइल नियम

    पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 15
    1
    पानी का ग्लास गेंद के लिए एक गिलास गर्म पानी होना चाहिए ताकि यह फर्श से गंदा हो जाए।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग विविधता चरण 16
    2
    सिंगल या डबल नियम युगल के लिए समान हैं, खिलाड़ियों ने शराब पीने और फेंकने की कोशिश की।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग वैरिएशन चरण 17 है
    3
    जब गेंद कुछ हिट करती है, तो यह खेल में है। जैसे ही यह कुछ हिट करता है, आप इसे गुना कर सकते हैं, इसलिए यह कप में से एक में नहीं आता है।
  • प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग वैरिएशन स्टेप 18
    4
    जैसे ही गेंद कप के अंदर आती है, बीयर को नशे में लाना चाहिए जब तक पेय का उपयोग पूरी तरह से नहीं हो जाता तब तक प्रतिद्वंद्वी खेल नहीं कर सकता।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग विविधताएं चरण 1 9
    5
    एक टाई की संभावना आखिरी ग्लास को मारने के बाद, हारने वाली टीम में मैच के मुकाबले करने के लिए 2 शॉट्स (प्रत्येक साथी के लिए एक)
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 20
    6
    विशेष गेंद यह एक बहुत ही अलग नियम है 2 बियर पोंग गेंदों के साथ खेलते हैं। एक सफेद और एक पीला एक साथी सफेद और दूसरे पीले रंग की भूमिका निभाता है। यदि आप पीला मारा, गेंद को वापस ले लें और फिर खेलें। खिलाड़ी हर बार जब वह पीले रंग की गेंद को मारता है तो उसे एक नए फेंक दिया जाएगा। डबल्स यह तय कर सकते हैं कि यह खास पिच कौन बनाता है और इसके साथ रिले करना संभव है। आमतौर पर, सबसे अधिक कैलिबर नेमबाज वाले वे पिचों बनाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 21
    7
    झटका: अगर गेंद कांच के ऊपर कताई होती है और बीयर के संपर्क में नहीं है, तो जो महिलाएं खेल रहे हैं वे पीने से संपर्क में आने से पहले इसे उड़ा सकते हैं। जो लोग खेल रहे हैं वे इस तरह की स्थिति में उसे उड़ाने की कोशिश नहीं कर सकते।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 22 है
    8
    नग्न चल रहा है: अगर एक डबल्स पूरे गेम में किसी भी पिच को नहीं मारता है, तो उन्हें विजेताओं से बाकी सभी कप पीना चाहिए और फिर उनके कपड़े ले जाएं और घर / अपार्टमेंट से वापस चले जाएं
  • विधि 4
    कूद गेंद के साथ बियर पांग




    पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 23
    1
    खिलाड़ियों को मेज के प्रत्येक तरफ खड़े होना चाहिए।.. प्रत्येक पक्ष पर बीयर के साथ 10 गिलास आधा भरा हुआ इसका उद्देश्य मेज पर गेंद को धब्बे बनाना और प्रतिद्वंद्वी के कप में गिरना है, लेकिन अपनी टीम के कप के पीछे तैनात होना जरूरी है। खिलाड़ियों को बदल जाता है और गेंद तालिका के पीछे से फेंक दी जानी चाहिए। अगर यह एक गिलास में गिर जाता है, तो दूसरी टीम के खिलाड़ी को बियर (डबल मोड़) पीना चाहिए। जब टीम के सभी कप हिट हो जाते हैं, तो यह जोड़ी हार जाती है, खेल के लिए लक्ष्य पिचों की सबसे बड़ी संख्या को मारना है। प्रत्येक टीम एक बार प्रतिद्वंद्वी के कप को फिर से व्यवस्थित कर सकती है
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 24
    2
    एक त्रिकोण बनाने वाली बीयर के 6 गिलास के साथ शुरू करें नियम निम्नानुसार हैं:
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 25 है
    3
    उद्देश्य: गेंद को प्रतिद्वंद्वी के कांच में फेंक दें
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 26 है
    4
    ग्लास मारते समय, प्रतिद्वंद्वी को इसके अंदर बियर पीना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 27
    5
    कांच में टपकाव गेंद फेंको जब मारा जाता है, प्रतिद्वंद्वी को दो कप पीना पड़ता है, लेकिन वह पिच का बचाव कर सकता है यदि यह तेज़ हो तो
      1. यदि गेंद छत पर चढ़ती है और चश्मे में से एक में आती है तो विरोधियों को चार गिलास बीयर पीने की ज़रूरत है
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 28
    6
    जब एक जोड़ी विरोधियों के अंतिम गिलास मारती है। हारने वालों को एक अतिरिक्त पिच का अधिकार मिलता है, जो कि जब तक वह विजेता कप को याद नहीं कर सकता,
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 2 9
    7
    विरोधियों ने कांच के नीचे दस्तक करने के लिए गेंद को बहुत मुश्किल से फेंक दिया, जिसके परिणामस्वरूप एक अतिरिक्त ग्लास मिला।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग विविधताएं चरण 30
    8
    यदि आप कुछ अनुभवी भागीदारों के साथ इस मजाक के अनुभवी हैं, तो आप दशक के क्लब का सदस्य बन सकते हैं। सिर्फ दस लगातार गेम जीतें!
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 31 है
    9
    अगर यह फर्श पर गिरता है तो गेंद को धोने के लिए एक गिलास पानी रखना जरूरी है यदि यह साफ नहीं है, तो एक गिलास बीयर का जुर्माना जोड़ा गया है।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग व्हेरिएशन चरण 32 है
    10
    यदि आप अपने प्रतिद्वंद्वी के कांच को नहीं मारते हैं, तो आपको हर गलती के लिए एक पूरे ग्लास बीयर को बदलना होगा!!! (यह खेल को और भी रोचक बनाता है)।
  • विधि 5
    रैकेट के बिना बीयर पोंग त्रिकोण

    पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 33
    1
    प्रत्येक पक्ष पर 15 गिलास बीयर का उपयोग करें, पंक्तियों में गठबंधन। नीचे में 5 गिलास बीयर, 4 गिलास सामने, और तीसरे पंक्ति में 3, दूसरे में 2 और 1 के साथ समाप्त करने के क्रम को देखते हुए। सभी बीयर ग्लास को एक दूसरे के खिलाफ झुका जाना चाहिए, जिससे कि यह त्रिकोण बन जाए। प्रत्येक कांच को बियर के साथ आधा भरा होना चाहिए प्रत्येक जोड़ी तालिका के एक तरफ है और रैकेट का उपयोग नहीं कर सकता इसके बजाय, प्रत्येक टीम विरोधियों के कप के अंदर घुसना करने की कोशिश कर रही गेंद को फेंक देती है पिच को मारते समय, विरोधी टीम के खिलाड़ियों में से एक को बियर पीना चाहिए, हर बार गेंद गिलास में गिर जाती है। जब आप पीने को खत्म करते हैं, तो कांच को त्रिकोण के बाहर और बाहर रखा जाता है एक बार एक टीम ने दो पिच ले लिए हैं, तो यह विरोधियों के खेलने की बारी है। खेल का उद्देश्य प्रतिद्वंद्वी के सभी चश्मे को खत्म करना है पिच सीधे किया जाना चाहिए और गेंद तालिका या किसी और चीज को नहीं मार सकती। एक और नियम यह है कि यदि एक जोड़ी लगातार दो फेंकती है, तो वे गेंद ठीक कर देते हैं और एक बार खेल सकते हैं। हम क्लासिक नियमों के साथ खेलने के लिए इस्तेमाल करते थे, लेकिन यह संस्करण खेल को और अधिक प्रतिस्पर्धी और मजेदार बनाती है। और आपको इसे समझने के लिए एक ब्लैकजैक प्रतिभाशाली होना जरूरी नहीं है।

    विधि 6
    Cockeysville नियम

    पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग विविधता चरण 34
    1
    खेल बीयर पोंग तालिका के दोनों तरफ दस कप और दो बियर के साथ शुरू होता है।
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 35 है
    2
    बीयर पोंग के तीन पोल्का डॉट्स लें, दो सफेद और एक रंग अलग करें, जो विशेष होगा।
  • प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग वैरिएशन चरण 36
    3
    अपने प्रतिद्वंद्वी कप में गेंदों को फेंक दें और उन्हें मारने का प्रयास करें।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग वैरिएशन चरण 37 है
    4
    अगर आप ग्लास के अंदर घुमाते हैं, तो प्रतिद्वंद्वी उन्हें खेलने से पहले इसे पीना चाहिए। यदि आप एक ही कांच में दो गेंदों को मारते हैं, तो उन्हें उस ग्लास और तीन अन्य को हटा देना चाहिए जो विजेताओं द्वारा चुना जाना चाहिए। यदि एक ही कप में तीन गेंदें खेली जाती हैं, तो खेल खत्म हो गया है और दूसरी टीम को टेबल पर सभी पेय का उपभोग करना चाहिए।
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 38
    5
    यदि आप तीन गेंदों को अलग-अलग कप में मारते हैं, तो टीम उनमें से प्रत्येक के साथ एक नया खेल जीतीगी।
  • पिक्चर का नाम बीयर पोंग वैरिएशन चरण 39 है
    6
    विजेता टीम के शेष कप को हरा करने के लिए पराजित टीम को तीन गेंदें प्राप्त होती हैं। उस स्तर पर किए गए प्रत्येक हिट के लिए, वे गेंद को ठीक कर देते हैं और फिर से कोशिश कर सकते हैं। यदि वे अन्य सभी टीम के कप को मारने का प्रबंधन करते हैं, तो खेल ओवरटाइम में चला जाता है, जिसमें छह कप और एक बीयर खेला जाता है।
  • पिक्चर बीयर पोंग वैरिएशन स्टेप 40 नामक चित्र
    7
    जो टीम जीतती है वह बियर पांग की मेज पर जारी है और तीनों में से दो गेंदों के साथ मैच शुरू होता है
  • पिक्चर का शीर्षक बीयर पोंग विविधता चरण 41 है
    8
    इसे "रैपिड फायर" प्रारूप में खेलने की अनुमति है: प्रत्येक जोड़ी एक सदस्य के साथ तालिका के दोनों तरफ से अलग हो जाती है।
  • विधि 7
    विध्वंस

    प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग वैरिएशन चरण 42
    1
    टीम के साथी को आमंत्रित करें और सामग्री इकट्ठा करें खेल की इस शैली को दो युगल और दो बियर पोंग गेंदों के साथ खेला जाता है। टीम प्रति 14 कप अलग करना आवश्यक है।
  • प्लेबर्ड प्ले बियर पोंग व्हेरिएशन चरण 43
    2
    कप के साथ त्रिकोण बनाएं और केंद्र में उन लोगों के शीर्ष पर 3 कप स्टैक करें। उन्हें एक त्रिकोण भी बनाना चाहिए फिर इन तीन चश्मे पर एक गिलास जोड़ें प्रशिक्षण पूरा करते समय, उन्हें चुने हुए पेय के साथ भरें
  • पिक्चर शीर्षक से बीयर पोंग वैरिएशन चरण 44
    3
    कप निकालें डिमोलिशन शैली का उद्देश्य कप को ऊपर से नीचे तक, शीर्ष तीन कप में पिच के साथ शुरू करना, मध्य तीन के बाद, और अंत में आधार पर उनको मारना है।
    • कप के बाहर आदेश का निपटारा नहीं किया जा सकता है यदि कोई गेंद 10 बेस कप में से एक में गिरती है, तो केवल तब ही गिनती होती है जब चार शीर्ष कप पहले ही समाप्त हो चुके हैं।
    • हालांकि, अगर आप शीर्ष स्तर पर एक ग्लास में फेंक देते हैं और यह नीचे के कप में गिर जाता है (बिना मेज पर दस्तक देकर), तो वे स्तर पर ध्यान दिए बिना गिने जाएंगे। इसलिए, उनके विरोधियों द्वारा उन्हें नशे में होना चाहिए यह कदम "विध्वंस गेंद" के रूप में जाना जाता है।
    • यह याद रखने योग्य है कि ऊपर सूचीबद्ध अपवादों के अलावा, बीयर पोंग के सामान्य नियमों का भी पालन किया जाता है। इसमें शामिल है जब गेंद को ड्रिब्लिंग खेला जाता है, जो दो गिलास के लायक है।
  • 4
    जब तक कोई जीत नहीं खेलता है विजेता टीम जोड़ी है जो प्रतिद्वंद्वी के सभी कप को निकाल सकती है घाटे वाले सभी शेष कप पीना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • अगर कोई खिलाड़ी, किसी भी कारण से गेंद को अपने पक्ष में से किसी एक में चला जाता है, तो उसे इसे पीना चाहिए। इसके अलावा, साथी साथी के सिर के पीछे थप्पड़ मार सकता है इस नियम पर कोई अपवाद नहीं हो सकता।
    • यदि गेंद कांच के चारों ओर कताई है, तो केवल लड़कियों को इसे उड़ा सकते हैं। हालांकि, यदि गेंद गीला हो जाती है, तो बिंदु मान्य है।
    • बीयर पोंग के पांच गेम जीतें, फिर ये दोनों एक राजवंश बनाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com