IhsAdke.com

कैसे एक पिंग पोंग रैकेट चुनें करने के लिए

कई आकस्मिक gamers के लिए, साधारण बुनियादी रैकेट थोड़ी देर में हर बार कुछ शुरू होने के लिए पर्याप्त रूप से काम करते हैं। हालांकि, एक उत्साही के लिए, एक बुनियादी रैकेट जल्दी या बाद में एक अच्छा खेल के लिए एक सीमा बन जाएगा। एक नया रैकेट खरीदना, चाहे पहले से बना हुआ या कस्टम, आप गेंद पर अधिक ताकत, नियंत्रण, सटीक और स्पिन देंगे। आपको लकड़ी के प्रकार, रैकेट आकार और रबर की बनावट सहित कई कारकों पर विचार करना होगा। एक पिंग पोंग रैकेट चुनने का तरीका जानने के लिए जारी रखें।

चरणों

एक पिंग पोंग पैडल चरण 1 चुनें शीर्षक वाला चित्र
1
एक रैकेट और रबड़ को अलग से खरीदें, एक रबड़ के साथ रैक संलग्न न करें। रैकेट लकड़ी का टुकड़ा है, और रबड़ इसे कवर करता है। रैकेट और रबर अलग से क्रय करके, आपको विनिर्देशों और आपके रैक के विवरण पर बहुत अधिक नियंत्रण प्राप्त होते हैं यदि आप एक रबरयुक्त रैकेट खरीदते हैं, तो आपके संयोजन और ज़रूरतों को संतुष्ट करने वाला संयोजन ढूंढना मुश्किल हो सकता है
  • एक पिंग पोंग पैडल चरण 2 चुनें शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक रैकेट खरीदें जो आपकी पूरी शैली से मेल खाता है यदि आप अपने हाथ से उस स्थिति में खेलते हैं जहां आप हाथों को हाथ मिलाते हैं (संभाल के साथ संपूर्ण संभाल पकड़कर), तो आपको उस प्रकार के लिए एक हैंडल के साथ एक रैकेट खरीदना चाहिए। इसी प्रकार, यदि आप रैकेट को पकड़ते हुए खेलते हैं जैसे कि यह एक कलम है, तो उस शैली के साथ संगत रैकेट खरीदें।
    • रैकेट खरीदने के दौरान, यह एक भौतिक दुकान में दुकान की सिफारिश की जाती है, न कि इंटरनेट। सभी केबल समान नहीं हैं, एक ही प्रकार के 2 केबल भी हैं। यह परीक्षण करने के लिए अपने हाथों में रैकेट को पकड़ने में सक्षम होने के नाते यह बहुत ही महत्वपूर्ण है।



  • पिंग पोंग पैडल चरण 3 चुनें
    3
    अपने खेल शैली के अनुसार रैकेट चुनें यदि यह बहुत अधिक उच्च गेंदों को शामिल करता है, तो एक 5-परत रैकेट खरीदें यदि इसमें कई ताले और कटौती शामिल हैं, तो 7 परतों के साथ एक खरीदें। एक सामान्य नियम के रूप में, कम परतें, अधिक लचीला लकड़ी होती हैं, जिसका अर्थ है कम गति और अधिक नियंत्रण।
  • एक पिंग पोंग पैडल चरण 4 चुनें
    4
    निर्धारित करें कि क्या आप एक या दो उपयोगी पक्षों के साथ एक रैकेट चाहते हैं यदि रैकेट बनाया जाता है तो दोनों पक्षों का उपयोग किया जा सकता है, तो आप खेल के दौरान विभिन्न परिस्थितियों को समायोजित करने के लिए प्रत्येक पक्ष में विभिन्न घिसने का उपयोग कर सकते हैं। एक तरफा रैकेट में यह विलासिता नहीं है।
  • एक पिंग पोंग पैडल चरण 5 चुनें
    5
    रबर स्पंज की मोटाई को निर्धारित करें। वे चिंगारी सामग्री की एक निश्चित परत के साथ आती हैं जो कि लकड़ी की रक्षा के लिए और थोड़ा और अधिक निजीकरण प्रदान करने के लिए उपयोग की जाती है। एक पतली स्पंज गति को बलिदान करने के लिए अधिक नियंत्रण प्रदान करता है, जबकि एक मोटा स्पंज नियंत्रण की अधिक गति प्रदान करता है। एक सामान्य नियम के रूप में, घने स्पंज आक्रामक खिलाड़ियों के लिए बेहतर सेवा देते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com