IhsAdke.com

कैसे एक यू सैनिक ओह जल डेक माउंट करने के लिए!

एक जल डेक (जल डेक) यू-गि-ओह में अधिक सहायक डेक में से एक हो सकता है! यह बहुत बहुमुखी है और खेलने के कई शैलियों हैं। इस गाइड:

  • यह आपको दिखाएगा कि सभी आकारों के एक पानी के तार को कैसे माउंट करना है-
  • जब आप अपने डेक को थोड़ा पानी से बदलना चाहते हैं,
  • यह द्वंद्वयुद्ध के लिए अच्छी रणनीति प्रदान करेगा-
  • कई उपयोगी जल राक्षसों पर रिपोर्ट करेंगे-
  • यह आपके डेक के निर्माण में उपयोगी कोम्बो दिखाएगा।

नोट: मैं अंग्रेजी में अक्षरों के नामों को रखूंगा और कुछ शब्दों को अंग्रेजी में रखूंगा (अपने अनुवाद जमा करने के बाद) उस भाषा में अधिक जानकारी खोजने में आसानी के लिए और आधिकारिक और अनौपचारिक अनुवादों के बीच भ्रम से बचने के लिए।

चरणों

छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 1
1
एसडी 4 खरीदें - संरचनात्मक डेक 4 - संरचना फ्यूरी 4 - दीप से रोष इसमें अधिकतर कार्ड हैं जिन्हें आपको पानी के डेक के लिए आवश्यक है, जैसे कि लेविया-ड्रैगन डाइडलस कार्ड
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 2
    2
    आपके प्रारंभिक डेक से, यह अत्यधिक अनुशंसा की जाती है कि आप सभी 3 ग्रिज्ली और ए पौराणिक महासागर का उपयोग करें। आप लेविया-ड्रैगन कार्ड - डेडलस, कोडर या दोनों (कॉडारस को संपूर्ण पावरबल पैकेज में कार्ड कहते हैं) का उपयोग कर सकते हैं - कम से कम 1 की सिफारिश की जाती है। उपरोक्त दो कार्डों की संख्या के आधार पर, दीप के कुछ भूल गए मंदिर भी डालते हैं, जो संपूर्ण पावरबस पैकेजों में भी आते हैं। यह डेडलस और कोडेरस कार्ड के प्रयोजनों के लिए यूमी कार्ड के रूप में गिना जाएगा।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 3
    3
    कार्ड अटलांटिस के योद्धा, एक पत्र है कि आप अपने डेक पर पौराणिक महासागर खोज करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, और पत्र एक्वा आत्मा, एक सभ्य ATK के साथ एक बुलाने विशेष राक्षस और के रूप में अपने जल डेक में सुधार में मदद मिलेगी का पता लगाएं अच्छा नियंत्रण प्रभाव एक्वा स्प्रिंग कार्ड की संख्या आपके जल के डेक के प्रकार के आधार पर भिन्न होनी चाहिए, लेकिन आपको हमेशा अटलांटिस के 3 योद्धा चाहिए।
    • पानी के डेक को 3 सामान्य रणनीतियों में इस्तेमाल किया जा सकता है: बीटडाउन, कंट्रोल (कंट्रोल) या कॉम्बो (कॉम्बो)। चुनें कि आपका कौन सा प्रकार होगा
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 4
    4
    यदि आप निवेश का चयन करते हैं, तो उच्च एटीके के साथ 5 स्तर के पानी के राक्षसों की व्यवस्था करें, जैसे कि गिगा गैगाग्गो और टेररिंगिंग सल्मन, जो पौराणिक महासागर कार्ड का उपयोग करके किसी भी श्रद्धांजली का भुगतान किए बिना बुलाया जा सकता है। उच्च एटीके के साथ स्तर 4 वाटर राक्षसों का उपयोग करें, जैसे कि मिथुन लंसर, एबिस सोलिअर और ब्लिझार्ड ड्रैगन कार्ड, जो अभी भी एक नियंत्रण प्रभाव है। कोई समस्या नहीं है - वास्तव में, यह भी बेहतर है - अपने डेक पर कुछ नियंत्रण तत्व निवेश करने और इसके विपरीत। 1 बिग वेव छोटे वेव या पन दबाव तोप (जो स्तर राक्षसों के साथ काम करेंगे के रूप में या 2 द्विधा गतिवाला Bugroth एमके -3, मरमेड नाइट और स्टार लड़का। उपयोग वर्तनी कार्ड (वर्तनी कार्ड) हमले में मदद करने के लिए, 4 एक महान महासागर के कारण) जेनेरिक ट्रैप कार्ड, जैसे मिरर फोर्स और सकरेत्सू कवच, की सिफारिश की जाती है।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 5



    5
    अगर आप नियंत्रण चुनते हैं, तो कार्ड की व्यवस्था करें जैसे गोरा टर्टल, मैरीकुटाई, बी.ए.एस. क्रिस्टल कोर, दुःस्वप्न पेंगुइन और पेंगुइन सैनिक, जो सभी आप को क्षेत्र को नियंत्रित करने और प्रतिद्वंद्वी से राक्षसों को दूर करने में मदद करेंगे। 1 या 2 एम्फिबिज बगररोथ एमके -3, मर्मेडम नाइट और स्टार बॉय जोड़ें, लेकिन आक्रमणकर्ता डेक पर उतना उतना नहीं। चूंकि इन राक्षसों के पास कम स्तर और कम एटीके होंगे, कम से कम 2 बचाव, 2 महासागर के महासागर ड्रैगन लॉर्ड और 1 हाइड्रो प्रेशर कैनन का उपयोग करें। ग्रेविटी बाँध और / या स्तर सीमा क्षेत्र बी का उपयोग करें, जो कंट्रोल डेक के लिए जरूरी है। ध्यान रखें कि स्तर सीमा कार्ड सीमित है (केवल 1 प्रति डेक की अनुमति है) और यह कि ग्रेविटी बाइंड अर्द्ध-सीमित (केवल 2 प्रति डेक) है।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 6
    6
    यदि आप कॉम्बो चुनते हैं, तो इसका मतलब है कि आप लेवीय ड्रैगन कार्ड के प्रभावों पर बहुत निर्भर करेंगे - डेडलस और कोडरस इस डेक पर, इन कार्डों की एक बड़ी संख्या का उपयोग करें, या दोनों - यदि आपके डेक पर अधिक कोडर हैं, तो आपको डेक पर देखने के लिए साल्वेज और मातृ ग्रिझली जैसे कम-स्तरीय समर्थन कार्ड की आवश्यकता होगी। यदि आप अधिक लेविया-ड्रैगन का उपयोग करते हैं, तो इसे अधिक आसानी से बुलाने के लिए बिग वेव लघु वेव कार्ड का उपयोग करें, और अपने कमजोर राक्षसों को इसके प्रभाव से बचाने के लिए महासागर ड्रैगन लॉज के एगिस का उपयोग करें। यदि आपके पास कम से कम 2 लेविया ड्रैगन - डेडलस है, तो एक महासागर ड्रैगन लॉर्ड - नव-दादालस को जगह दें, लेकिन 2 से अधिक नहीं, जैसा कि आप उन्हें अपने हाथ में फंस सकते हैं। पौराणिक महासागर के लिए कार्ड की प्रतिलिपि बनाने के लिए गहरी और 1 या 2 छद्म अंतरिक्ष के 3 भूल गए मंदिर का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! जल डेक चरण 7
    7
    यहां तक ​​कि अगर आप एक इनसेंट या कंट्रोल-केंद्रित डेक का उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो अपने डेक के नए विचार प्राप्त करने के लिए चरण 5 से 7 पढ़ें। पानी के डेक बहुत बहुमुखी हैं, और आप परिस्थितियों के अनुकूल होने के लिए अपनी शैली को बदल सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक बनाएं एक यू ग्या ओह! वाटर डेक चरण 8
    8
    "शार्क" कार्ड जोड़ने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है उनके पास कई मजबूत स्तर 3 राक्षस हैं जिन्हें आविष्कार के रूप में उपयोग करना- ज़्याज़ 7 कक्षा 3 राक्षस हैं, इसलिए आपके पास कई विकल्प हैं! हालांकि, केवल दो पानी वाले ज़्याज़ राक्षस हैं सबमर्सिबल वाहक एयरो शार्क और लेविएथान ड्रैगन।
  • युक्तियाँ

    • आपके कई पत्र "अगर `उम्मी` ... `कहेंगे। ऐसे मामलों में, आपको उमी के स्थान पर ए पौराणिक महासागर का उपयोग करना चाहिए, कोई भी नहीं। पौराणिक महासागर अपने पानी के राक्षसों का समर्थन करेंगे और अपने स्तर को कम करेगा (बहुत, बहुत महत्वपूर्ण), जबकि उमी केवल एक्वा, फिश और सागर नाग राक्षसों में सुधार लाता है - हालांकि, आप भी अपने डेक पर जानवर, जानवर-योद्धा, मशीन, और यहां तक ​​कि संयंत्र के राक्षस प्राप्त करेंगे! एक महान महासागर कार्ड भी अन्य सभी तरीकों से यूमी के रूप में युगल है, इसलिए आप केवल 3 महाद्वीपीय महासागर और उमी को अपने डेक पर मिल सकते हैं। सोच लीजिए कि पौराणिक महासागर एक बेहतर उम्मी है।
    • दुःस्वप्न पेंगुइन एक ठोस रक्षात्मक और नियंत्रण कार्ड है, जिसमें ठोस 2000 डीईएफ है। जब एक महान महासागर क्षेत्र में होता है, तो सभी पानी के राक्षसों की एटीके 200 अंकों की वृद्धि हुई है। जब दुःस्वप्न पेंगुइन का सामना करना पड़ता है, तो आप अपने प्रतिद्वंद्वी के कार्ड को अपने हाथ में वापस कर सकते हैं आमतौर पर आपके प्रतिद्वंद्वी के हाथ में एक राक्षस वापस भेजना अच्छा होता है, क्योंकि यदि आप जादू या ट्रैप कार्ड चुनते हैं, तो वह उन्हें मैदान पर फिर से डाल सकता है मैजिक या ट्रैप कार्ड लौटाने के लिए अधिकांश मामलों में केवल उपयोगी है यदि आप अपने मोड़ पर दुःस्वप्न पेंग्विन को बदलते हैं और आप अपने प्रतिद्वंद्वी को मिरर फोर्स जैसी जाल के साथ अपने राक्षसों को नष्ट करने के बिना हमला करना चाहते हैं।
    • चूंकि एक महान महासागर इस डेक पर महत्वपूर्ण है, इसलिए आपको इसे किसी तरह संरक्षित करना या पुनः प्राप्त करना होगा। अपने डेक पर Anubis के पत्र प्रलय का उपयोग करके आप यह रक्षा करेगा, और साथ ही अन्य वर्तनी कार्ड और इस तरह के पत्र आज (मिस्टिकल अंतरिक्ष आंधी और भारी तूफान) के विनाश का सबसे सामान्य रूप से जाल को बचाना और राक्षस को दूर प्रतिद्वंद्वी की आप फील्ड बैरियर या मैजिक रिफ्लेक्टर का भी उपयोग कर सकते हैं हालांकि, इन सभी कार्डों को कम मात्रा में इस्तेमाल किया जाना चाहिए।
    • कुछ अन्य सहायक कार्ड हैं, जैसे मेडेन ऑफ़ द एक्वा, वॉटर हैज़र्ड, सशस्त्र सेहेंचर या द लेजेंडरी फिशरमेन। हालांकि ये कार्ड आपके डेक के संरक्षण की गारंटी नहीं देते हैं और इस गाइड में शामिल नहीं किए गए हैं, लेकिन आपको अपने डेक को बढ़ते समय या परीक्षण करने पर उन्हें विचार करना चाहिए। आपको ये कभी नहीं पता होगा कि आपको इन कार्डों के साथ बहुत अच्छा कॉम्बो मिल सकता है या जब वे खेल की अपनी शैली की सहायता कर सकते हैं।
    • शापित छवि कार्ड एक वैकल्पिक तकनीकी कार्ड है, जो नष्ट हो जाने पर, दो ट्रैप या जादू कार्ड रखता है जो नीचे का सामना करते हैं और उन्हें सक्रिय होने से रोकता है जबकि कार्ड कब्रिस्तान में है इसे अपने डेक पर उपयोग करें यदि आपको नहीं लगता कि इसमें पर्याप्त वर्तनी या ट्रैप कार्ड विनाश कार्ड हैं शापित छवि को मादर ग्रिजली, साल्वेज के लिए डेक पर खोजा जा सकता है और महासागर ड्रैगन लॉर्ड के एजेस कार्ड द्वारा संरक्षित किया जा सकता है।
    • Fenrir एक्वा आत्मा के समान एक अच्छा नियंत्रण कार्ड है, लेकिन जब यह एक राक्षस को नष्ट कर देता है तो प्रतिद्वंद्वी खरीद के अपने अगले चरण को छोड़ देता है दोनों कार्डों को बुलाने के लिए एक राक्षस चुनने पर, 1500 या उससे अधिक एटीके के साथ वाटर राक्षसों का चयन करें यदि आप उन्हें बचाने के कार्ड से पुनः प्राप्त करना चाहते हैं
    • कॉम्बो को पकड़ने के लिए: स्क्रैप आयरन स्केयरक्रो + पेंगुइन सैनिक + किसी भी हमला करने वाले राक्षस आप चीजों को और अधिक सुधारने के लिए ए लीजेंडरी महासागर के साथ ग्रेविटी बाइंड / लेवल सीमा क्षेत्र-बी भी जोड़ सकते हैं।
    • कॉम्बो डेक पर दीप गोताखोर का प्रायः उपयोग किया जाता है, लेकिन आप इसे किसी भी पानी के डेक पर रख सकते हैं। यह कार्ड आपके डेक पर राक्षस के लिए खोज कर सकता है और जब इसे युद्ध में नष्ट कर दिया जाता है तो उसे शीर्ष पर डाल दिया जाता है इस कार्ड पर प्राणी स्वैप का उपयोग करके, आप इसे अपने राक्षस से नष्ट कर सकते हैं और इस आशय को प्राप्त कर सकते हैं (क्योंकि यह आपके कब्रिस्तान को भेजा जाता है)। इसके अलावा माताओं ग्रिजली के साथ अच्छी तरह से काम करता है
    • मजबूत राक्षसों के हमले से बचने के लिए आप गुरुत्वाकर्षण बाइंड का उपयोग कर सकते हैं, इसलिए एक सम्मन-श्रद्धांजलि बनाना आसान होगा। कार्ड अपने राक्षसों की मदद नहीं कर रहा है और आप अपने राक्षस उच्च स्तर के साथ हमला करने के लिए चाहते हैं, (इस मामले में, 1 विशालकाय Trunade- जोड़ने आप पहले से ही अपने सभी डेक में एक रहस्यमय अंतरिक्ष आंधी होना चाहिए) विशालकाय Trunade या उस पर मिस्टिकल अंतरिक्ष Typhoon का उपयोग ।
    • यदि आप एक सिंक्रो राक्षस का उपयोग करना चाहते हैं, तो आपको कुछ फिशबॉर्ग विस्फ़ोटक (राक्षस नियामक) की आवश्यकता होगी। यदि वह कब्रिस्तान में है तो वह क्षेत्र में खुद को रखने के लिए एक विशेष आमंत्रण कर सकता है, लेकिन समस्या यह है कि ए पौराणिक महासागर आप के लिए राक्षसों के एक उच्च स्तरीय राक्षस का आयोजन करने में मुश्किल कर देगा। केवल सिंक्रो राक्षस को बुलाने के लिए आसान है फिशबॉर्ग विस्फ़ोटक (स्तर 1) और पानी के राक्षस स्तर 4 (4 - 1 (एएलओ) = 3) के साथ Armory Arm (स्तर 4)।
    • दीप का भूल गया मंदिर संपूर्ण पावरफुल पैकेज से एक कार्ड है। यह उमी माना जाता है और Levia-ड्रैगन के द्वारा प्रयोग किया जा सकता है - डेडोलस और प्रति बारी एक बार, तो आप खेल से एक राक्षस एक्वा, मछली या सागर नाग को हटा कर उसे अपने अगले मोड़ के अंत में लौट सकते हैं। हालांकि यह बिजली Vortex- के रूप में महत्वपूर्ण राक्षस अपने प्रतिद्वंद्वी के विनाशकारी प्रभाव की रक्षा के लिए उपयोगी है, अगर आप इस प्रभाव का उपयोग नहीं कर सकते हैं, डेडोलस या Codarus राक्षसों के प्रयोजनों के लिए दीप की भूल मंदिर का उपयोग अपने राक्षस पाने के लिए। अपने राक्षस को लौटने का असर पहले प्रभाव के भाग के रूप में नहीं माना जाता है, इसलिए गहरे कार्ड के भूल गए मंदिर को अपने राक्षस के लौटने के लिए मैदान में होना चाहिए।
    • आप अपने डेक पर हाइड्रोगैडॉन कार्ड का उपयोग कर सकते हैं यदि यह बहुत ही आक्रामक रेड के लिए उपयुक्त है। हाइड्रोगैडन को पौराणिक महासागर जादू फ़ील्ड कार्ड से मजबूत किया जा सकता है, लेकिन यह एक राक्षस को नष्ट करने पर एक और हाइड्रोगेडन को बुलाने की भी शक्ति है। आपके पास अपने डेक पर 3 हाइड्रोगेडटन या कोई भी नहीं होना चाहिए।
    • संकेत: राक्षसों को स्तर 0 तक नहीं घटाया जा सकता है
    • B.E.S. क्रिस्टल कोर एक अच्छा पत्र जल यह श्रद्धांजलि जब एक पौराणिक महासागर क्षेत्र में है और विरोधी की रक्षा स्थिति, जो आम तौर पर मतलब है कि यह और अधिक आसानी से लड़ाई में नष्ट किया जा सकता है की राक्षसों को बदल सकते हैं बिना लागू किया जा सकता है। पत्र में यह भी एक सभ्य ATK है और Onslaught या नियंत्रण डेक में इस्तेमाल किया जा सकता है, लेकिन ध्यान रखें कि यह एक सामान्य बुलाने, नहीं एक विशेष बुलाने बनाने के लिए तीन मार्करों लेता में रहते हैं। यदि कार्ड मार्कर के बिना लड़ाई करता है, तो यह क्षति की गणना के बाद नष्ट हो जाता है।
    • डेक प्रकारों के बारे में अधिक जानकारी के लिए yugioh.wikia.com पर जाएं।
    • मैरोकुताई प्रतिद्वंद्वी के मैजिक कार्ड को बलिदान से रोकने के लिए एक कम मूल्यवान लेकिन उपयोगी नियंत्रण कार्ड है। जब भी संभव हो मैरीकुटाई प्रभाव का उपयोग करने की कोशिश करें, क्योंकि यदि आप बहुत लंबा इंतजार करते हैं, तो आपका प्रतिद्वंद्वी इसे युद्ध, ट्रैप कार्ड आदि के द्वारा नष्ट कर देगा। मैरीकुटाई को अधिक अनुभवी द्वतीयवादियों के लिए अनुशंसित किया जाता है, इसलिए यदि आप एक धोखेबाज़ हो, तो इस कार्ड का उपयोग न करें
    • लेविया ड्रैगन - डेडलस (आईओसी) के साथ एक महान महासागर के लिए केवल 1 बलिदान की आवश्यकता है
    • एक और जल स्ट्रक्चरल डेक जो उपयोगी हो सकता है "सागर सम्राट का साम्राज्य" (द सागर सम्राट का क्षेत्र)
    • तूफान की दीवार एक शक्तिशाली कार्ड है जो अपने जीवन अंक को सभी युद्ध के नुकसान से बचाता है अगर उमी क्षेत्र में है। यदि आप पाते हैं कि यह अच्छी तरह से संरक्षित नहीं है, तो आप अपने डेक में 1 या 2 कार्ड शामिल कर सकते हैं। बस 2 जगह अगर आप पहले से ही अपने डेक पर दीप के भूल गए मंदिर है।

    चेतावनी

    • एक बड़ी गलती है कि सबसे शुरुआती द्वैधवादियों ने इसे संपादित किए बिना एक स्ट्रक्चरल डेक का उपयोग करना है यह स्ट्रक्चरल डेक 4 के साथ अच्छी तरह से काम नहीं करता है क्योंकि इसमें केवल 1 लेविया-ड्रैगन - डेडियलस और 1 नव-दादालस है नव-डेडोलस उपयोग नहीं करते हैं तो आप अपने डेक में केवल एक ही 1 Levia-ड्रैगन है क्योंकि यह केवल 1 Levia-ड्रैगन (कुछ छापे की ग़लती नव डेडोलस है की पेशकश लागू किया जा सकता है, तो साइट yugioh.wikia.org के लिए देखो वास्तविक प्रभाव देखें)। यदि आप इसे खरीदते हैं और आपके पास लेविया-ड्रैगन नहीं है, तो यह तब तक आपके हाथ में रहेगा जब तक आप एक प्राप्त नहीं कर सकते
    • जब यह निर्णय लेना कि एक डेक पानी के डेक के लिए अच्छा है, तो अपने आप से निम्नलिखित प्रश्न पूछें:

      • क्या वह मेरे दूसरे पत्रों की मदद करता है?
      • क्या यह खेल की मेरी शैली में फिट है?
      • क्या मेरे दूसरे डेक कार्ड किसी भी तरह से आपकी मदद, सुरक्षा या मजबूत करते हैं?
    • नियो-दादालस की क्षमता का उपयोग करने से पहले हमेशा एक खाली हाथ या बुरा हाथ होता है यह मदद कर सकते हैं अपने प्रतिद्वंद्वी हिट अंक की एक बहुत है, भले ही, कई संभावना है कि कार्ड अपने प्रतिद्वंद्वी को खींचता है उसके लिए अच्छा नहीं कर रहे हैं देखते हैं क्योंकि, और आप हमेशा हमला करने के लिए अन्य राक्षसों पर भरोसा कर सकते हैं। हालांकि, अगर आपके हाथ में अच्छे कार्ड हैं, तो उन्हें पहले उपयोग करें
    • एटीके बढ़ाने के लिए कई कार्डों का उपयोग करने की कोशिश न करें - इसके बजाय, पेंगुइन सैनिक या नाइटमायर पेंगुइन जैसे अधिक कार्ड का उपयोग करें। आम तौर पर, एक पानी के डेक प्रतिद्वंद्वी को नियंत्रित करने या उनसे कार्ड को हटाने के लिए क्षमताओं पर निर्भर करता है। यही कारण है कि ए पौराणिक महासागर को राक्षसों के स्तर को कम करने की अपनी क्षमता के लिए अधिक उपयोग किया जाता है, साथ ही एटीके केवल एक अच्छा साइड इफेक्ट है
    • अपने वाटर डेक के कार्ड को निम्नलिखित क्रम में व्यवस्थित करें: राक्षस, जादू और जाल, और देखें कि क्या दानव को स्पेल / ट्रैप अनुपात 1: 1 है। डेक पर ट्रैप की तुलना में कुछ और वर्तनी कार्ड होने चाहिए।
    • अपने डेक पानी में कार्ड की व्यवस्था निम्नलिखित श्रेणियां: हटाने या जादू / जाल, राक्षस को हटाने की रोकथाम, विशेष दानव संरक्षण, जादू / जाल संरक्षण,, डेक, वसूली दानव / वर्तनी / जाल पर देख बढ़ाने को बुलाने एटीके, हमले संरक्षण / प्रतिरोध, श्रद्धांजलि राक्षस, निम्न स्तर राक्षसों का। इन श्रेणियों के लिए कोई सेट अनुपात नहीं है, लेकिन यह आपको अपने डेक को व्यवस्थित करने और किस कार्ड को जोड़ने / निकालने का निर्णय लेता है।
    • याद रखें, क्योंकि एक कार्ड पानी के राक्षसों या यूएमआई कार्ड का समर्थन करता है, यह जरूरी नहीं कि अच्छा है। एक अच्छा उदाहरण दीप सागर योद्धा, एक भयानक कार्ड है। यदि संभव हो तो 40 के करीब कार्ड के साथ अपने डेक को छोड़ दें

    आवश्यक सामग्री

    • यू-गि-ओह के नियम पुस्तक!
    • स्ट्रक्चरल डेक 4 (गहराई का रोष)
    • थोड़ा पैसा
    • आपके समय का 15 मिनट
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com