IhsAdke.com

कैसे यू सैनिक ओह के एक डेक बनाने के लिए! आपके लिए उपयुक्त

यह गाइड यू-ग-ओह की मदद करेगा! सही डेक की सवारी लेख को मान लिया गया था कि आप पहले से ही कुछ यू-गि-ओह के मालिक हैं! और इस खेल में कुछ अनुभव भी है

चरणों

  1. 1
    अपना गेम स्टाइल तय करें - यह महत्वपूर्ण है क्योंकि यह डिवेललिस्ट के प्रकार को निर्धारित करता है जिसके लिए आप जान जाएंगे। क्या आप एक विस्फोटक ड्यूएलवादी हैं जो जल्दी से सम्मन, हमलों और सक्रिय करता है, या रणनीतिकार प्रकार जो कदम उठाने से पहले आपके हाथ और क्षेत्र का विश्लेषण करता है? या, कौन जानता है कि किस तरह के ड्यूलिस्ट को खेल से कार्ड निकालते हैं, ताकि उसका प्रतिद्वंदी फिर से उनका उपयोग न कर सकें? अपने प्रकार का निर्णय लेने से आपको अपने डेक के प्रकार को चुनने में मदद मिलेगी।
  2. 2
    डेक के प्रकार को चुनें - एक थीम्ड डेक, या कार्ड के एक विशिष्ट डेक के बाद ये। कई कार्डों के साथ कभी भी डेक नहीं होता, क्योंकि इस तरह से आप संयोजन के लिए कुछ महत्वपूर्ण कार्ड नहीं खींच पाएंगे।
  3. 3
    अपना बेस डेक चुनें - एक थीम वाला डेक बेहतर है क्योंकि वे खेलने में आसान होते हैं। डेक प्रकारों के बारे में अधिक जानने के लिए युक्तियां देखें
  4. 4
    अपने राक्षसों का चयन करें - एक बार जब आप जानते हैं कि आप कौन से डेक खेलना चाहते हैं, और आप कैसे खेलना चाहते हैं, तो अपने बेस राक्षसों का चयन करें। प्रत्येक प्रकार के डेक में कम से कम 10 बड़े राक्षस हैं। एक बार जब आप उन्हें अपने कार्ड की सूची में डालते हैं, तो उचित समर्थन कार्ड जोड़ें। लगभग 18 कार्ड रखें, जब तक आपको वास्तव में अधिक की आवश्यकता न हो, जैसा कि "एलिमेंटल हीरोज" राक्षसों का संभव मामला है
  5. 5
    नियंत्रण मात्रा - आपके पास ये होना चाहिए:
    • एलवी 1-4: करीब 12 कार्ड
    • एलवी 5-6: लगभग 4 कार्ड
    • एलवी 7-8: 1 या 2 कार्ड
    • एलवी 9 और उससे ऊपर: 2 से अधिक कार्ड कभी नहीं
  6. 6
    अपने मंत्र चुनें - अपने 12 मंत्रों में से लगभग 1/3 राक्षसों के समर्थन या संयोजन के लिए होना चाहिए। बाकी आपकी पसंद के लिए चुना जा सकता है जैसे ही आप चुनते हैं, उन्हें अपनी सूची में डाल दें
  7. 7
    अपने जाल का चयन करें - 10 जाल, अब और नहीं, कोई भी, आपके द्वारा चुना डेक के प्रकार की परवाह किए बिना। एकमात्र अपवाद डेक के लिए है जो वास्तव में जाल पर निर्भर करता है, जैसे कि डेक वाले कम संख्या वाले कमजोर राक्षसों के साथ। इन 3 से 5 कार्डों के बीच आपके प्रकार के डेक से संबंधित होना चाहिए, और बाकी को "मिरर फोर्स", "डायमेंटल जेल" और "बैटमैसल ट्रैप होल" जैसे कार्ड से बना होना चाहिए।
  8. 8
    अपने कार्ड व्यवस्थित करें और सुनिश्चित करें कि वे एक अच्छा मैच बनाते हैं। इसमें कोई कार्ड नहीं है जिसका उपयोग पूरी तरह डेक में फिट नहीं होगा। उन कार्डों की सूची बनाएं जिन्हें आप अपने डेक में सुधार कर सकते हैं और उन्हें खरीदने में सक्षम होने पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। अपने विरोधियों का इस्तेमाल करने वाले कार्डों को नोट करें बाद में उपयोग के लिए अपने द्वितीयक डेक में जेनेरिक कार्ड भी जोड़ें, duels के बीच में
  9. 9
    कार्ड प्राप्त करें - अब आपको उन कार्डों को ढूंढना होगा जो आपको चाहिए। हमेशा स्थानीय पत्र की दुकानों पर जाएं और एक्सचेंजों से पूछें या अलग कार्ड बेचें।
  10. 10
    मज़े के लिए मित्रों और स्थानीय खिलाड़ियों के साथ खेलना शुरू करें और अपने डेक के बारे में अधिक जानें, जैसे कि आपकी कमजोरियों का पता लगाना।
  11. 11
    कुछ गेम के बाद, यह आपकी कमजोरियों को कवर करने और अपनी ताकत का फायदा उठाने का समय है, और इसे नए समर्थन कार्ड के साथ संशोधित करें। इस बिंदु पर, आप शायद पहले से ही 5 कार्ड से छुटकारा पा चुके हैं और उन्हें अधिक उपयोगी कार्ड के साथ बदल दिया है।



  12. 12
    फिर सही डेक को संशोधित करने के डर के बिना, कार्ड चलाने और संशोधित करने की प्रक्रिया को दोहराएं। एक डेक को हमेशा बदलना चाहिए, साथ ही खेलने के हर हफ्ते नए कार्ड जोड़े जाते हैं
  13. 13
    अपने डेक का आधा राक्षस कार्ड से बना होना चाहिए प्रत्येक जादू कार्ड / जाल के लिए एक राक्षस कार्ड यह एक अच्छा प्रारंभिक बिंदु है आप शायद 20 से अधिक राक्षसों के साथ खत्म हो जाएंगे।
  14. 14
    अपने डेक चुनें स्ट्रक्चरल डेक कार्ड के लिए अच्छे हैं जो एक साथ काम करते हैं और एक ही प्रकार के हैं, लेकिन "सिंक्रो" या "ट्यूनर" राक्षस नहीं हैं शुरुआती डेक में कई अलग-अलग प्रकार के कार्ड और सिंक्रो / ट्यूनर कार्ड हैं। अधिमानतः अपने स्थानीय स्टोर में कार्ड खरीदें, क्योंकि इन दुकानों में बेचे जाने वाले पैकेजों में पिछली जानकारी के बारे में बताया गया है कि इसमें किस प्रकार के पत्ते शामिल हैं एक अन्य विकल्प विशेष वेबसाइट हैं जो सभी पैकेज बेचते हैं, जिसका अर्थ है कि आपको सबकुछ मिलेगा इसके अलावा, ये साइटें सभी अलग-अलग कार्ड बेचती हैं, जो आपको अत्यंत दुर्लभ कार्ड खरीदती हैं। कीमत बहुत अधिक है, लेकिन यदि आप वास्तव में चाहते हैं तो यह इसके लायक है।
  15. 15
    आपके पास लगभग 13 राक्षस स्तर 4 या निम्न होना चाहिए। वे तीन प्रकार के हो सकते हैं: सामान्य राक्षस, प्रभाव राक्षस और "ट्यूनर" राक्षस। अपने डेक में इन प्रकारों में से प्रत्येक के राक्षसों की संख्या को संतुलित करें।
    • पीला सीमा के साथ सामान्य राक्षस और कोई प्रभाव नहीं जिसे श्रद्धांजलि की आवश्यकता नहीं होती है, में 1600 या अधिक आक्रमण होना चाहिए।
    • प्रभाव राक्षस हमलों में भिन्न हो सकते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि प्रभाव आपकी सहायता करेगा प्रतिवर्ती राक्षसों में उपयोगी क्षमताएं हो सकती हैं जैसे प्रतिद्वंद्वी के मैदान पर विशिष्ट प्रकार के कार्डों पर आधारित, या "पुराने बुद्धिवृत्त जादूगर" जैसे राक्षसों को नष्ट करने के आधार पर आपके विरोधी को सीधे नुकसान पहुंचाया जा सकता है। प्रभाव स्तर 4 या उससे कम के राक्षसों के लिए एक अच्छा हमला 1600 या उससे अधिक है (जब तक कि वह पीछे वाले राक्षस नहीं है जहां पर हमला कोई फर्क नहीं पड़ता)। यदि वे सीधे हमला कर सकते हैं, या किसी अन्य राक्षस को हमला बढ़ाने के लिए अनुमति दे सकते हैं, तो उनके हमले / बचाव बिंदु पर कोई फर्क नहीं पड़ता। कुछ को नष्ट नहीं किया जा सकता है यदि राक्षस के पास निश्चित मात्रा में हमले हैं, जो रक्षा मोड में राक्षसों के लिए अच्छा है, और कुछ एक बार से अधिक एक बार हमला / बचाव कर सकते हैं। ये अच्छे राक्षस हैं "शील्ड विंग" जिसमें केवल 900 सुरक्षा ही प्रति मोड़ दो बार बचाव कर सकती है और न नष्ट हो सकती है।
    • एक श्रद्धांजलि के लिए आवश्यक पत्रों में कम से कम 2300 हमले होने चाहिए। इनमें से 4 या उससे कम है
    • जिन पत्रों के लिए दो श्रद्धांकों की आवश्यकता होती है उन्हें कम से कम 2600 हमले की आवश्यकता होती है। इन कार्डों के साथ अपने डेक के राक्षसों को पूरा करें
  16. 16
    ट्रैप कार्ड उपयोगी होते हैं, खासकर वे जो दुश्मन राक्षसों से हमले को रोकते हैं। आपके पास इस प्रकार के लगभग 6 कार्ड होंगे। कुछ उदाहरण हैं: "स्क्रैप आयरन स्क्रैक्रो", "नेगेट अटैक" और "सकरेस्टू आर्मर"। "स्पेलबैडिंग सर्कल" और "नाइटमायर व्हील" जो मैदान पर बने रहने पर अपने राक्षसों पर हमला करने से रोकते हैं।
    • आपके पास दस ट्रैपिंग कार्ड होंगे, इसलिए चार और कार्ड लें जो आपको गेम में भी मदद करेंगे।
  17. 17
    नियमित मैजिक कार्डों को दुश्मन के राक्षसों को नष्ट करना चाहिए, नुकसान उठाना होगा, और अपने राक्षस को बड़ी मात्रा में हमले का लाभ मिलेगा। आपके पास लगभग 7 से 10 ऐसे कार्ड हैं।
    • वहाँ भी त्वरित जादू कार्ड हैं कार्ड पर मुद्रित शब्द "जादू कार्ड" के बगल में उनके पास एक रे आइकन है आपके पास उनमें से 3 से 5 का होना चाहिए क्योंकि आपके प्रतिद्वंद्वी के बजाय इसका उपयोग किया जा सकता है "चंद्रमा की पुस्तक" इस प्रकार का एक आम पत्र है
  18. 18
    वर्जित अक्षरों का उपयोग करने से बचें कुछ उदाहरण हैं "आकर्षक चैरिटी" और "पॉट ऑफ़ लोवर" ये कार्ड इतना मजबूत हैं कि वे खेल को अपनी कृपा को खो देते हैं।
    • टूर्नामेंट में वर्जित कार्ड का इस्तेमाल कभी नहीं करना याद रखें जब तक आप उनसे मित्र स्वीकार करते हैं, तब तक आप उनका उपयोग कर सकते हैं।
  19. 19
    कठिन विरोधियों को चुनौती देने के द्वारा अपने डेक की जांच करें, और फिर आवश्यक परिवर्तन करके अपने डेक को और भी मजबूत बनाएं।
  20. 20
    अपने डेक को अपडेट करें! नए पैकेज लॉन्च किए जाने की प्रतीक्षा करें और खरीदें अगर वे आपके लिए उपयोगी हों सावधान रहें कि सिर्फ नए कार्ड न पकड़ें और पुराने लोगों को न भूलें, जो आपके डेक के लिए अक्सर बेहतर हो सकते हैं।

युक्तियाँ

  • यह नियमित रूप से दर्द होता है तो आप खेल, अपने डेक और खुद के बारे में अधिक सीखेंगे। अभ्यास वास्तव में पूर्णता की ओर जाता है।
  • हमेशा अपने डेक को संतुलित रखें और उदाहरण के लिए "मैरिक ग्रेवकीपर" डेक के रूप में लगभग 40 कार्ड काम कर रहे हैं। आप सभी राक्षस "Gravekeeper" और "Necrovalley" हो सकता है इस प्रकार, आपको अन्य कार्ड मिलना चाहिए जो आपके या आपके विरोधी की गेम प्लान को प्रभावित करते हैं। एक राक्षस "ग्रेवकीपर" + "नेक्रॉवलली" + कोई भी कार्ड जो कि अंधेरे राक्षसों को लाभ देता है = महान रणनीति !! याद रखें: एक कार्ड के रूप में कार्य करने वाले कार्ड हैं ऐसे अक्षरों की खोज करें जो "एलिमेंटल हीरो" या "डार्क स्कॉर्पियन" जैसे नाम से शुरु होते हैं, और उनके लिए काम करने वाले मंत्र, जाल और फ़्यूज़न हैं।
  • अपने डेक को संशोधित करने की कोशिश करें जब तक कि आप पूर्णता के करीब न जाएं।
  • दोस्तों बनाने, आदान-प्रदान करने और नई तकनीक सीखने के लिए अपने शहर की कार्ड की दुकान में भाग लें।
  • किसी खेल के दौरान अपनी आसन कभी नहीं खोए - अच्छा व्यवहार रखना। एक द्वंद्वयुद्ध सिर्फ मजा करने, आराम करने, दोस्त बनाने और दुर्भाग्य से पैसा खर्च करने के इरादे से एक खेल है!
  • एक स्ट्रक्चरल डेक और कार्ड के विभिन्न पैक ("ड्रैग्रेनियन लीजियन", "स्टारडस्ट ओवरड्राइव", और "हिल्ड आर्सेनल 3" आदि) के साथ शुरू करो।
  • कुछ कार्ड अच्छा हो सकते हैं, लेकिन अगर आप उन्हें ठीक से उपयोग करने के बारे में नहीं जानते हैं तो उन्हें अपने माध्यमिक डेक में छोड़ दें।
  • प्रतिद्वंद्वी के संभावित डेक को ध्यान में रखें और बाधाओं के अनुसार एक माध्यमिक डेक माउंट करें।
  • विभिन्न प्रकार के "ज़्याज़", "सिंक्रो" और "फ्यूजन" राक्षसों के साथ अपने अतिरिक्त डेक को पूरा करने पर विचार करें।
  • निषिद्ध पत्रों पर अप-टू-डेट रहें
  • यदि आपके पास खेलने के लिए बहुत से लोग नहीं हैं, हार न दें!
  • अच्छा डेक अच्छा द्वंद्ववादी नहीं बनाते अच्छा डेक और अच्छे कौशल एक अच्छा दिग्गजवादी बनाते हैं हमेशा अभ्यास करें
  • अपने डेक की कमजोरियों का हमेशा अभ्यास करें और उन्हें ढूंढें, उन्हें थोड़ी-थोड़ी फिक्स करके फिक्स करें
  • राक्षस प्रकार "सिंक्रो" को मत भूलना
  • यदि आपका 40-कार्ड डेक पूरी तरह से बहुत जल्दी उपयोग किया जाता है, तो एक और 15 से 20 कार्ड जोड़ें। याद रखें कि आपके डेक में अधिकतम 60 कार्ड हो सकते हैं।

चेतावनी

  • कभी धोखा मत करो और सबसे महत्वपूर्ण बात, अन्य खिलाड़ियों से कभी भी पत्र चोरी नहीं करते हैं।

आवश्यक सामग्री

  • पैसा
  • पत्र
  • मित्र
  • ज्ञान
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com