IhsAdke.com

कैसे एक यू सैनिक ओह डेक बनाने के लिए

यू-जी-ओह! एक बहुत ही लोकप्रिय कार्ड गेम है, लेकिन शुरुआती लोगों के लिए यह मुश्किल हो सकता है, खासकर जब यह एक साथ डालकर आता है डेक

. बाजार में तैयार और सुलभ डेक हैं, लेकिन अपनी खुद की कुछ स्थापित करना उन लोगों के लिए आदर्श विकल्प है जो खेल में अधिक दिलचस्पी रखते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आपके पास अनुभव है या शुरू हो रहा है, तो यह आलेख कैसे आगे बढ़ने के बारे में अच्छे सुझाव लाता है

चरणों

छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 1
1
यू-गि-ओह खरीदें!. अगर आपके पास पहले से कुछ घर पर है, तो उन्हें एक मेज पर व्यवस्थित करें ताकि आप देख सकें कि आपके पास कितनी चीज़ है आदर्श कई वस्तुओं का अधिग्रहण करना है, ताकि फाइनल डेक को और अधिक विविध छोड़ने के लिए किया जा सके। यदि आवश्यक हो, तो अधिक विकल्पों के लिए कुछ पैकेज खरीदें। यदि आप पहले से जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो इंटरनेट पर या स्थानीय स्टोर पर अलग-अलग पत्र खरीद लें। अंत में, आप डेकिंग नेटवर्क जैसे एक आभासी सिम्युलेटर के साथ डेक को इकट्ठा और जांच सकते हैं, इससे पहले कि आप कुछ ठोस हो
  • एक पूर्ण डेक के बीच 40 और 60 कार्ड हैं बुरी चीज़ों के होने की संभावना को कम करने के लिए करीब 40 के लिए ऑप्ट चुनें
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 2
    2
    शुरू होने से पहले गेम के नियमों को समझें यदि आप यू-गि-ओह के नियमों को नहीं जानते हैं, तो ऑनलाइन गाइड और ट्यूटोरियल देखें। यदि आप पहले से मूल बातें जानते हैं, तो अपने आप को परिचयात्मक गति, समय उपयोग और संयोजन के रूप में केवल सबसे जटिल यांत्रिकी के साथ परिचित कराएं।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 3
    3
    तय करें कि आप किस प्रकार का डेक सेट करना चाहते हैं यू-गि-ओह का सबसे अच्छा डेक! एक एकल मूलरूप पर आधारित हैं: समान नाम वाले कार्ड का एक समूह जो हमलों और सुरक्षा को एक साथ बनाते हैं। वे एक निश्चित विशेषता या प्रकार के साथ बनाए गए लोगों की तुलना में अधिक शक्तिशाली और सुसंगत हैं, क्योंकि आइटम एक संयोजन का समर्थन करते हैं और एक समर्थन नेटवर्क बनाते हैं। अंत में, आपको एक विशिष्ट मैकेनिक या आंदोलन पर भी ध्यान केंद्रित करना चाहिए, जैसे कि कुछ सिंक्रनाइज़ करना।
    • डेक जमा करने से पहले, खिलाड़ियों को मैचों में देखें या एक मित्र के डेक से खेलने के लिए और तय करें कि आप किस रणनीति को अपनाना चाहते हैं। इसके अलावा, निर्णय लेने के लिए ऑनलाइन जाएं
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 4
    4
    डेक के लिए राक्षस कार्ड जोड़ें राक्षस यू-गि-ओह का सबसे महत्वपूर्ण प्रकार हैं! जैसा कि वे किसी भी मैच में खिलाड़ी के अंक पर आक्रमण करने और बचाव करने के लिए उपयोग किए जाते हैं। डेक पर 12-18 राक्षस शामिल करें, वांछित मूलरूप के अनुसार उन्हें चुनना याद रखें। पत्र की हार्ड मंगलाचरण का एक बहुत का उपयोग न करें - सबसे, 4 स्तर या उससे पहले केवल तीन या चार स्तरों 5-6 होना चाहिए होना चाहिए, जबकि केवल एक या दो स्तर 7 या अधिक हो सकती है (जब तक कि हर किसी को जल्दी से लागू किया जा सकता है) । यदि आप सामान्य हमलों पर ध्यान केंद्रित नहीं करना चाहते हैं तो शक्तिशाली प्रभाव वाले राक्षसों का उपयोग करें
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 5
    5
    जादू कार्ड को डेक में जोड़ें वे खिलाड़ी की मदद करते हैं और रणनीतिक रूप से सोचते हैं या संवेदनशील स्थितियों से छुटकारा पा सकते हैं। , समर्थन के पत्र का आदर्श सेना को मजबूत बनाना या कार्ड है कि Raigeki या छेद Negro- संरक्षण पत्र के रूप में राक्षसों को नष्ट Ritos- तैयारी, लांस Proibida- पत्र को अक्षम मंत्र / जाल, अंतरिक्ष आंधी Místico- की तरह के रूप में: अच्छा उदाहरण देखें और कार्ड जो डेक को प्रभावित करते हैं और केवल एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है, जैसे कि अनुभवहीन भूत और पोत का द्वंद्व कुछ डेक भी ऐसे युद्ध का उपयोग करते हैं जो विशिष्ट युद्ध के मैदानों या अनुष्ठानों को प्रभावित करते हैं।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 6
    6
    डेक के लिए जाल कार्ड जोड़ें। ये कार्ड प्रतिद्वंदी की चाल को बाधित करने के लिए काम करते हैं। अधिकांश डेक में उनमें से 5-10 हैं, हालांकि कुछ तीनों के साथ कम उपयोग करते हैं खरीदें: ऐसे दर्पण-फोर्स पत्र आमंत्रण रद्द करने के लिए, के रूप में सत्यनिष्ठा से इस तरह के पत्र के रूप में मंत्र / जाल रद्द करने के लिए पत्र, चेतावनी ऐसे निपुण आगे या वर्तमान Demoníaca- पत्र है कि क्षेत्र से राक्षसों को दूर के रूप में प्रभाव को रद्द करने के सुनो के रूप में हमलों को रोकने के पत्र, विनाश के रिंग या अनिवार्य निकासी प्रणाली और अक्षर, जो अपने प्रतिद्वंद्वी को रोकने के रूप में वैनिटी के शून्य की तरह नाटकों बनाने के लिए। उन्हें अपने डेक की कमजोरियों को कवर करने के लिए उपयोग करें।



  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 7
    7
    एक और डेक माउंट यह विकल्प लगभग हर डेक के लिए आदर्श है यदि आपके पास कम से कम तीन पीयर-स्तरीय राक्षस हैं, तो आपको इसी तरह की ताकत के कुछ एक्सज-जैसे प्राणियों को भी शामिल करना होगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास गवर्नर है, तो कुछ सिंक्रो राक्षस जोड़ें, जिनके का स्तर उनके स्तरों और अन्य मानक कार्ड के बराबर है।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 8
    8
    एक वैकल्पिक डेक माउंट करें यह कदम वैकल्पिक है, और यदि आप टूर्नामेंट में भाग लेते हैं (जो ब्राजील में अपेक्षाकृत दुर्लभ होता है) तो आपको इसकी आवश्यकता होगी। यदि आप ऐसा कुछ माउंट करते हैं, तो आप विभिन्न खेलों के बीच अपने डेक से कार्ड स्वैप कर सकेंगे। वैकल्पिक डेक तक 15 कार्ड हैं - जो कि कुछ रणनीतियों पर केंद्रित हैं, लेकिन सामान्य डेक के लिए भी स्थितिजन्य हैं। यदि आप इस तरह के कुछ चाहते हैं, तो उन विरोधियों के बारे में सोचें जो आप सामना कर सकते हैं, जैसे कि आपके मित्र या किसी पेशेवर घटना के प्रतिभागियों।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 9
    9
    मैचों के बारे में सोचो जब आप डेक स्थापित करते हैं याद रखें कि कार्ड कुछ समय के लिए आदर्श होते हैं और सामान्य और अनुमान लगाने योग्य रणनीतियों का सामना करने के लिए रणनीतियां तैयार करते हैं।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 10
    10
    डेक की स्थापना के बाद, एक परीक्षण करें कि आपकी ताकत और कमजोरियां क्या हैं इस समय, आप कुछ कार्ड का आदान-प्रदान कर सकते हैं और वैकल्पिक डेक को बाहर कर सकते हैं।
  • छवि का निर्माण एक यू ग्या ओह! डेक चरण 11
    11
    कुछ सुसंगत बनाएं यह हिस्सा जरूरी है: सही कार्ड प्राप्त करने के लिए, आपको डेक में एक ही वस्तु की प्रतियां शामिल करना होगा।
    • एक ही कार्ड की अधिक प्रतियां, इसे लेने की अधिक संभावनाएं - जब तक डेक बड़ी नहीं है, और इसमें 40 से 60 वस्तुओं के बीच है सोचो: 40 मदों की एक डेक में एक कार्ड के तीन प्रतियां, आप आप क्या चाहते प्राप्त करने की एक 1/13 का मौका है, और 12 क्या नहीं लेने के लिए।
    • कार्ड के साथ इस रणनीति का मिश्रण करें, जिसका उपयोग केवल एक बार और सभी एक साथ किया जा सकता है और आपके हाथ में एक आसान रणनीति होगी।
  • युक्तियाँ

    • कोई परिपूर्ण डेक नहीं हैं आपको धीरे-धीरे अपना अनुकूलन और सुधार करना होगा।
    • एक सुसंगत, द्रव डेक सेट करें ताकि आप बेकार कार्डों के साथ अटक न करें!
    • डेक को इकट्ठा करने के बाद, यह देखने के लिए जांचें कि आपको कौन से समायोजन करना होगा। रचनात्मक रहें
    • तात्कालिक जीत की गारंटी देने वाले कार्ड का उपयोग न करें - यह जानना बहुत मुश्किल है कि उनका उपयोग कैसे करना है। यदि आप इसे जोखिम में रखना चाहते हैं, तो आपको उनके आसपास पूरे डेक डालना होगा।
    • यदि आपके पास कोई अनुभव या पैसा नहीं है, तो एक डेक खरीदने से शुरू करें।
    • उन लोगों के लिए, जो विशिष्ट कार्ड चाहते हैं, उन्हें संकुल में ढूंढने की कोशिश की तुलना में व्यक्तिगत रूप से उन्हें खरीदने के लिए बहुत सस्ता और त्वरित है।
    • विशिष्ट विशेषताओं या प्रकार के आधार पर डेक इतनी अच्छी नहीं हैं लगभग सभी दिलचस्प डेक में पुरातात्विकताएं हैं

    चेतावनी

    • कुछ टूर्नामेंट कुछ यू-गि-ओह कार्ड के इस्तेमाल पर रोक लगाते हैं। यदि आप ऐसी घटनाओं में भाग ले रहे हैं, तो पता लगाएं कि कौन सी अनुमति है और कौन सा नहीं है।

    आवश्यक सामग्री

    • यू-गि-ओह से पत्र!
    • कार्ड संरक्षक (वैकल्पिक)
    • बोर्ड खेलने के लिए (ताकि कार्ड गंदे न हों यदि आप संरक्षक बिना जमीन पर फेंक रहे हों)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com