IhsAdke.com

पोकीमोन कार्ड कैसे व्यवस्थित करें

विभिन्न तरीकों में पोकीमोन कार्ड को व्यवस्थित करने का तरीका जानें, जो आपके डेक के संपादन करते समय आपके लिए आवश्यक किसी भी कार्ड को ढूंढना आसान बना देगा।

चरणों

पिक्चर कार्ड को व्यवस्थित करें शीर्षक चरण 1
1
संग्रह द्वारा उन्हें व्यवस्थित करें ध्यान दें कि प्रत्येक कार्ड एक प्रतीक है (जब तक आप पहले शुरू संग्रह, बेसिक, जिसमें पत्र नहीं प्रतीक है के हैं), छवि निचली दाईं ओर (पुराने संग्रह में) या चार्ट के निचले सही पक्ष पर (में नवीनतम संग्रह)। प्रत्येक सेट में जब हर एक संग्रह के भीतर गिने है सौंपा पत्र की एक संख्या है (उदाहरण के लिए, 5/62 का मतलब है कि इस संख्या 5 से 62 के बीच पत्र संख्या composes किसी दिए गए संग्रह है)। लेकिन देखते रहें! कुछ संग्रहों में "दुर्लभ रहस्य" पत्र होते हैं जो अंतिम संख्या के बाद गिने जाते हैं (उदाहरण के लिए, 63/62)। इसके अलावा, "प्रोमो" या "ब्लैक स्टार प्रोमो" कार्ड को कार्ड की सही संख्या के साथ गिने जाते हैं और कुल के अनुसार नहीं। पता लगाएँ कि आपका कार्ड कौन सा संग्रह है (बेसिक, जंगल, जीवाश्म ...) और फिर उनकी संख्या के अनुसार उन्हें व्यवस्थित करें। यह यह बहुत आसान कार्ड उदाहरण के लिए आप (करने के लिए शेष को खोजने के लिए बनाता है, एक Charizard बेसिक संग्रह, एक्स के एक्स संख्या है, जो एक Charizard संग्रह क्रॉस बॉर्डर, जो नंबर है, छवि और हमलों से अलग है याद आ रही है पूरी तरह से अलग)।
  • पिक्चर कार्ड को व्यवस्थित करें शीर्षक चरण 2
    2
    उन्हें विकास के द्वारा व्यवस्थित करें अपनी बांधने की मशीन में मूल पोकेमोन के लिए अलग-अलग रिक्त स्थान तो आप एक ही जेब में सभी उत्क्रांति डाल सकते हैं। इस तरह, यदि आप उन्हें स्थानांतरित करना चाहते हैं, तो आपको पर्याप्त जगह पाने के लिए अन्य सभी लोगों के साथ टिंकर नहीं करना होगा। इसके अलावा, आपको हमेशा पता चल जाएगा कि सभी एवोल्यूशन कहां हैं क्योंकि वे मूल कार्ड के पीछे संग्रहीत किए जाएंगे।
  • पिक्चर कार्ड को व्यवस्थित करें
    3
    पोकेडेक्स नंबर द्वारा उन्हें व्यवस्थित करें (यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छा तरीका है जो केवल कार्ड एकत्र करते हैं और नहीं खेलते हैं)। यह विधि और अधिक जटिल हो सकती है, क्योंकि श्रृंखला- EX कार्ड के अधिकांश में चार्ट में सूचीबद्ध संख्या शामिल नहीं है। हालांकि, आप पॉकेडेक्स में प्रत्येक पोकीमोन की सही संख्या का पता लगाने के लिए हमेशा इंटरनेट का उपयोग कर सकते हैं। इस अनुभव का सबसे अच्छा लाभ सिर्फ देखो, प्रशंसा और उनमें से प्रत्येक अंतरिक्ष भर जाता है कि आप "सभी को पकड़ने" के रूप में है, साथ ही एक विशेष पत्र है कि आप सही संख्या पता के लिए खोज की सुविधा के लिए अपने संग्रह, व्यवस्थित है।
  • पिक्चर कार्ड को व्यवस्थित शीर्षक वाला चित्र चरण 4



    4
    प्रकार के अनुसार उन्हें व्यवस्थित करें एक खंड में सभी घास पोकीमोन रखो, उन्हें दूसरे में आग लगाओ, और इसी तरह।
  • Pokemon कार्ड व्यवस्थित करें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    दुर्लभता या अपने पसंदीदा तरीकों से कार्डों को व्यवस्थित करने से उन्हें ढूंढना आसान होता है (उदाहरण के लिए, एलवी को जगह दें एक्स और EX या सामने के अन्य मजबूत कार्ड, बांधने वाली मशीन के अंत के निकट कमजोर लोगों को छोड़कर।
  • Pokemon कार्ड व्यवस्थित करें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    उन्हें पीएस (स्वास्थ्य अंक) और वर्णानुक्रमिक क्रम से व्यवस्थित करें
  • युक्तियाँ

    • आप दूसरों के लिए अपने दोहराए कार्ड का आदान-प्रदान कर सकते हैं जिनके पास आपके पास नहीं है।
    • क्षेत्र, पीएस और संग्रह या इन सभी को एक साथ ढेर में कार्ड की व्यवस्था करने के तरीके हैं।
    • आप बार-बार वाले को बेच सकते हैं और अधिक कार्ड खरीदने के लिए पैसे का उपयोग कर सकते हैं।
    • आप उन्हें प्रकार और विकास के द्वारा व्यवस्थित भी कर सकते हैं यह विधि अधिकांश कलेक्टरों के लिए अच्छी तरह से काम करती है।
    • दुर्लभता के द्वारा उन्हें व्यवस्थित करना भी काम करता है, लेकिन चरण, तत्व या "सबसे अधिक इस्तेमाल किया" भी वैध तरीके हैं।
    • जब आप अपना संग्रह बढ़ाते हैं और अतिरिक्त कार्ड प्राप्त करते हैं, तो उन्हें बेचने का प्रयास करें और अधिक कार्ड खरीदने के लिए धन का उपयोग करें।
    • ये आपके कार्ड के आयोजन के एकमात्र तरीके नहीं हैं और आप हमेशा एक आसान तरीका खोजते रह सकते हैं। ऐसा मत सोचो कि यहां सूचीबद्ध विधियां हमेशा सबसे अच्छा, आसान, या केवल एक ही होंगे।
    • यदि आप एक ही कार्ड की एक से अधिक प्रतिलिपि प्राप्त करते हैं, तो आप इसे अन्य कार्डों के साथ रख सकते हैं, स्वैप कर सकते हैं या आसानी से आसानी से पहुंच सकते हैं।
    • कार्ड ढूंढने के लिए नीचे दिए गए लिंक का प्रयोग करें (अंग्रेज़ी में) जो बहुत महंगा नहीं हैं (अधिकतर)।

    चेतावनी

    • पैकेजों में बेचे जाने वाले कार्ड और विशिष्ट बाजारों या दुकानों में विपणन में आमतौर पर दुर्लभ या महान कार्ड होते हैं। इंटरनेट पर मर्सडा लिवर जैसे साइटों पर केवल एक कार्ड प्राप्त न करें, इसलिए आप इसे पैकेज में प्राप्त कर सकते हैं और इसके लिए कम भुगतान कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप एक विशिष्ट पत्र के लिए देख रहे हैं और यह उनकी दुर्लभता के कारण या इस मामले में ब्राजील के बाजार में लॉन्च किया गया है नहीं, के लिए खोजने के लिए मुश्किल हो सकता है अगर, जैसे मुक्त बाजार उपयोग साइटों, केवल एक पत्र के लिए संकुल के सैकड़ों खरीदने के रूप में किया जाएगा बहुत व्यर्थ
    • यदि आप अपने कार्ड बेचने जा रहे हैं, तो उन्हें संग्रह से व्यवस्थित करना सबसे अच्छा है। आप Pokédex (, पहले के रूप में 25 वीं पत्र और Bulbasaur के रूप में एक पिकाचु रखकर उदाहरण के लिए) नंबर से उन्हें व्यवस्थित, और कहते हैं कि यह एक "पूरा संग्रह" है, तो इस कार्ड के नंबर नहीं करने के लिए एक झूठा बयान हो जाएगा पोकेडेक्स के समान पैटर्न के अनुसार
    • बेवकूफ़ नहीं बनना सावधान रहें और इंटरनेट पर अछूता पत्र खरीदने के लिए बहुत पैसा खर्च करें, अन्य वेबसाइटों पर ध्यान न दें, जब तक कि आपको कोई किफायती कीमत नहीं मिल पाती हो

    आवश्यक सामग्री

    • एक बांधने की मशीन (या दो, कार्ड की संख्या के आधार पर)
    • पोकेमोन कार्ड
    • कार्ड्स को स्टोर करने के लिए विशिष्ट प्लास्टिक्स (सुनिश्चित करें कि वे सटीक आकार हैं)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com