IhsAdke.com

कैन खोलें कैसे?

सलामी बल्लेबाज के बिना डिब्बे से भरा एक पेंट्री एक निराशाजनक दृष्टि की आवश्यकता नहीं है वास्तव में, यह एक चुनौती हो सकती है, जिसे आप आसानी से एक फ्लैट कंक्रीट सतह या एक चम्मच से ज्यादा कुछ नहीं निकाल सकते हैं। जाहिर है, एक सलामी बल्लेबाज का उपयोग करना आसान भी हो सकता है, और अपने खुद के आधार पर दर्जी के कुछ मूलभूत डिजाइन हैं। यदि आप यह सब बहुत जटिल पाते हैं, तो अपने नंगे हाथों से आधा आधा आधा फाड़कर भोजन भंडारण प्रथाओं में अपना क्रोध जारी कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
सलामी बल्लेबाज के बिना एक कैन खोल सकते हैं

चित्र शीर्षक ओपन ए कर चरण 1
1
एक चट्टान या कंक्रीट पर उल्टा कर सकते हैं खींचें एक चट्टान या किसी न किसी ठोस सतह का पता लगाएं। उल्टा कर सकते हैं और इस कड़ी मेहनत से किसी न किसी सतह के खिलाफ कगार को घुमाकर आंदोलन के दौरान थोड़े नीचे दबाकर इसे दबाएं।
  • अगर इसमें केवल तरल पदार्थ शामिल हो सकते हैं, तो आप इसे खड़ी कर सकते हैं और चम्मच की टिप का इस्तेमाल कर सकते हैं, ऊपर की ऊपरी किनारे को छूकर बाहरी नाली के छोटे से हिस्से के खिलाफ रगड़ सकते हैं
  • ओपन ए कैन चरण 2 नामक चित्र का शीर्षक
    2
    जब तक आप नमी नोटिस जारी रखें कुछ समय बाद, फैला हुआ किनारे को हटा दिया जाएगा, जिससे निर्माण छेद के माध्यम से नमी लीक हो जाएगी। जब आप इसे महसूस करते हैं, तो फिर से ऊपर उठ सकते हैं
  • ओपन ए कैन चरण 3 शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    कर सकते हैं के पक्ष निचोड़ ऐसा करने के लिए, सपाट सतह पर एक सीधा स्थिति में हो सकता है और दोनों हाथों से पक्षों को निचोड़ कर रख सकते हैं। धीरे-धीरे इसे धीरे-धीरे दबाए रखें, क्योंकि ढक्कन को हटाने से आपकी उंगली में कटौती हो सकती है।
    • कठिन ऑब्जेक्ट्स के खिलाफ की ओर की ओर हिट करने के लिए एक विकल्प है यह अधिक गड़बड़ी का कारण होगा, लेकिन आपकी उंगलियों को सुरक्षित रख सकता है
    • एक अन्य विकल्प छेद को खोजने और इसे चम्मच, पेचकश या अन्य उपकरण के साथ खोलना है, जो रिम के आसपास काम करता है। एक चाकू का उपयोग न करें क्योंकि यह आपके हाथों को आसानी से और घायल कर सकता है।
  • विधि 2
    एक कैन ओपनर का उपयोग करना

    ओपन ए कैन चरण 4 शीर्षक वाला चित्र
    1
    कर सकते हैं ढक्कन पर sprocket पहिया स्थिति। ढक्कन के बाहरी किनारे पर कैप ओपनर व्हील को समायोजित कर सकते हैं कुछ सलामी बल्लेबाजों में, पहिया उभरा हुआ किनारे के पास की नाली में कर सकते हैं शीर्ष पर संलग्न करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। दूसरों में, पहिया कैन के बाहर रह सकता है और एक सपाट धातु का टुकड़ा शीर्ष पर नाली में फिट होगा।
    • यदि आपके सलामी बल्लेबाज का कोई पहिया नहीं है, तो नीचे दिए गए सुझाव अनुभाग देखें।
    • कुछ बिजली सलामी बल्लेबाजों में, आपको पहिया को प्रकट करने के लिए एक सुरक्षात्मक कवर को उठाने की आवश्यकता होगी।
  • ओपन ए कैन चरण 5 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    उन्हें बंद करने के लिए सलामी बल्लेबाजों के हथियारों को कस लें। यदि आप मैन्युअल कैप सलामी बल्लेबाज का उपयोग कर रहे हैं, तो अपने हथियारों को मजबूती से बंद करें जैसा कि पहिया धातु को दबाता है, आपको सुनना या पेंचर शोर सुनना चाहिए।
    • बिजली के सलामी बल्लेबाज के मामले में, बस "ऑन" (या "ऑन") बटन दबाएं। कुछ मॉडल कर सकते हैं और स्वचालित रूप से इसे खोलने शुरू कर सकते हैं का पता लगा सकते हैं।
  • ओपन ए कैन चरण 6 शीर्षक वाला चित्र
    3
    हैंडल मुड़ें कैप सलामी बल्लेबाज की बाहों पर एक हाथ छोड़ दो, उन्हें तंग पकड़कर अपने दूसरे हाथ से, कैन सलामी बल्लेबाज के बाहर हैंडल को चालू करें। यह कैप सलामी बल्लेबाज के पूरे किनारे के चारों ओर स्थानांतरित करने की अनुमति दे सकता है, जिसके कारण धातु को कटने के लिए sprocket का कारण होता है।
    • यदि आप ढक्कन के एक छोटे टुकड़े को बरकरार छोड़ देते हैं तो यह भोजन के अंदर भोजन को संभालना आसान होता है। यह आपको भोजन में गिरने के बाद इसे खींचने के बजाय ढक्कन का इस्तेमाल करने के लिए ढक्कन उठाने और इसे वापस गुना करने देता है।
  • विधि 3
    सिर्फ हाथों के साथ एक खोलने




    ओपन ए कैन चरण 7 शीर्षक वाली तस्वीर
    1
    बड़े कैन के केंद्र में खांचे का पता लगाएं आधुनिक धातु के डिब्बे में एक श्रृंखला होती है जो कणों के केंद्र के चारों ओर एक अंगूठी बना सकती है। ये कमजोरियों का इस्तेमाल किया जा सकता है जो कर सकते हैं आंसू। बेहतर दृश्य के लिए लेबल निकालें
    • यह विधि नारको बिना छोटे डिब्बे पर काम नहीं करेगा।
  • ओपन ए कैन चरण 8 शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    अवसाद पैदा करने के लिए खांचे को दबाएं यदि आपके पास मजबूत हाथ हैं, तो आप प्रत्येक छोर पर कर सकते हैं पकड़ सकते हैं और फिर अपनी उंगलियों को खांचे पर दबा सकते हैं। अन्यथा, मंजिल पर रख सकते हैं और इसे अपने हाथ की हथेली का उपयोग करके खांचे के नीचे धक्का दे सकते हैं। अवसाद के किनारों को दबाने के लिए जारी रखें जब तक कि यह जितना भी संभव हो उतना विस्तृत नहीं हो। जब ऊपर से देखा जा सकता है जब अवसाद (या लगभग सभी) के माध्यम से चलाता है, तो अगले चरण पर आगे बढ़ें।
  • ओपन ए कैन चरण 9 शीर्षक वाला चित्र
    3
    विपरीत पक्ष पर भी उदासीनता बनाएँ 180 डिग्री को घुमाएं जिससे कि अवसाद अब नीचे का सामना कर रहा है। विपरीत दिशा में एक ही प्रक्रिया को दोहराएं, एक बार फिर आप जितनी दृढ़ता से आगे बढ़ा सकते हैं। अब आपको दो तनाव होंगे, प्रत्येक धातु सिलेंडर के एक तरफ।
  • ओपन ए कैन चरण 10 शीर्षक वाला चित्र
    4
    अवसाद भी गहरा छोड़ दो क्षैतिज रूप से पकड़ कर सकते हैं, फिर प्रत्येक फ्लैट परिपत्र कवर पर प्रत्येक हाथ का आधार (हाइपोथेनरार इमानेंस) रखें। उन्हें स्थान बनायें ताकि हाइपोथेनार प्रतिष्ठा फ्लैट क्षेत्र के शीर्ष पर स्थित हो, जो कि रिम के पास है, लेकिन केंद्र में नहीं है। अवतल सतह पर अपनी अंगुलियों को मिलाकर रखें और दोनों हाथों को अपने हाथों से धकेलने के साथ-साथ दोनों सिरों को निचोड़ कर सकते हैं। अन्य अवसाद के लिए दोहराएं
    • यदि यह काम नहीं कर रहा है, तो मंजिल पर कैन की सपाट सतह को स्थापित करने का प्रयास करें और इसे अपने हाथ या घुटने से दबाएं।
  • ओपन ए कैन चरण 11 शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    आंसू धीरे धीरे कर सकते हैं अब आप प्रत्येक पक्ष पर एक महान अवसाद के साथ, एक घंटे की घंटी की तरह आकार कर सकते हैं। अवसाद के दोनों तरफ कर सकते हैं पकड़ो, फिर उन्हें पीछे और पीछे झुककर दो हिस्सों को अलग करें। धातु को टूटने पर आपको सीटी सुननी चाहिए, जो जल्द ही खोल सकते हैं
  • 6
    धातु के टुकड़े निकालें जैसा कि आप सचमुच के केंद्र को फाड़ सकते हैं, धातु के छोटे टुकड़े शायद भोजन में चले गए हों। सावधानी से देखो ताकि आप खाना खाने से पहले उन्हें निकाल सकते हैं, या बस के बाहर के किनारे के चारों ओर भोजन फेंक सकते हैं। यह अनुशंसित है कि किसी अन्य कंटेनर में भोजन को छंटनी धातु किनारे के बिना रखा जाए।
  • युक्तियाँ

    • यदि सलामी बल्लेबाज के पास एक पहिया या घुमाने के लिए संभाल नहीं है, तो यह एक पुराने-फ़ैशन वाला मॉडल होने की संभावना है। ये बाहरी नाली के साथ ढक्कन को काटने के लिए तेज ब्लेड हैं आंदोलन के दौरान उभरा हुआ किनारे के खिलाफ सलामी बल्लेबाज को स्थिर करने के लिए ब्लेड के ऊपर दांतेदार धातु के टुकड़े का उपयोग कर आप घुमा सकते हैं और घूमने के लिए सलामी बल्लेबाज को ऊपर और नीचे झुकाएं।

    चेतावनी

    • इलेक्ट्रिक ओपनर्स आमतौर पर पूरे ढक्कन को हटा सकते हैं और इसे एक चुंबक के साथ उठा सकते हैं यदि आप प्रक्रिया के दौरान कर सकते हैं नहीं पकड़, तो यह कटौती के बाद बंद हो जाएगा।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (2)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com