IhsAdke.com

कैसे मंत्रिमंडल टिका समायोजित करें

अगर आपके मंत्रिमंडलों के टिकाएं इन की तरह दिखाई देते हैं, तो आप उन्हें बेहतर ढंग से बनाने के लिए कई दिशाओं में समायोजित कर सकते हैं। दोनों नए और पुराने दरवाजे परिवर्तित किए जा सकते हैं, और यदि आप सावधान और धैर्यपूर्वक धीरे-धीरे समायोजन कर रहे हैं तो यह काफी आसान है।

चरणों

  1. 1
    कोठरी के द्वार को बंद करें और ध्यान से देखें कि उसे किस दिशा में जाना चाहिए। क्या यह अपने पड़ोसियों के साथ खड़ा है? क्या यह बहुत अधिक या बहुत कम है? क्या यह पूरी तरह से बंद है? क्या यह एक बड़ा अंतर या ओवरलैप छोड़ देता है?
  2. 2
    काज तक पहुँचने के लिए दरवाजा खोलो। काम करते समय अधिक सुविधा रखने के लिए कैबिनेट से ऑब्जेक्ट निकालें।
  3. 3
    काज को खड़ी समायोजित करें। आपको इसे एक बार में सभी दरवाजे के टिकाओं पर करना पड़ सकता है शीर्ष और नीचे स्क्रू को ढोना और आवश्यकतानुसार दरवाजे को ऊपर या नीचे ले जाएं, फिर से शिकंजा कस लें।
    • बोल्ट को ढक कर दरवाजा पकड़ो, या यह अपनी प्रारंभिक स्थिति से पूरी तरह से स्लाइड कर सकता है।



  4. 4
    में या बाहर काज को समायोजित करें इस स्क्रू को हटा दें और दरवाजे को बाहर या बाहर ले जाएं।
    • इस दिशा में एक समय में एक काज को समायोजित करने का प्रयास करें। यह वांछित सेटिंग से बहुत दूर जाने से दरवाजा वजन को रोकने में मदद करेगा। द्वार का समर्थन करें, खासकर यदि आप एक समय में सभी क्षैतिज समायोजन शिकंजे को ढीले कर देते हैं।
  5. 5
    यह पेंच सीधे कगार पर ले जाता है दरवाज़े के इस कोने को फ्रेम से ढके (वामावर्त) दरवाजे को फ्रेम से दूर स्थानांतरित करने की ओर बढ़ने के लिए इसे (दक्षिणावर्त) कस लें
    • इस सेटिंग का उपयोग दरवाजे को ठीक करने के लिए भी किया जा सकता है जो सही नहीं लटका है। यदि शीर्ष नीचे से दाएं या नीचे की ओर छोड़ा गया है, तो गलती को ठीक करने के लिए ऊपर या निचले हिस्सों को अलग से समायोजित करें।
  6. 6
    प्रत्येक चरण के बाद दरवाजे बंद करें और अपनी प्रगति की समीक्षा करें। क्रमिक सुधार करें।

युक्तियाँ

  • अलग-अलग दिशाओं में अलग-अलग समायोजित करें, खासकर प्रारंभिक सेटिंग्स के लिए, जो आम तौर पर मोटे होते हैं
  • हिंग को धीरे-धीरे समायोजित करें थोड़ा समायोजित करें, फिर से जांचें और समायोजित करें।
  • सुनिश्चित करें कि स्लॉट किए हुए छेद (क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर समायोजन के लिए) में शिकंजा सुरक्षित होने के बाद सुरक्षित हैं। ये शिकंजे मंत्रिमंडल के दरवाजे का समर्थन कर रहे हैं और जगह में समायोजन धारण कर रहे हैं।

चेतावनी

  • जब ऊर्ध्वाधर समायोजन शिकंजा धीरे-धीरे और दरवाजे के वजन के लिए समर्थन के साथ ढीला कर देता है, ताकि यह आपके स्थान के अंत तक पूरी तरह से स्लाइड न करे। बोल्ट को ढीली करते हुए दरवाजे को पकड़ने में मदद करने के लिए किसी से पूछो
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com