IhsAdke.com

वॉशिंग मशीन कैसे खरीदें

एक अच्छी वाशिंग मशीन में निवेश करना जाहिर तौर पर आज बाजार पर निर्माताओं की विशाल विविधता को देखते हुए एक आसान काम नहीं है। मूल्य के रूप में कुछ पहलुओं के अतिरिक्त, आपको अपने घर, व्यापार या कोंडो के लिए सही वॉशर चुनने में कई अन्य महत्वपूर्ण कारकों पर भी ध्यान देना चाहिए।

चरणों

वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
आवश्यक लोड के आकार का निर्धारण करें अपने परिवार के 4 लोग या उससे कम है, तो एक वॉशर 115 लीटर जब तक आप पर्दे या तकिए तरह बातें धोने के लिए योजना बना रहे हैं, आम तौर पर पर्याप्त से अधिक है।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 2
    2
    निर्धारित करें कि आपको ऊपरी या ऊपरी हिस्से में खुलने वाला वॉशर चाहिए जो लोग इस मोर्चे पर खुलते हैं वह हमेशा अधिक किफ़ायती और संचालित करने के लिए शांत होते हैं, लेकिन अक्सर अधिक अप्रिय गंध का कारण होता है
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 3
    3
    इकाई पर बिजली की खपत नोटों की जांच करें बिजली और पानी बचाने के लिए, इस संबंध में एक अच्छी रेटिंग के साथ एक मशीन प्राप्त करना सुनिश्चित करें
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 4
    4
    कंपन और शोर का स्तर जांचें शूटर मशीनों में अक्सर सीधा ड्राइव मोटर तकनीक होती है, जो बेल्ट के उपयोग को समाप्त करती है, जिससे अनावश्यक कंपन कम हो जाती है।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    पहले से देखने के लिए कपड़े धोने का उपाय करें कि आप कितने स्थान का उपयोग कर सकते हैं। अगर आपके घर में थोड़ी सी जगह है, तो स्टैकेबल मशीन का इस्तेमाल करके मदद मिल सकती है। एक अन्य विकल्प एक संयोजन वाशर / ड्रायर का उपयोग करना है - जो एक पूर्ण चक्र में कपड़े धो सकते हैं और सूखा सकते हैं।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 6
    6



    संभव ब्रांडों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप खरीदना चाहते हैं। ब्राजील में कई निर्माता हैं, जैसे सैमसंग, एलजी, जीई, इलेक्ट्रोलक्स, ब्रस्टेम्प और कई अन्य।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 7
    7
    नीचे विशेष विशेषताओं को लिखें जो आपकी व्यक्तिगत आवश्यकताओं के लिए उपयोगी हो सकते हैं। उदाहरण के लिए, सैमसंग वाशिंग मशीन में अनन्य "सिल्वर वॉश" तकनीक है, जो चांदी के कणों का उपयोग 99% बैक्टीरिया (कंपनी के अनुसार) को प्रभावी ढंग से हटाने के लिए करती है, इस प्रकार कपड़े को मोटे से दो सप्ताह तक रखने के लिए।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 8
    8
    प्रत्येक ब्रांड की उपभोक्ता समीक्षा पढ़ें, उन चीजों को ध्यान में रखते हुए जिन्हें बार-बार उल्लेख किया गया है सकारात्मक और नकारात्मक के बारे में क्या कहा गया है? यह भी ध्यान दें कि कौन से विशिष्ट मॉडल की सबसे सकारात्मक समीक्षा है इंटरनेट पर समीक्षा के कई स्वतंत्र स्रोत हैं, आप Google या किसी अन्य खोज साइट पर खोज सकते हैं।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक टाइप करें चित्र 9
    9
    देखें कि क्या आपके क्षेत्र में चयनित भागों के लिए स्पेयर पार्ट्स और तकनीशियन आसानी से उपलब्ध हैं या नहीं। यह बहुत निराशाजनक होगा यदि आपका मशीन काम करना बंद हो जाता है और आपको मरम्मत के लिए सप्ताह इंतजार करना पड़ता है। या उससे भी बदतर, एक नया खरीदने के लिए क्योंकि कोई इसे ठीक नहीं कर सकता है।
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 10
    10
    आपके द्वारा समीक्षा की गई प्रत्येक ब्रांड के लिए प्रदर्शन नोट्स की तुलना करें सबसे अच्छा के लिए श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ और 0 के लिए 10 अंक दें। :
    1. लोड क्षमता
    2. कंपन और शोर स्तर
    3. बिजली की बचत
    4. सफाई की दक्षता
    5. आयाम
    6. भार
    7. विशेष सुविधाएँ
  • वॉशिंग मशीन खरीदें शीर्षक से चित्र चरण 11
    11
    मूल्य और प्रदर्शन का मूल्यांकन करें ऊपर वर्णित ग्रेड के साथ विभिन्न ब्रांडों की जांच करने के बाद, प्रत्येक मशीन ब्रांड (या मॉडल) के औसत की गणना करें और इस नई सूची को नीचे लिखे, शीर्ष पर सबसे ऊपर और नीचे तल पर सबसे नीचे। फिर प्रत्येक आइटम की कीमत देखें तो आपके पास एक स्पष्ट अनुमान है कि किस मशीन पर आपके विशिष्ट उद्देश्य के लिए सबसे अच्छा काम करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • जांच से बचें, जो वाशर के एक विशेष मेक या मॉडल की प्रशंसा करता है। यह लड़का बहुत पक्षपाती है और आपको बेहतर निर्णय लेने में मदद नहीं करेगा।
    • पत्रिकाओं और इंटरनेट पर डिस्काउंट कूपन देखें
    • कुछ कपड़े धोने पर राय और युक्तियों के लिए पूछें

    चेतावनी

    • उन वेबसाइटों में विश्वास न करें जो श्रेष्ठ वाशिंग मशीनों का रैंक बनाते हैं। हालांकि सबसे अच्छे मॉडल सूचीबद्ध अधिकांश लोगों के लिए उपयोगी हो सकते हैं, वे आपके परिस्थितियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प नहीं हो सकते हैं।
    • अपने कपड़े पर खराब गंध को रोकने के लिए ड्रायर में जंग के लिए जाँच करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com