IhsAdke.com

आपकी फ्रंट भार वॉशर के लिए आवश्यक साबुन राशि को कैसे जानिए

यह आलेख चर्चा करेगा कि आपके मोर्चे लोडिंग मशीन पर आपको कितना तरल साबुन का उपयोग करना चाहिए। बहुत सारे साबुन का उपयोग नहीं करने के कई कारण हैं, और इनमें से कुछ इस आलेख में शामिल किए जाएंगे। कुछ लोग आपकी मशीन के जीवन को कम कर रहे हैं, गंध की वृद्धि या कारण है कि आगे-लोडिंग वॉशिंग मशीन समय और अधिक पारिस्थितिक स्थिरता के साथ प्राप्त करते हैं।

चरणों

चित्र से पता चलता है कि कितने लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर को चरण 1 का उपयोग करना चाहिए
1
निर्धारित करें कि आपके द्वारा प्रयोग किया जाने वाला पानी कठोर या नरम है नरम पानी कम साबुन के लिए पूछता है।
  • यह देखने के लिए त्वरित परीक्षण करना संभव है कि क्या आप किसी भी साबुन को जोड़ने के बिना सामान्य चक्र पर वॉशर को बदलकर बहुत अधिक तरल साबुन का उपयोग कर रहे हैं। किसी भी कपड़ों को न तो रखें - मशीन को खाली जगह दें।
  • पांच मिनट के बाद और पहली नाली से पहले, देखें कि क्या पानी की सतह पर साबुन के बुलबुले हैं। तुम एक टॉर्च का उपयोग गिलास दरवाजे के माध्यम से ड्रम के अंदर देखने के लिए या विराम बटन पुश करने के लिए, जब आप दरवाजा कुंडी की आवाज सुनना ढीला, दरवाजा निरीक्षण करने के लिए खोलने की आवश्यकता हो सकती किया गया था।
  • अब, दरवाजा बंद करें और चक्र फिर से शुरू करें। पहला भरने का चक्र तब होता है जब साबुन जो आम तौर पर कपड़े में जोड़ता है पहले नाली के बाद प्रत्येक भरने का चक्र केवल कुल्ला करता है।
  • अगर पहले नियमित शुल्क के बाद बुलबुले थे, तो आप इतने साबुन का इस्तेमाल कर रहे थे कि नियमित कुल्ला चक्र भी सभी को हटाने में सक्षम नहीं थे। यह समस्या आपके कपड़ों के जीवन को कम कर सकती है क्योंकि धो चक्र के समाप्त होने के बाद उत्पाद जारी रखने के लिए उन्हें नहीं बनाया गया था।
  • आप यह भी देख सकते हैं कि क्या आपके धुएँ में साफ-साफ़ साबुन को साफ तौलिये का भार लगाकर रखा गया है जो अभी तक कपड़े धोने के बिना सामान्य चक्र का उपयोग नहीं किया गया है। पहले चक्र के अंत में फिर से देखें और देखें कि क्या पानी में कोई बुलबुला है। यदि हां, तो तौलिये पिछले washes से soapy हैं
  • चित्रा का शीर्षक है कि कितना लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 2 का उपयोग करना चाहिए
    2
    यदि पानी नरम है, तो आपको केवल एक उच्च-दक्षता तरल साबुन के एक चमचे के बारे में की आवश्यकता है। कुछ लोग कहेंगे कि आपको तरल के बजाय पाउडर संस्करण का उपयोग करने की आवश्यकता है कोई है जो मशीनों सामने लोडिंग में काम किया है और उन्हें पूरी तरह से उतरा है उन्हें मरम्मत के लिए के रूप में, कहते हैं कि पीसा हुआ संस्करण है कि पूरी तरह से भंग नहीं करता है अपनी मशीन के भीतरी भागों धातु की recesses दर्ज कर सकते हैं और समय के साथ,, कारण कि ये भाग घंटे से पहले विफल हो जाते हैं। तो, तरल साबुन का उपयोग करें और आपके पानी के लिए सही मात्रा
  • चित्रा का शीर्षक है कि कितना लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 3 का उपयोग करना चाहिए



    3
    यदि पानी कठिन है, तो उच्च दक्षता वाली तरल साबुन के दो चम्मच से अधिक (एक कप का आठवां) उपयोग न करें। एक संदर्भ के लिए, तरल कपड़े धोने के कपड़े के दो चम्मच कपड़े ढक्कन के नीचे कवर होते हैं जो निर्माता उत्पाद को मापने के लिए प्रदान करता है।
    • सोचें: साबुन निर्माता उत्पाद बेचने के बारे में चिंतित है और कम उपयोग नहीं करने के लिए कहेंगे, क्योंकि यह कम बेच देगा मशीन निर्माता भी क्योंकि बहुत अधिक अपने कपड़े धोने की मशीन पहले कार्य करना बंद कर, जो फिर से समय से आगे आप अपने ग्राहक होने के लिए कारण होगा बनाने के लिए और उसे अधिक लाभ दे देंगे आप बहुत ज्यादा साबुन का उपयोग नहीं करने से नहीं कहेंगे।
  • चित्रा के शीर्षक से पता चलता है कि कितने लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर को चरण 4 का उपयोग करना चाहिए
    4
    एक या दो महीने के लिए ऊपर दिए गए साबुन की सही मात्रा का उपयोग करने के बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप साबुन का पानी और ब्रांड का इस्तेमाल करते हैं, उसी पूर्व परीक्षण करें, राशि सही है।
  • चित्रा का शीर्षक है कि कितना लाँड्री साबुन से फ्रंट लोड वॉशर चरण 5 का उपयोग करना चाहिए
    5
    अतिरिक्त उत्पाद गंध को भी बढ़ाता है कि अधिकांश फ्रंट-लोडिंग मशीन में या समय के साथ होगा। साबुन का काली ढालना है जो आपकी मशीन के पाइप के अंदर बढ़ता है। यदि आप सही मात्रा के पास तरल साबुन की मात्रा का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इसे अभी तक गंध नहीं कर सकते हैं, लेकिन समय के साथ, अधिकांश सामने लोडर
  • युक्तियाँ

    • सक्रिय रहें ... आपको एक बदबूदार मशीन के साथ रहने की ज़रूरत नहीं है, और हमेशा कोई है जो आपको बताएगा कि समस्या को कैसे हल करें। हमारे उदाहरण में, कम साबुन का उपयोग करें
    • कम उच्च तरल तरल साबुन के साथ अधिक है आप इस बात से प्रभावित होंगे कि आपके कपड़ों को साफ करने के लिए आपके उत्पाद की कितनी कम जरूरत है।
    • यह लेख सामने वाले लोडिंग वॉशिंग मशीन के किसी भी ब्रांड पर लागू होता है, क्योंकि वे पहले धोने वाले चक्र में बहुत कम मात्रा में पानी का उपयोग करते हैं। ब्रांडों व्हर्लपूल ™ (युगल ™), मेटैग ™ (नेपच्यून, मैक्सिमा ™), एलजी ™, इलेक्ट्रोलक्स ™, सैमसंग ™ (VRT ™), Kenmore ™ (संभ्रांत ™), जीई ™ (प्रोफ़ाइल ™) और अन्य शामिल हैं। कि पहली धोने चक्र में उपयोग किया जाता है पानी की बहुत थोड़ी मात्रा: उच्च दक्षता मशीनों, इस तरह के उच्च लोड के रूप में किसी भी अन्य शैली, भी एक ही कारण के लिए अब तक कम साबुन की आवश्यकता है।
    • आपकी वॉशिंग मशीन का पहला चक्र एकमात्र चक्र है जिसमें साबुन का उपयोग किया जाता है। ज्यादातर मामलों में, फ्रंट लोडिंग मशीन केवल 11.4 करने के लिए 18.9 एल पानी का उपयोग करता है और फिर यह है कि आप का इस्तेमाल किया है कपड़े धोने की राशि जोड़ सकते हैं और आप इस तरह के उत्पाद की कोई मिश्रण राशि है कि मिल जाएगा थोड़ा पानी यदि आपने सिंक में बहुत डिटर्जेंट डाल दिए हैं और आप बुलबुले से छुटकारा नहीं पा सकते हैं, तो आप जानते हैं कि मैं किस बारे में बात कर रहा हूं। एक और उदाहरण डिटर्जेंट के साथ अपने हाथ को एक से अधिक बूंद या दो का उपयोग करने के लिए धोने की कोशिश कर रहा है - सभी साबुन को कुल्ला करने के लिए लंबे समय लगता है यह समस्या आपके वॉशर में क्या हो रहा है के समान है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com