IhsAdke.com

वेल्क्रो को साफ कैसे करें

वेल्क्रो एक तेज़ और उपयोगी आलिंगन है जो लगभग हर प्रकार के ऑब्जेक्ट में आम हो गया है, जिसे एक अकड़ना चाहिए। हुक पट्टियों से जुड़ा है, अच्छी तरह से मजबूत है, लेकिन वे सभी प्रकार की लिंट, बाल और कचरा भी उठाते हैं। बिना काम के कैसे मैं इसे साफ कर सकता हूं?

चरणों

  1. 1
    पर ध्यान न दें। यदि वेल्क्रो अभी भी तंग है, तो उसे साफ करने की कोई आवश्यकता नहीं है। यदि आप अपने साफ वेल्क्रो की प्रशंसा करने में बहुत समय बिताने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं, तो यह ठीक से काम कर रहा है, अगर इसे साफ करने की कोशिश मत करो।
  2. 2
    अपनी उंगलियों के साथ एक प्रकार का वृक्ष टेप अपनी उंगलियों के साथ आप जो भी कर सकते हैं उसे निकालें, बन्द करना और खींचें, जैसा कि आप एक ब्रश के साथ करेंगे।
  3. 3
    हुक की पंक्तियों के बीच पिन, स्टेपल या अन्य पॉइंट ऑब्जेक्ट पास करें।



  4. 4
    छोटे लिंट को हटाने के लिए चिमटी का उपयोग करें, खासकर जब वे पिछले चरण में खोले गए हैं।
  5. 5
    पंक्तियों के बीच एक सूखी टूथब्रश चलाएं हुक की पंक्तियों के बीच एक ही दिशा में जाएं यह अन्य तरीकों के बाद सबसे अच्छा काम करता है आपको हर चीज को हटाने की ज़रूरत नहीं है, केवल वेल्क्रो के लिए ठीक से काम करने के लिए पर्याप्त है
  6. 6
    साबुन और पानी का उपयोग करें यदि वस्तु धोया जा सकता है पंक्तियों के बीच एक पुराने टूथब्रश के साथ हुक रगड़ें। साबुन का पानी त्वचा और तेल के फ्लेक्स को साफ करने में मदद करता है जो कि लिंट के साथ गर्भवती हो गए हैं। अच्छी तरह से कुल्ला और सूखी अनुमति देते हैं

युक्तियाँ

  • एक velcro बंद
    यदि आप वेल्क्रो के साथ कपड़े का एक टुकड़ा धो रहे हैं, तो कसकर वेल्क्रो को बंद करें, जहां तक ​​संभव हो तो हुक को कवर करें। यह लिंट नहीं करने में मदद करेगा और वेल्क्रो को अन्य कपड़ों के टुकड़ों को बर्बाद करने से रोक देगा। वेल्क्रो के साथ नाजुक वस्तुओं को न धोएं- वेल्क्रो के टुकड़े को अलग से या कपड़े धोने के बैग में रखें ताकि इससे दूसरे कपड़ों को नुकसान नहीं पहुंचेगा।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com