IhsAdke.com

एक लकड़ी के ढांचे के बाहर कैसे पेंट करें

यहां लकड़ी के ढांचे के बाहरी रंग को कैसे चित्रित करना है

चरणों

पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 1
1
एक उच्च दबाव वॉशर के साथ अपनी तैयारी शुरू करो हालांकि यह सफाई में प्रभावी हो सकता है, यह बहुत सावधानी से किया जाना चाहिए, बिक्री के समय नहीं, या साइडिंग को नुकसान पहुंचा सकता है और लकड़ी और दीवारों को गीला कर सकता है। इस बारे में पहली अवधारणा, करदाताओं द्वारा दी गई, यह है कि आप इसे तब तक नहीं धो सकते हैं जब तक आप इसे कम से कम एक महीने के लिए सूखा नहीं देना चाहते हैं आप गीली लकड़ी को पेंट नहीं करना चाहते अपनी पसंद करें
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 2
    2
    बड़े ढांचे में, मचान सीढ़ियों से बेहतर हो सकता है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 3
    3
    ब्लीच और पानी के साथ सभी ढालना, पहले केवल पानी, और फिर ब्लीच।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ द लाइडन स्ट्रक्चर चरण 4
    4
    सभी नाखूनों को समायोजित करें
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 5
    5
    सभी ढीले साइडिंग, सजावट और सामान स्क्रू करें
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 6
    6
    सभी सील पेंट रेत कठोर सैंडिंग पेपर का प्रयोग न करें क्योंकि यह बहुत लंबे समय तक नहीं टिकता है और नियंत्रित करना मुश्किल है। मकिना 5 `डिस्क सैंडर आदर्श है - आमतौर पर 80, 100 या 120 अनाज, यह निर्भर करता है आप धीरे-धीरे हर इंच की रेत कर सकते हैं, और कोई भी दिखाई नहीं दे सकते हैं। यदि सही तरीके से उपयोग किया जाता है, तो उसे आधे दिन या उससे अधिक समय तक रहना चाहिए।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 7 नामक छवि



    7
    जब छीलने के रंग को पीसता है, तो धूल पेंट को साँस लेने से बचने के लिए चेहरे का मुखौटा का उपयोग करें। पुराने रंग का नेतृत्व और आप को जहर कर सकते हैं। डीबगिंग का एक फायदा यह है कि यह आपकी धूल को कम करता है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 8
    8
    जंगली नाखूनों को सील करने के लिए, पनियां निकालें आदि बुध का उपयोग करें। हालांकि, यह विषाक्त है - विशेष रूप से रासायनिक के कारण फिल्टर के साथ एक मुखौटा का उपयोग करें
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ी स्ट्रक्चर स्टेप 9
    9
    खिड़कियों पर पेंट को सही करें और खुली पैच और पैच को हटाकर शीशे का आवरण करें। लाल लकड़ी के रेत की लकड़ी के लिए संकीर्ण होने के लिए ईकाई के साथ रेतीले और पॉलिश किए जाने की आवश्यकता हो सकती है सफ़ेदता और अत्यधिक सूखी लकड़ी पर flaxseed तेल का थोड़ा मिश्रण का प्रयोग करें। आप अत्यधिक स्राव को बंद करने के लिए शीसे रेशा भी उपयोग कर सकते हैं। प्राइमर तेल पर आधारित कभी भी प्राइमर का इस्तेमाल न करें क्योंकि यह लकड़ी को नहीं उठाएगा।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर स्टेप 10 नामक छवि
    10
    एक रोलर स्क्रीन के साथ 5 लीटर बाल्टी में पेंट करें, और एक हुक को सीढ़ियों और मचान पर लटकाए ताकि यह स्लाइड हो सके। सभी उपकरण हुक से लैस किया जा सकता है पेंट में एक रोलर (बेहतर गुणवत्ता के लिए लंबा) पास करें, और फिर एक पेंटब्रश के साथ पेंट करें। तीन और एक आधा इंच एक्रिलिक ब्रश हल्के, उपयोग में आसान है, और किसी भी आवेदन के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। बाल्टी पर लटका करने के लिए ब्रश धारक को खरीदा जा सकता है। स्प्रे पेंट तेजी से होता है, लेकिन मैन्युअल काम के आवेदन कभी नहीं होगा क्योंकि रंग आमतौर पर बंदूक से पतला होता है। सस्ती सामग्री का उपयोग करने वाले और सेवा खर्च करने वालों के लिए सावधान रहें। अक्सर, वे उच्चतम कीमतों पर शुल्क लेते हैं और नौकरी सस्ते में करते हैं।
  • एक लकड़ी की संरचना के बाहरी रंग के चित्र को शीर्षक से चित्र 11
    11
    इसे भरें कच्ची लकड़ी की तुलना में भरने पर पेंट करना बेहतर होता है। सभी नाखून छेद या तेल-आधारित विंडो तामचीनी के साथ व्यास में एक या दो सेंटीमीटर तक कुछ भी भरें। अनावश्यक विकल्प के साथ पैसे बनाने का निर्णय लेने से पहले केवल एक ही चीज का इस्तेमाल किया जाता है। पेंटिंग से पहले एक दिन तामचीनी सतह सूखा। आप बड़े छेद में शीसे रेशा भी भर सकते हैं सबसे ऊर्ध्वाधर जोड़ों, दरारें और कुछ छेदों में, आप सबसे लंबे समय तक, इलास्टोमेरिक पेंट कॉलाईिंग का उपयोग कर सकते हैं। खिड़कियों और ट्रिम के रूप में ऊर्ध्वाधर फ्रेमन का चयन करें कोकिंग को अधिक मत करो, और खोलने के लिए एक काटने के उपकरण का उपयोग करें, हालांकि यह मुश्किल है और आवश्यक नहीं हो सकता है सिद्धांत यह है कि यह सांस लेने संभव है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीविन स्ट्रक्चर स्टेप 12
    12
    चित्रकारी से पहले आपको पूरी सतह पर पेंट का प्रयोग करना चाहिए। अन्यथा, पुरानी पेंटिंग में "ऑक्सीकरण" एक नया जला देगा, और 1 या 2 साल में इसे पहना जाएगा। यदि इस्तेमाल किया जाता है, तो स्याही एक दशक से भी अधिक समय तक रहती है। मैंने 2000 में महंगे बाहरी प्राइमर के साथ दो घरों और एक डुप्लेक्स को चित्रित किया था, और 2010 में, मुझे अब तक कोई झलक नहीं है।
  • पेंट द एक्सटोर ऑफ अ लकड़ीन स्ट्रक्चर चरण 13
    13
    स्याही चुनें हल्का स्याही, सॉल-गहरे रंग को अवशोषित करता है, और तेजी से तोड़ने की प्रवृत्ति को दर्शाता है। तेल पर आधारित प्राइमर पर केवल "100% ऐक्रेलिक" के 2 कोट का उपयोग करने के लिए बेहतर। लेटेक्स बाहर नहीं रह जाएगा दो कोट एक से अधिक लंबे समय तक रहेंगे एक अच्छी पेंटिंग नौकरी दस से पन्द्रह वर्षों तक चलनी चाहिए। आमतौर पर, हमेशा की तरह, सबसे अच्छा स्याही अधिक लागत। अच्छे ब्रांडों का उपयोग करें, और रियायती टूल स्टोर पर पेंट खरीदना न करें क्योंकि वे लाभ में अधिक रुचि रखते हैं।
  • चेतावनी

    • सड़क पर चित्रकारी खतरनाक हो सकती है, जब ऊंचाई शामिल होती है लंबा सीढ़ियों को बांध दिया जाना चाहिए। मचान सबसे सुरक्षित है क्योंकि अगर कोई फिसल जाता है, तो उसे आसानी से मिल सकता है हमेशा एक योजना को ध्यान में रखें, यदि खराब स्थिति होती है। कभी इसे जोखिम नहीं है
    • शहर ने मुझसे पूछा कि एक भारी झुका हुआ छत के बीच में एक अटारी का बाहरी भाग पेंट करने के लिए। मैंने एक रस्सी को एक बाड़ से बांध दिया और इसे छत पर फेंक दिया जहां मैं चढ़ना चाहता था। मैं ऊपर गया और रस्सी पर एक हाथ रखा और सभी तैयारी और एक हाथ से पेंट किया था, जबकि किसी ने मुझे सामग्री सौंप दिया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com