IhsAdke.com

पीएसपी 2 बी.कॉम के साथ पीएसपी पर यूट्यूब वीडियो कैसे देखें

बहुमुखी पीएसपी एक शक्तिशाली उपकरण है, जो उपयोगकर्ताओं को कई अन्य पोर्टेबल कंसोल की तुलना में बेहतर ग्राफिक्स के साथ फिल्में चलाने और देखने की अनुमति देता है। लेकिन यूट्यूब वीडियो के बारे में क्या? डिफ़ॉल्ट ब्राउज़र और उपलब्ध RAM के साथ समस्या के कारण, PSP के माध्यम से ऑनलाइन स्ट्रीमिंग वीडियो काम नहीं कर सकता है। जब आप महसूस करते हैं कि इंटरनेट पर वीडियो प्रसारित करने वाले पतों को सही ढंग से पुन: प्रस्तुत नहीं किया जा रहा है, तो इन बाधाओं को दूर करने के लिए PSP2B साइट का उपयोग करें।

चरणों

विधि 1
PSP2B साइट से डाउनलोड करना

PSP2B.Com के साथ PSP पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 1
1
PSP2B मुख पृष्ठ दर्ज करें पीएसपी चालू करें और लैपटॉप का इंटरनेट ब्राउज़र डालें। ब्राउज़र खोलने के बाद, खोज बार में पता (PSP2B.com) का URL दर्ज करें
  • PSP2B.Com चरण 3 पर PSP पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक वाला चित्र
    2
    खोज पृष्ठ पर जाएं पृष्ठ लोड होने पर, नीचे स्क्रॉल करें और "खोज शुरू करने के लिए यहां क्लिक करें" लिंक पर क्लिक करें। खोज पृष्ठ खुल जाएगा
  • PSP2B.Com के साथ PSP पर YouTube वीडियो देखें शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    3
    उन्नत खोज फ़ंक्शन का उपयोग करें इसके साथ, आप खोज को सीमांकित कर सकते हैं और वांछित वीडियो को जल्दी से ढूंढ सकते हैं। PSP पर देखे जाने वाले यूट्यूब वीडियो का पूरा नाम दर्ज करें
  • PSP2B.Com के साथ PSP पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 5
    4
    वीडियो का प्रतिनिधित्व करने वाली छवि पर क्लिक करें शायद कुछ अलग फाइल प्रकार दिखाई देंगे - पीएसपी पर सबसे अच्छा क्या काम करता है एचडी (लो रिज़) है
    • यदि एचडी वीडियो पीएसपी पर काम नहीं करता है, तो निम्न संकल्प पर इसे डाउनलोड करना सबसे अच्छा हो सकता है।
    • फ़ाइल एक्सटेंशन ".mp4" में समाप्त होना चाहिए अन्य प्रकार कंसोल पर काम नहीं कर सकते हैं
    • जब आप वीडियो को सहेजना चाहते हैं, इस बारे में कोई संदेश दिखाई देता है, तो "वीडियो" नामक फ़ोल्डर चुनें।
  • PSP2B.Com के साथ PSP पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 7
    5
    सेवा की शर्तों से सहमत अब जब वीडियो पहले से ही चुना गया है, आपको एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जो आपको पीएसपी 2 बी की सेवा की शर्तों के बारे में बताएगा। उनसे सहमत होने से पहले शर्तों को पढ़ें।
  • PSP2B.Com के साथ PSP पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 8
    6
    "डाउनलोड मूवी" विकल्प का चयन करें। फ़िल्टर अनुभाग में, कुछ एक्सटेंशन (एमपी 3, एमपी 4, अन्य के बीच में दिखना चाहिए)। मीडिया एक्सटेंशन का प्रकार चुनें - यूट्यूब के लिए, "डाउनलोड मूवी" विकल्प चुनें।



  • PSP2B.Com के साथ पीएसपी पर यूट्यूब वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 9
    7
    फ़ाइलों की सूची को ताज़ा करने के लिए खोज परिणामों की प्रतीक्षा करें। कई प्रकार दिखाए जाएंगे, साथ ही स्रोत स्थान और अन्य जानकारी जो डाउनलोड को प्रभावित कर सकती हैं। वह आइटम चुनें, जिसे आप अपने मामले के लिए सबसे उपयुक्त मानते हैं।
  • PSP2B.Com के साथ PSP पर YouTube वीडियो देखें शीर्षक से चित्र चरण 10
    8
    डाउनलोड समाप्त होने के लिए कृपया प्रतीक्षा करें। किसी भी लिंक का चयन करते समय, पीएसपी को डाउनलोड शुरू करना चाहिए। पूरा होने पर, वीडियो सामान्य रूप से कंसोल पर देखने के लिए उपलब्ध होना चाहिए। PSP पर "वीडियो" फ़ोल्डर दर्ज करें और उसे वापस चलाएं
  • विधि 2
    क्लियरिंग पीएसपी मेमोरी

    1. 1
      महत्वपूर्ण फाइलें सहेजें या कॉपी करें PSP मेमोरी को सुधारने से सभी सहेजी गई सूचनाओं और खेलों को हटा दिया जाता है, जिसमें खाता और गेम शामिल होते हैं जो पीएसपी से डाउनलोड किए गए थे। खाता मिट या अक्षम नहीं किया जाएगा, लेकिन कुछ आइटम जिन्हें आप लैपटॉप पर जगह लेते हैं, उन्हें पता भी नहीं किया जाएगा।
      • पुन: स्वरूपण करने के बाद आप अपने खाते को फिर से PSP पर फिर से कनेक्ट कर सकते हैं। अगली बार PSP में साइन इन करने के लिए बस साइन इन करें और जानकारी सहेजें।
      • पीएपी स्टोर (पीएसपी स्टोर) द्वारा खरीदे गए गेम भी रीफैंटिंग से प्रभावित नहीं होंगे। डेटा आपके खाते से जुड़ा हुआ है, यह नोटबुक को कारखाने सेटिंग में वापस करने के बाद इसे फिर से डाउनलोड करने की इजाजत देता है।
    2. 2
      "सिस्टम सेटिंग" दर्ज करें "होम" बटन दबाएं - अधिकांश पीएसपी पर, यह डिवाइस के निचले बाएं कोने में है - और बाएं जाने के लिए दिशात्मक का उपयोग करें और "सिस्टम सेटिंग" अनुभाग ढूंढें। दिशात्मक पैड पर, मेनू दर्ज करने के लिए नीचे दबाएं।
    3. 3
      मेमोरी कार्ड प्रारूपित करें "सिस्टम सेटिंग्स" फ़ोल्डर में सूची के अंत में एक विकल्प होता है, जिसे "प्रारूप मेमोरी स्टिक" कहा जाता है इसे कर्सर के साथ चुनें और स्वरूपण विकल्प खोलने के लिए "X" बटन दबाएं।
    4. 4
      पुष्टि करें कि आप PSP मेमोरी को प्रारूपित करना चाहते हैं आकस्मिक पुनर्रचना को रोकने के लिए, एक पुष्टिकरण संदेश दिखाई देता है, यह पूछकर कि क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप नोटबुक के मेमोरी कार्ड को प्रारूपित करना चाहते हैं "एक्स" बटन दबाकर पुष्टिकरण करें और सुधारना प्रक्रिया पांच से दस सेकंड में समाप्त होनी चाहिए।
    5. 5
      खाते को पीएसपी से फिर से कनेक्ट करें और अन्य आवश्यक फाइलें प्राप्त करें। कंसोल स्वरूपण समाप्त होने के बाद, "होम" स्क्रीन के बाईं ओर स्थित "सिस्टम सेटिंग" अनुभाग पर लौटें। इसके अंदर, "प्लेस्टेशन नेटवर्क" की खोज करें इस विकल्प को चुनें और साइन इन करने के लिए अपनी खाता जानकारी दर्ज करें।
      • "प्लेस्टेशन नेटवर्क" विकल्प को PSP-E1000 मॉडल पर नहीं दिखाया गया है यदि आप इनमें से किसी एक के मालिक हैं, "नेटवर्क" (नेटवर्क) के भीतर "खाता" (खाता) या "प्लेस्टेशन नेटवर्क" के लिए देखो या "सेटिंग" (सेटिंग), उसी प्रक्रिया खाते में जोड़ने के लिए वर्णित निम्नलिखित।
      • अपने खाते में लॉग इन करने के बाद, आप गेम और फ़ाइलें डाउनलोड कर सकते हैं जो इसे फिर से जुड़े हैं।
      • किसी भी अपडेट की जांच करें पुराने पीएसपी मॉडल के लिए, रीफमैंटिंग हाल के सॉफ्टवेयर और अपडेट को हटा सकता है। सुनिश्चित करें कि कंसोल मीडिया फ़ाइलों को चलाने का प्रयास करने से पहले पूरी तरह से अपडेट किया गया है।
    6. 6
      PSP2B वेबसाइट के माध्यम से इसे डाउनलोड करने का प्रयास करें सभी अनावश्यक और अप्रयुक्त फ़ाइलों को आपके कन्सोल से हटा दिया जाना चाहिए था, जिससे आप यूट्यूब वीडियो डाउनलोड और देख सकते हैं। PSP2B से डाउनलोड करने के लिए विधि का उपयोग करते हुए, ऊपर दिखाए गए अनुसार, पीएसपी स्टोरेज में वीडियो के लिए अधिक स्थान होगा।

    चेतावनी

    • क्योंकि वीडियो को PSP2B साइट पर डाउनलोड किया जाता है, और कुछ गलत तरीके से अपलोड किए जाते हैं, न कि वे सभी काम करेंगे।
    • PSP मेमोरी को सुधारने से खाते की जानकारी सहित, सभी डेटा को हाथ से हटा दिया जाता है। आपके खाते के माध्यम से खरीदे गए खेलों के अपवाद के साथ, सभी डाउनलोड किए गए गेम, सूचना और डेटा मिटाए जाएंगे, जो अक्षम नहीं होंगे।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com