IhsAdke.com

कैसे स्टीम के माध्यम से पीसी खेलों डाउनलोड करने के लिए

स्टीम के माध्यम से गेम डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है? तो आप सही जगह पर आए हैं इस अनुच्छेद का पालन करें और आप एक घंटे से भी कम समय में खेलेंगे।

चरणों

स्टीम चरण 1 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
1
भाप में प्रवेश करें यदि आपके पास अभी तक कोई नहीं है, तो पेज पर एक बनाएं https://store.steampowered.com.
  • स्टीम चरण 2 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    स्टीम एप्लिकेशन इंस्टॉल करें जब आप मुख्य पृष्ठ पर होते हैं, तो ऊपर और दाईं ओर देखें शायद शब्दों के साथ एक ग्रे या हरा बटन होगा "स्टीम स्थापित करें"इस पर क्लिक करें और एप्लिकेशन को इंस्टॉल करने के लिए निर्देशों का पालन करें।
  • स्टेम स्टेप 3 के साथ पीसी गेम्स डाउनलोड करें
    3
    स्टोर पेज पर जाएं एक बार जब आप आवेदन में हों, तो "दुकान", पृष्ठ के शीर्ष पर पाया गया। यह आपको मुख्य शॉपिंग क्षेत्र पर ले जाएगा।
  • स्टीम चरण 4 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी खोज को परिभाषित करें यदि आप खेलने के लिए भुगतान करना चाहते हैं, तो जिस पृष्ठ पर आप हैं यदि आप मुफ्त गेम चाहते हैं या खर्च नहीं उठा सकते, तो अगले चरण पर जाएं।
  • स्टीम चरण 5 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्टोर में "गेम" टैब पर होवर करें यह कई विकल्पों के साथ एक मेनू खोल देगा जिसमें आपकी पसंदीदा शैली खोजने के लिए होगा। नि: शुल्क खेलों के लिए, "खेलने के लिए नि: शुल्क"जिन लोगों को खरीदा जाना चाहिए, उनके लिए, अपना लिंग चुनें, चाहे वह हो"कार्य""आरपीजी""रणनीति"आदि



  • स्टीम चरण 6 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    ध्यान दें कि आपका कंप्यूटर प्रश्न में खेल को चलाने में सक्षम है। एक बार जब आप वांछित शीर्षक प्राप्त करते हैं, तो पृष्ठ के निचले भाग पर नेविगेट करें। इस स्थान में, आपको "सिस्टम आवश्यकताएं"विंडोज और मैक सिस्टम के लिए, यह इंगित करता है कि सही निष्पादन के लिए क्या आवश्यक है। अगर आपके कंप्यूटर में न्यूनतम विन्यास नहीं है, तो यह सुझाव दिया जाता है कि आप शीर्षक से बचते हैं, लेकिन अंतिम निर्णय पूरी तरह आपका है।
  • स्टीम चरण 7 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    7
    खरीदें और गेम डाउनलोड करें! कंप्यूटर को गेम का समर्थन करने में सक्षम होने पर विचार करने या उस पर विचार करने पर, पृष्ठ के मध्य में उतरना। आपको एक हरा बटन दिखाई देगा जो "खेलने के लिए"या फिर"+ मेरा खाता"यदि यह एक निशुल्क खेल है, तो बस इसे स्थापित करने के निर्देशों का पालन करें और डाउनलोड पूरा होने तक इंतजार करें। अगर यह सशुल्क गेम है, तो अगला चरण पढ़ें।
  • स्टीम चरण 8 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    8
    खेल खरीदें "+ मेरा खाता", यदि आप अधिक गेम खरीदने का इरादा नहीं रखते हैं और अपने खाते के लिए खरीद रहे हैं, तो सेवा की शर्तों से सहमत हों और"मेरे खाते के लिए खरीदें"और यह बात है! अब आपके पास खेल को स्थापित करने का विकल्प होगा, एक निर्णय, फिर से, पूरी तरह से तुम्हारा है।
  • स्टीम चरण 9 के साथ पीसी गेम डाउनलोड करें शीर्षक वाला चित्र
    9
    खेलने के लिए! एक बार समाप्त होने पर, एप्लिकेशन आपको स्वचालित रूप से खेल पुस्तकालय में ले जाएंगे। अगर ऐसा नहीं होता, चिंता न करें! शीर्ष मेनू पर जाएं और नोट करें कि "दुकान", वहाँ है"लाइब्रेरी"इस पर क्लिक करें और अंत में नया गेम देखें। डाउनलोड के पूरा होने के बाद, बस उस पर क्लिक करें और फिर"खेलने के लिए"।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप किसी और के क्रेडिट कार्ड (उदाहरण के लिए, अपने माता-पिता से) का उपयोग कर रहे हैं, तो पहले पूछें कि क्या उसके पास खरीद के लिए पर्याप्त नकदी या क्रेडिट है।

    चेतावनी

    • यदि गेम में पैसा या क्रेडिट अपर्याप्त है तो एक गेम खरीदने की कोशिश न करें। अगर यह एक बैंक कार्ड है, तो संभव है कि अधिक शुल्क का शुल्क लिया जाएगा।

    आवश्यक सामग्री

    • इंटरनेट एक्सेस के साथ कंप्यूटर-
    • नए अनुप्रयोगों को स्थापित करने की अनुमति के साथ प्रशासक या उपयोगकर्ता खाते।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com