IhsAdke.com

कैसे अपने कंप्यूटर पर सिम्स 3 खेल स्थापित करने के लिए

कंप्यूटर पर गेम "द सिम 3" स्थापित करने के कई तरीके हैं यदि आपके पास संस्थापन डीवीडी है, तो आप इसे डिस्क या "मूल" डिजिटल वितरण कार्यक्रम का उपयोग करके इसे स्थापित कर सकते हैं। यह आपको खेल की सभी फाइलों को डाउनलोड करने की अनुमति देता है ताकि आपको खेलने के समय डिस्क को सम्मिलित न करें। "स्टीम" द्वारा गेम इंस्टॉल करना भी संभव है, लेकिन इस मामले में आपको इसके लिए भुगतान करना होगा।

चरणों

विधि 1
खेल डीवीडी का उपयोग करना

पीसी पर चरण 1 में सिम 3 इंस्टॉल करें
1
डिस्क को कंप्यूटर के डीवीडी ड्राइव में डालें। आपको एक वाचक को डीवीडी पढ़ने में सक्षम होना चाहिए, क्योंकि एक सीडी ड्राइव "सिम्स 3" स्थापना डिस्क को पढ़ने में सक्षम नहीं होगी।
  • पीसी पर चरण 2 में सिम्स 3 इंस्टॉल करें
    2
    इंस्टॉलर खोलें सेटअप आमतौर पर डिस्क के बाद शुरू होता है कंप्यूटर में डाला जाता है यदि ऐसा नहीं होता है, तो "कंप्यूटर" / "मेरा कंप्यूटर" / इस पीसी "विंडो को खोलें और" द सिम 3 "डीवीडी पर डबल-क्लिक करें।
    • यदि आप मैक का प्रयोग कर रहे हैं, तो "डेस्कटॉप" में "द सिम्स 3" डीवीडी पर डबल क्लिक करें और इंस्टॉलर खोलें जो विंडो में दिखाई देगा।
  • पीसी पर 3 सिम्स इंस्टॉल करें जिसका शीर्षक है चित्र 3
    3
    खेल की कुंजी दर्ज करें भाषा को चुनने के बाद, आपको गेम कुंजी दर्ज करने की आवश्यकता होगी। यह आमतौर पर खेल की पैकेजिंग पर मुद्रित होता है। कोई मान्य कुंजी के बिना सेटअप जारी नहीं किया जा सकता
  • पीसी पर 3 सिम्स इंस्टॉल करें जिसका शीर्षक है तस्वीर 4
    4
    "विशिष्ट" स्थापना का चयन करें यह डिफ़ॉल्ट फ़ोल्डर में "सिम्स 3" स्थापित करेगा। अधिकांश उपयोगकर्ता इस सेटिंग को चुन सकते हैं।
  • पीसी पर चरण 3 में सिम्स इंस्टॉल करें
    5
    "सिम्स 3" स्थापित होने तक प्रतीक्षा करें। अब बस आराम करो और स्थापना पूर्ण होने तक प्रतीक्षा करें। कंप्यूटर की गति के आधार पर यह प्रक्रिया कुछ समय ले सकती है
  • पीसी पर चरण 3 में सिम्स इंस्टॉल करें
    6
    कृपया गेम अपडेट करें अद्यतनों के प्रदर्शन और स्थिरता में सुधार के साथ-साथ नई सुविधाओं के अलावा अपडेट भी उपलब्ध होने की संभावना है। आप के माध्यम से अपडेट खोज और डाउनलोड कर सकते हैं लांचर "सिम्स 3" का खेल शुरू होने पर लोड किया जाता है
  • विधि 2
    "उत्पत्ति" का उपयोग करना

    पीसी पर चरण 2 सिम 3 इंस्टॉल करें
    1
    "मूल" डाउनलोड और इंस्टॉल करें "उत्पत्ति" "ईए" का एक डिजिटल वितरण ग्राहक है आप "द सिम्स 3" खरीद सकते हैं, डाउनलोड कर सकते हैं, इंस्टॉल कर सकते हैं और इसके सभी विस्तार भी कर सकते हैं। इस क्लाइंट में डाउनलोड किया जा सकता है origin.com/download, और विंडोज और मैक के लिए उपलब्ध है



  • पीसी पर चरण 2 में सिम्स इंस्टॉल करें
    2
    "मूल" पर एक खाता बनाएं इसका उपयोग करने के लिए आपके पास एक "मूल" खाता होना चाहिए। आप "ईए" खाते का उपयोग भी कर सकते हैं। यदि आपके पास एक नहीं है, तो इसे खोलें जब आप प्रोग्राम खोलते हैं।
  • पिक्चर 9 पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    3
    अपने "मूल" खाते में खेल "सिम्स 3" जोड़ें आप इस क्लाइंट को "सिम्स 3" खरीदने के लिए उपयोग कर सकते हैं या आप डिजिटल कॉपी प्राप्त करने के लिए अपने भौतिक संस्करण की कुंजी का उपयोग कर सकते हैं। यदि आपके पास पहले से खेल अधिष्ठापन डिस्क है या किसी अन्य स्टोर से एक ऑनलाइन संस्करण खरीदा है, तो आप पंजीकरण कुंजी को अपने "मूल" खाते में जोड़ सकते हैं।
    • "मूल" मेनू पर क्लिक करें और "रजिस्टर उत्पाद कोड" चुनें। मैक पर, आपको "गेम" मेनू पर क्लिक करना होगा
    • उत्पाद पैकेजिंग पर मुद्रित की गई गेम कुंजी डालें या ईमेल के माध्यम से प्राप्त करें
  • पिक्चर 10 पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    4
    "सिम्स 3" डाउनलोड करें "सिम्स 3" आमतौर पर जैसे ही इसे "उत्पत्ति" में जोड़ा जाता है, डाउनलोड करने के लिए शुरू होता है अन्यथा, इसे "मेरी गेम्स" सूची में ढूंढें "सिम्स 3" पर क्लिक करें और फिर "डाउनलोड" बटन दिखाई देगा। इंटरनेट की गति के आधार पर डाउनलोड थोड़ी देर लग सकता है
    • "मूल" नवीनतम संभव सुधारों के साथ "सिम्स 3" की एक अद्यतन प्रतिलिपि रखेगा
  • विधि 3
    "स्टीम" का उपयोग करना

    पिक्चर 11 पर पीसी पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    1
    डाउनलोड करें और "स्टीम" इंस्टॉल करें स्टीम एक और लोकप्रिय खेल वितरण सेवा है स्टीम पर कई "ईए" खेल उपलब्ध हैं, जिसमें "सिम्स 3" और इसके सभी विस्तार पैक शामिल हैं। steampowered.com.
    • स्टीम पर "सिम्स 3" का मैक संस्करण उपलब्ध नहीं है।
    • आप इसे "स्टीम" पर सक्रिय करने के लिए "सिम्स 3" गेम कुंजी का उपयोग नहीं कर सकते। "स्टीम" केवल ग्राहक से खरीदे गए गेम की प्रतियां के साथ काम करता है।
  • पीसी पर स्टेप 12 पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    2
    एक भाप खाते बनाएँ इससे पहले कि आप इसे एक्सेस कर सकें, आपके पास एक खाता होना चाहिए आप लॉगिन स्क्रीन पर एक खाता बना सकते हैं जो आपके ग्राहक को खोलते समय दिखाई देता है।
  • पिक्चर 13 पर पीसी पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    3
    "सिम्स 3" खरीदें "स्टीम" में "सिम्स 3" स्थापित करने के लिए, आपको ग्राहक की दुकान से गेम खरीदने की आवश्यकता होगी या किसी अन्य ऑनलाइन स्टोर से प्राप्त विशिष्ट "स्टीम" कुंजी का उपयोग करना होगा। गेम खरीदने के लिए, स्टोर पेज पर "सिम्स 3" की खोज करें और परिणाम की सूची से इसे चुनें। आपको खेल खरीदने के लिए क्रेडिट कार्ड या पेपल खाते की आवश्यकता होगी।
    • यदि आप "सिम्स 3" गेम के लिए पंजीकरण कुंजी का उपयोग करना चाहते हैं, तो "स्टीम" विंडो के निचले बाएं कोने में "गेम जोड़ें" पर क्लिक करें। "स्टीम पर उत्पाद सक्रिय करें" चुनें और गेम कुंजी दर्ज करें ऐसा करना आपको खेल पुस्तकालय में जोड़ देगा।
  • पिक्चर 14 में पीसी पर सिम 3 इंस्टॉल करें
    4
    खेल को स्थापित करें क्लाइंट आमतौर पर खेल की स्थापना के लिए अनुरोध करता है जैसे ही इसे खरीदा जाता है या पुस्तकालय में जोड़ा जाता है। अगर आपने कुछ समय के लिए इसे खरीदा है, या अब गेम इंस्टॉल करना चाहते हैं, तो "लाइब्रेरी" टैब खोलें और गेम सूची में "सिम्स 3" विकल्प ढूंढें। उस पर राइट क्लिक करें और "गेम स्थापित करें" चुनें। गेम फ़ाइलों को स्वचालित रूप से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • जब आप विस्तार पैक स्थापित करते हैं, तो ऐसा क्रम में ऐसा शुरूआत में किया गया था।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com